The Mystery of the Blue Eye's - 7 Pretty Poision द्वारा रोमांचक कहानियाँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

The Mystery of the Blue Eye's - 7

अपने अब तक पढ़ा

इन सफर  मे फ़िज़ा ओर एलेक्स अच्छे दोस्त बन गये थे लकिन हर बार जब उनलोगो की करीबी बढ़ती जैक एलेक्स को  जान से मार देने वाली नज़र से देखता .... हलकी उस ने अभी कोई कदम नही उठाया वो जज़्बाती हो सकता है लकिन लापरवाह नही ....)

तुम कितने कमाल के हो ।अलेक्स क्या मैं तुम्हारे साथ आ  सकती हूं .......फ़िज़ा नै चिलाते  हुए अलेक्स से पूछते हुए उसके पास जाने लगी ...... जैक ने फ़िज़ा आगे जाते देख फ़िज़ा छोटी बच्ची मत बनो आगे कुछ भी हो सकता है  फिकर जताते हुए कहा । फ़िज़ा उसकी बात सुन रुक जाति है  ।..... एलेक्स जो अभी पहाड पर चढ़ना की कोशिश कर रहा था ....नहीं मत आओ यहां खतरा है फिजा उदास होते हुए  ठीक  है ।

अब आगे
फ़िज़ा चुप चाप वही बैठी रहती है जबकी फ़िज़ा अपने किताब को समझे की कोसिस कर रही थी रियान अपने तलवार को निहार रहा और जैक मैप को लेके परेशान था
तभी आवाज़ आती है....

अलेक्स काफी देर तक पहाड़ के चारों ओर चक्कर लगाता रहा और काफी देर तक कुछ गणना भी करता रहा। ........ दोस्तों मुझे नहीं लगता यहां कोई खुफिया गुफा या रास्ता है हमें कही और से खोज शुरू करनी चाहिए।
करीब 2 घंटा होने को आया था
तुम तो बहुत बड़े खोजी थे ना क्या हुआ ढूंढो अगर यहां गुफा नहीं तो कोई और रास्ता तो होगा ही जैक एलेक्स को चिढ़ाते हुए बोलते हैं...? तुम्हें क्या हो गया है तुम देख नहीं रहे अलेक्स 2 घंटे से वो रास्ता खोजना में लगा हुआ है ....... फिजा जैक को कहती हैं।
तुम लोग लड़ना बंद करो अब चलो सब मिल करके ढूंढते हैं शायद किसी को कुछ मिल जाए हम लोग ऐसे ही यहां नहीं रह सकते सोफी बोलती है।
हमें थोड़ा कुछ खा लेना चाहिए दोपहर का वक्त हो चुका है और वैसे भी हम लोग बहुत थक गए हैं थोड़ा आराम करने के बाद हम फिर से खोज कर सकते...... रियान बैंग से खाने के समान निकलतै हुए सबको कहता है।
तो ठीक है चलो फिर खाते हैं अलेक्स तुम भी आ जाओ ... कहते हुए सोफ़िया रियान की मदद करने लगती हैं ।
खाना खाने के दौरान सोफिया कहती है....... किताब के मुताबिक हमें चमकीली चीज या क्रिस्टल पर ध्यान देना होगा ।
ठीक है...तो जैक और मे पहाड़ के ऊपरी क्षेत्र का निरीक्षण करेंगे....अपने जगह से उठते हुए कह पहाड़ की तरफ बढ़ने लगता है ।
तब मै और फ़िज़ा निचले हिस्से मे तलास करने जा रहे है सॉफी और फ़िज़ा एक साथ काम पर लग जाति है।

अलेक्स बैग को अपने कंधे के रख थोड़ी दैर कुछ सोचता है । और वो भी अपने काम मे लग जाता है ।

