The Mystery of the Blue Eye's - 9 Pretty Poision द्वारा रोमांचक कहानियाँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

The Mystery of the Blue Eye's - 9

हेल्लो रीडर्स आप लोग कैसे हैँ।

अब तक आप ने पढ़ा......

सोफ़िया तुमको इस बारे क्या पता है हम्हे बताओ ......मुझे इस बारे ओर कुछ पता नही है ।अलेक्स बोलते अपने बेग को ठीक करता हुआ आ लगे बढ़ने लगता है कहता है मै यहां । सुरक्षित जगह का तलाश करने जा रहा हूं तब तक तुम लोग आराम करो ....... रुको मैं भी तुम्हारे साथ चलता हूं जैक उसके पीछे-पीछे दौड़ते हुए जाने लगता है सोफिया हमेशा कोई अकेले कहीं नहीं जाएगा जैसे की हम लोग पहले देख चुके हैं यहां पर हर चीज खतरनाक है और यह जगह काफी खतरनाक है हमें यहां का कुछ पता नहीं है इसलिए हम लोग साथ में सफर करेंगे सफर करने से पहले हमें एक प्लान बनाने की जरूरत है।

अब आगे ......

सभी लोगों ने अपना पोजीशन ले लिया था कयोंकि जैक एक रास्ता बताने वाला था इसलिए वो अलेक्स के साथ आगे चल रहा था जबकि रियान अपनी तलवार ले मेरी सतर्कता के साथ सबसे पीछे था फ़िज़ा और सोफिया छोटी-छोटी चाकू के साइज थोड़ी लम्बी हथयार लिए बीच में थी।

flask back....

सॉफी की बात सुन एलेक्स और जैक वापस आकर पूछा तुम किस प्लान के बारे में बात कर रही हो सॉफी उन दोनों की तरफ देखते हुए अपनी बात कहना जारी रखते हुए कहती ........ हम लोग जब से यहां आए हैं मेरी किताब हल्के चमक के साथ वाइब्रेट करने लगी है क्योंकि इतना सब इतनी तेजी से हो रहा था मुझे कह्ने का मौका ही नहीं मिला मुझे इसे खोल कर देखना चाहिए ...ध.. किताब खोल देखते है एक ओर सांकेत था नये सफर के लिए ।

पहारो जंगलों से होते हुए बनाओ एक ऐसा रास्ता,

जहा जमीन और आसमान हो मिलता ।

वही हो गई मंजिल तेरी वही मिलेगा तुझे एक दस्ता ......

इसका मतलब हमें तो कुछ समझ में नहीं आ रहा फिजा बोलती है ।

सोफिया तुम्हें क्या समझ में आ रहा है रियान गहरी आवाज में पूछता है

जहां तक मुझे समझ में आ रहा है हमें जंगल में किसी ऐसी जगह के खोज करनी चाहिए जहां पर आसमान और जमीन मिल रहा हो .......ये इमपॉसिबल है जैक कहता है ।

अगर बुरा ना मानो तो मैं एक बात कहना चाहूंगा कि जब से तुम लोग यहां पर आए हो तो तुम्हें लगता है यहां पर कोई भी चीज इंपॉसिबल है। अलेक्स कहते हुए के कंधे पर हाथ रखता है।

.....ठीक है इस बारे में हम लोग बाद में सोचेंगे पहले हमें सही दिशा चुनना चाहिए ताकि हम लोग शही दिशा से खोज शुरू करे...... सॉफी की बात् काटते हुए ......

ठीक है यह मैं करता हूं यह मेरा काम है जैक खुद पर गर्व करते हुए बोलता है अपना बैग खोल वह दिशा सूचक ढूंढ ने जे लिए अपना बैग खोल सूचक ढूंढने लगता है जैक को दिशा सूचक ना मिल कर एक रोशनी से बनी हुई तितली जो डब्बे में कैद थी वह मिलता यह ।.... यह क्या बकवास है मेरा दिशा सूचक कहां गया अब मैं कैसे सही दिशा बता पाऊंगा ।

यह तुम खाली डब्बा निकाल करके क्या कर रहे जैक फ़िज़ा बोलती है ।

यह खाली डब्बा नहीं है इसके अंदर एक तितली है क्या तुम्हें नहीं दिख रहा नहीं यह तो खाली डब्बा है।

बस जैक चिल्लाते हुए तुम्हें क्या लगता है मैं झूठ बोल रहा हूं सोफिया देखो ना इसमें तितली है ना सोफिया उसके तरफ नाम में से हिलती है

तभी जैक रियान और एलेक्स के तरफ देखा है दोनों भी ना में सर हिलते हैं

कुछ सोच कर अलेक्स हो सकता है इसके अंदर तितली हो बस हमलोगो को नहीं देख रहा है। जहा तक मुझे लगता यही हमें दिशा बताएगी तुम्हें अभी इस डब्बे को नही खोलना चाहिए। तुम चेक करो क्या तुम्हें सूचक मिलता क्या..

