इंटरनेट वाला लव - 83 Mehul Pasaya द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

इंटरनेट वाला लव - 83

अरे नही यार मेने तो सिर्फ तुम्हे रास्ता दिखाया है. उस रास्ते पर चलना कैसे हैं. वो तुमने सीखा है. इसमें मेरा कोई हाथ नहीं है. ये जो तुम जिस पोस्ट पर हो अभी. उस पर सिर्फ तुम्हारा ही करा धारा है. इसमें मेने कोई भी अहसान नहीं किया है.

जी भाई ये भी हम मानते है. लेकिन सच कहे तो आपके बिना ये सब कुछ होना पॉसिबल ही नही था. बाय द वे इन सब के लिए थैंक यू सो मच.

चलता है यार इतना तो इसमें क्या थैंक यू बोलना. चलो अब इन सब बातो को छोड़ो हम एक काम करने भी जाना है. याद है ना की भूल गए समीर भाई.

हा भाई याद है. ये बात में कैसे भूल सकता हु. मुझे बहुत अच्छे से याद है. की हमे उस मुन्नी रॉकेट को अपडेट करना है. और मुन्नी की सारी सरकेटस बदलनी है. क्यों की उस में पिछले दिनों में कई सारी मिस्टेक्स हुई है.

हा भाई मुन्नी को भी अपडेट करना ही है. लेकिन लेकिन अभी हमारे किस चीज का माहौल चल रहा है.

ऑफ कोर्स शादी का भाई शादी का माहौल चल रहा है. और हमे इस बात का पता लगाना है. की क्या दोनो तरफ से कोई अनबनी तो नही है ना.

हा राइट भाई बस इतना ही क्लियर करना जरूरी है. लेकिन ये काम तुमको ही करना पड़ेगा मेरा भाई. क्यों की में खुद दूल्हा होकर ये सब करूंगा. तो फिर लोग क्या सोचेंगे.

हा भाई डोंट वरी में हु ना. में सब संभाल लूंगा. ठीक है भाई अपने भाई के होते हुए मेरा भाई खुद अपनी शादी में काम करे ये किस भाई को पसंद आयेगा भला. आप खुद बताओ भाई. एक तो इतनी मुश्किल मेरी जिंदगी भगवान के रूप में भाई मिला है. उसी को गवाह दूंगा तो फिर क्या ही फायदा.इन सारी चीजों का.

बस कर पगले अब रुलाएगा क्या. चल अब बहुत सारी सेंटी वाली बाते. अब करेंगे शादी में प्यूट्री और गाना बजाना साथ ही साथ नाचना और नाचना. वाकई अब थोड़ा थोड़ा ऐसा लग रहा है. जैसे रुकी सुखी सी जिंदगी में बारिश की बूंदे गिरेगी और थोड़ा सा ठहराव लेगा.

हा भाई ये भी सही कहा आपने. लेकिन मेरा पता नही. कब मेरी जिंदगी में हरियाली आयेगी. अभी तो सुखा सा मंजर पड़ा है.

आ जायेगी दोस्त आ जायेगी. मेरी जिंदगी में हरियाली आए गई है. तो समझो तुम्हारी जिंदगी में आ गई.

लेकिन कैसे भाई उम्मीद का एक किरण तक नजर नहीं आ रही है. जिंदगी ना अब बेकार सी लगने लगी है. पता है भाई जब इंसान के पास कुछ ना हो ना. तो भी वो जी लेगा लेकिन एक हमसफर के बिना वो हमेशा अधूरा ही रहता है.

भाई मुझे आपकी बातो से लग रहा है. की वाकई में आपको एक हमसफर की जरूरत है. कोई बात नही में बात पे जरूर गौर करूंगा. ठीक है भाई अब चलो काफी लेट हो गए है. इन बातो के चक्कर में तुम्हारी भाभी भी चली गई.

कोई बात नही भाई कॉल कर लो भाभी आ जायेगी.


पढ़ना जारी रखे. . .