बर्फ के वजह से पहाड़ की ऊपरी भाग में चलने में काफी दिक्कत आ रही हैं ....... जैक चिलाता है .... ठीक है फिर तुम यहीं रुको मैं ऊपर जाकर देखा हूं रियान कहते हुए अपने तलवार को सहरा बनाकर चलने की कोशिश करता है इधर फिजा और सोफिया भी काफी देर तक हर चीज को गौर से निरीक्षण कर रही थी हालांकि मुझे कुछ खास नहीं मिला काफी देर ऐसे भटकने के बाद वह लोग थक के बैठ जाती हैं। ऊपरी भाग में भी जैक और रियान को कुछ खास हासिल नहीं होता है वह भी नीचे उतर आते हैं । मगर एलेक्स अपना काम नहीं छोड़ता है.....अलेक्स तुम्हें भी अब नीचे आ जाना चाहिए हम कल सुबह फिर से शुरुआत कर सकते हैं अभी काफी रात हो गई रात में हमें कुछ हासिल नहीं होगा फ़िज़ा चिल्लाते हुए पुकारती है।
अलेक्स चारों तरफ हताश से देखा है फिर आसमान की तरफ अचानक उसकी नजर जाती है दोस्तों मुझे मिल गया ...... मुझे रास्ता मिल गया। बाबा ने मुझे बताया था .... अकसर आधी रात अंजाने तारे चमकते है
ऐसे वक़्त पे पैहलियाँ सुलझते है
खुशी। चिल्लाते हुए सबको बुलाता है । सब उसके पास जाकर तुम्हें रास्ता कहां मिला यहां तो कोई रास्ता नहीं दिखे रहा ..... अभी मज़ाक का वक़्त नही नही जैक कहता है। सॉफी शांत हो जाओ जैक वो मज़ाक नही कर रहा है । अलेक्स जैक की बातों पर ज्यादा धेयान नही देता और कहता है यहां कोई रास्ता होगा तब ना दिखेगा दरअसल हम जीस जगह पर खड़े हैं..... वही रास्ता है जब आधी रात होगी तारे चमकेंगे और रास्ता दिखाएँगे दरवाजे यही है इस पहेली का मतलब 12:00 बजने में ज्यादा वक्त नहीं है हमें तैयार रहना चाहिए अभी अलेक्स से बात भी खत्म नहीं की ..... कि तारे अजीब से साइन बनाते हुए अपना प्रतिबिंब पानी पर बनता है और जो दरवाजे का रूप ले लेती है ऐसा लगता है नीले क्रिस्टल के पत्थर से बना हुआ गेट हैं एलेक्स सबसे पहले सामने आता है और कुछ अजीब सा निशान बनाता जिस से गेट पर की चमक और बढ़ जाती हैं।
अलेक्स सबसे पहले सामने आता है और कुछ अजीब सा निशाना बनाता है जिस से गेट खुल जाता है सब जल्दी चलो ये जायदा देर खुला नही रहेगा दोस्तों कहते वो दरवाजा के अंदर चला जाता है।
जल्दी चलो.... सॉफी चिल्लाती और उसके पीछे सब एक-एक करके अंदर जाने लगता हैं जैसे ही सबसे लास्ट में जैक अंदर जाता है दरवाजा झट से बंद हो जाता है।
आ...आ..... वो लोग चिल्लाते हुए नीचे गिरने लगते हैं उन्हें लगता है जैसे वह आसमान से नीचे गिर रहे हो सबसे पहले एलेक्स पानी में गिरता है और उसके पीछे आ आ आ..... चिल्लाते हुए फिजा सोफी जैक और रियान भी धम से गिरते हीं पानी की गहराइयों मे जाने लगे तभी उन्हे होश आता है और तैरते हुए किराने की और जाते है । आसमान की और देख ये एक आईने की तरह हैना जैक सॉफीया पूछती बस ..... ये अमेज़िंग है ....... oh my god भागो गाइस ये कोनसी चीज़ है फ़िज़ा डर से आखें बड़ी-बड़ी करते हुए भागने लगती ती है।
hello readers log kaise hain kahani se related Koi sujhav yah Sudhar ke bare mein Jarur bataen.
Agar aap Logon को स्टोरी acchi lag rahi hai to like share comment Jarur Karen meri dusri story my universal system pocket FM pad sakte hain थैंक्स फॉर रीडिंग