मै गुस्सा करना छोड़ बैग में दोबारा चेक करता हूँ जिसमे से मुझे चाकू जैसे हथियार मिलते हैं जो की चाकू के साइज से बड़ा था ना ही उसे तलवार कह् सकते हैं नहीं चाकू कह सकते हैं उसमें से तीन तलवार मिले।

उसके बाद मैने बैग में हाथ डाल आखरी उम्मीद के सूचक ढूंढने की कोशिश की लेकिन उसे कुछ नही मिला अब मैं यह तीन चाकू और इस तितली का क्या करूं .......मै गुस्से से बोला ।

तुम इतना हाईपर क्यों हो रहे हो हो सकता है यही हमारे सफर में काम है तुम अपने मैप में देखो वह क्या बात रहा है तुम्हें...... सॉफी बोली

मैं ... कुछ जगह स्टॉपपॉइंट है उसके अलावा इसमें कुछ नहीं है ।

ठीक है जैसा की इसमें हमारे पास तीन चाकू है और खाली डब्बा सॉफी जैक की घुरति हुई नज़र देख मेरा एक तितली से भरा डब्बा... और एक अधूरी उलझीी हुई पहेली

रियान क्या तुम कोई प्लान बना सकते हो सोफिया पूछती है

रियान थोड़ी देर सोचने के बाद कहता है....... जैसा की जैक रास्ता बताने वाला है और अलेक्स छुपी हुई जगह को खोज कर सकता है इसलिए एलेक्स और जैक आगे चलेंगे

और फिजा तुम दोनों बीच में चलोगी मैं सबसे पीछे चलूंगा ताकि कोई खतरा आए पीछे से तो मैं बचाव कर सकूं ।

एक चाकू की तरह तलवार अलेक्स को देता है और एक-एक करके सोफी और फिजा को भी दे देता है । मुझे नही चाहिए तुम्हारा तलवार फ़िज़ा को बोलती है ई अम रियली सॉरी फिज़ू मन जाना मुझे मेरा यंत्र नही मिल रहा था इसलिए गुस्सा आ गया था pls pls मान जा ना .....

फ़िज़ा जैक इग्नोर करते है जैक फ़िज़ा को मानने उसके पीछे जाता है।

थोड़ी देर बाद सब थोड़ा बहुत खा के रेडी हो जाते है ।

तो सब सेट है मैं तुम लोगों को गाइड करूंगा सब मेरे पीछे पीछे आओ एलेक्स अब मेरी हिफाजत करना तुम्हारे हाथ में है भाई जैक बोलते हुए अपना पोजिसन ले लेता है

फ्लैशबैक एंड.....

वो लोग् बारी होशयारी के घने जंगल मै आगे बढ़ रहे थे ।

जंगल इतना घना था कि सूरज की रोशनी भी नहीं आ पा रही थी ।

बड़े-बड़े पेड़ और उनसे लटकती हुए लताये बीच-बीच में अजीब से पंछियों की आवाज माहौल को काफी डरावना बना रहा था ।

रियान अपने तलवार के साथ काफी सतर्कता के साथ चल रहा था

जैक जो सबसे आगे चल रहा था वो रुक कर एक बड़े पैड़ पर अपना हाथ रख कर कहता है

...🌳दोस्तों आगे नदी की एक छोटी धारा है तो सही से मेरे पीछे आओ हो सकता हैं आगे कोई खतरा हो वह इतना बोला ही था कि जो पेड़ 🌳 पकड़ के खड़ा था वह हरकत में आ गई और सभी पेड़ की लताएं उन्हें जकरने ने के लिए आगे बढ़ धीरे-धीरे आगे बढ़ाने लगी

क्या सोफिया और उसके सभी दोस्त इस जंगल में फंसे रह जाएंगे या आगे बढ़ पाएंगे ?

और कितने मुश्किलों का इन्हें सामना करना पड़ेगा इन्हे ? को जननने के लिए पढ़ते रहे मेरे pretty poision@ के साथ

लाइक कमेंट शेयर करना भूले । धन्यवाद .

कल चेप अपलोड नही करबपाई लकिन आज मैने 2 चेप्टर अपलोड किये है ।।