शोहरत का घमंड - 86 shama parveen द्वारा फिक्शन कहानी में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
  • आई कैन सी यू - 20

    अब तक कहानी में हम ने पढ़ा की दुलाल ने लूसी को अपने बारे में...

  • रूहानियत - भाग 4

    Chapter -4पहली मुलाकात#Scene_1 #Next_Day.... एक कॉन्सर्ट हॉल...

  • Devils Passionate Love - 10

    आयान के गाड़ी में,आयान गाड़ी चलाते हुए बस गाड़ी के रियर व्यू...

  • हीर रांझा - 4

    दिन में तीसरे पहर जब सूरज पश्चिम दिशा में ढ़लने के लिए चल पड...

  • बैरी पिया.... - 32

    संयम ने उसकी आंखों में झांकते हुए बोला " तुम जानती हो कि गद्...

श्रेणी
शेयर करे

शोहरत का घमंड - 86

आर्यन की कॉल देख कर आलिया को बहुत ही गुस्सा आता है मगर वो मजबूरी में उसकी कॉल लेती हैं।

तब आर्यन बोलता है, "सारी तैयारी हो गई है ना तुम्हारी कल के लिए"।

तब आलिया गुस्से में बोलती है, "बकवास बंद करो अपनी"।

तब आर्यन बोलता है, "अभी से इतना गुस्सा, तो फिर शादी के बाद क्या होगा ??????

तब आलिया बोलती है, "ये बकवास करने के लिए तुमने कॉल किया है मुझे "।

तब आर्यन बोलता है, "ये क्या आप से सीधा तुम पर आ गई "।

तब आलिया बोलती है, "तुम ना इज्जत के लायक नही हो, और मैं तुम जैसे लोगो को इज्जत दे कर, अपनी इज्जत को बरबाद नही करना चाहती हूं "।

तब आर्यन बोलता है, "लगता है तुम अभी बहुत ही गुस्से में हो, सो जाओ गुस्सा ठंडा हो जायेगा, हम कल आराम से मिल कर बाते करते हैं "।

उसके बाद आर्यन कॉल काट देता है।

उधर आर्यन के डैड आर्यन की मॉम से बोलते हैं, "आप देख रही है ना इस लड़के को, आज फिर ये इतनी देर से आया है, और मै जानता हूं कि ये कहा पर गया था"।

तब आर्यन की मॉम बोलती है, "मैं क्या करूं मुझे तो कुछ भी समझ में नही आ रहा है, कैसे सुधरेगा ये लडका"।

तब आर्यन के डैड बोलते हैं, "मुझे पता है कि ये केसे सुधरेगा, बस दो दिन और ये जी ले अपनी ज़िंदगी, उसके बाद उसे, वहा पर जाना होगा जहां पर वो रहने की सोच भी नही सकता है"।

उधर आलिया रो रही होती है और उसे कुछ भी समझ में नही आता है कि वो क्या करे।

सुबह होती हैं.........

आलिया उठ कर नहा धोकर नाश्ता कर रही होती है। तभी आलिया के डैड बोलते हैं, "क्या हुआ बेटा मैं देख रहा हूं कल से तुम कुछ ठीक नही लग रही हो, तुम्हारी तबियत तो ठीक है ना"।

तब आलिया बोलती है, "जी मेरी तबियत ठीक है, वो बस थोडा ज्यादा काम करने की वजह से ऐसा लग रहा है"।

तब आलिया की मम्मी बोलती है, "तुम खाना भी तो नही खाती हो अच्छे से "।

उधर आर्यन भी तैयार हो कर नाश्ता कर रहा होता है। तभी उसके डैड बोलते हैं, "बेटा आज भर जितना घूमना फिरना है घूम लो, कल तो तुम यहां से जा रहे हो "।

तब आर्यन बोलता है, "डैड आपको मेरे नाश्ता करने से भी इतनी ज्यादा दिक्कत होती क्या "।

तब आर्यन के डैड बोलते हैं, "मुझे तुम्हारे नाश्ता करने से कोई दिक्कत नही है, मुझे बस तुम्हारी बुरी आदतों से दिक्कत है "।

तब आर्यन बोलता है, "बस आज भर ये दिक्कत और झेल लीजिए डैड, कल से आपको मुझ से कोई भी परेशानी नहीं होगी "।

तब आर्यन के डैड बोलते हैं, "हा वो तो मै जानता हूं की मुझे कल से तुम से कोई भी परेशानी नहीं होगी "।

तब आर्यन बोलता है, "ओके डैड अब मैं चलता हूं, वैसे भी आप मुझे कुछ खाने तो देंगे नही "।

उसके बाद आर्यन घर से चला जाता हैं।

आर्यन सीधा कोर्ट पहुंचता है। वहा पर अरुण पहले से ही खड़ा रहता है। तब आर्यन बोलता है, "भाई तू तो आ गया, मगर वो कहा है जिसकी मुझे जरुरत है"।

तब अरुण बोलता है, "ये तो तुझे पता होगा ना की वो कहा है"।

तभी आलिया वहा पर पहुंच जाती है। आलिया को देख कर आर्यन चोक जाता हैं और बोलता है, "आज तुम्हारी शादी है, विधवा नही हुई हो आज जो इस तरह सफेद कपड़ों में आई हो...............