डेविल सीईओ की स्वीटहार्ट भाग - 11 Saloni Agarwal द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

डेविल सीईओ की स्वीटहार्ट भाग - 11

दूसरी तरफ,

दिल्ली में,

रात का समय,

रात के 11 बजे रॉयल गाड़ियों का एक काफिला किसी आलीशान बंगले के आगे रुकता है, उन रॉयल गाड़ियों में से एक गाड़ी को छोड़ बाकी सभी गाड़ियों में से बहुत सारे ब्लैक यूनिफॉर्म पहने बॉडीगार्ड्स बाहर आते हैं।

उन सभी बॉडीगार्डस का हेड बॉडीगार्ड, जो कि उस शक्श का पर्सनल बॉडीगार्ड भी है, उस शक्श की गाड़ी से निकल कर बाहर आता है और उस शख्स के पी ए को इशारा करता है जो अभी अपने बॉस यानी उस शक्श के बगल में बैठा होता है।

उस शक्श के पर्सनल बॉडीगार्ड का नाम देव पाठक होता है इस की उम्र 28 वर्ष होती हैं और हाइट 6"1 होती हैं, इस का रंग सांवला होता हैं पर दिखने में ये भी किसी से कम नही होता है।

उस शक्श का पी ए अपने बॉस से कहता है, जो कि अपनी टैब पर कुछ काम कर रहा होता है, "सर, हम विला पहुंच गए हैं...!"

उस शक्श के पी ए का नाम दीप मेहरा होता है, इस की उम्र 25 वर्ष होती हैं दिखने में ये भी फीचर वाइस अच्छा होता है इस की हाइट 5"9 होती हैं पर ये अपने बॉस यानी उस शख्स से बहुत ही ज्यादा डरता है क्योंकि ये अच्छे से जानता है कि वो शक्श असल में केसे स्वभाव का है।

अपने पी ए दीप की बात सुन, वो शख्स अपना टैब बंद कर देता हैं और उस शख्स का पर्सनल बॉडीगार्ड देव उस शख्स के लिए रॉयल गाड़ी का दरवाजा खोल देता है।

तो वो शख्स अपना चमचमाता हुआ ब्लैक शू बाहर निकलता है साथ में उस शक्श में एक ब्लैक थ्री पीस फॉर्मल सूट पहना होता है उस के बाल बहुत ज्यादा स्टाइलिश लुक दे रहे होते हैं उस के चेहरे पर एक अलग सी चमक होती हैं जिसे देख कोई भी लड़की अपना दिल हर सकती है।

और वो शक्श अपने सिंघानिया विला में अंदर जाने लगता हैं और उस के पीछे पीछे उस का पी ए दीप और पर्सनल बॉडीगार्ड देव भी जाने लगते है।

इस शक्श का नाम राजवीर सिंघानिया होता है जो इस पूरी दिल्ली को अपनी मुठ्ठी में लिए फिरता है। साथ में दिल्ली का नही बल्कि पूरे ऐशिया का टॉप नंबर वन बिज़नेस टायकून एंड मोस्ट बैचलर पर्सन है जिस से पूरा दिल्ली ही नही बल्कि अंडरवर्ड मे मौजूद हर एक इंसान डरता है। और राजवीर को सब अंडरवर्ड में डेविल के नाम से जानते हैं।

राजवीर की उम्र 28 वर्ष होती हैं और हाईट 6"4 होती हैं साथ में सिक्स पैक एब्स और मस्कुलर बॉडी होती हैं जिसे देख हर कोई लड़की अपना होश खो सकती है।

मिलिए ये है हमारे कहानी के असली हीरो और विलन भी, विलन क्यू कहा ये आप को कहानी में आगे पता चल जाएगा।

कहने के लिए तो राजवीर का पूरा परिवार दिल्ली में ही मौजूद है पर वो अकेले ही दिल्ली के सिंघानिया विला में रहता है और उस के साथ उस का पी ए दीप और पर्सनल बॉडीगार्ड देव भी रहते है।

कहते है जितना बड़ा रूतवा और ताकत होती हैं उतने ही उस इंसान के इस दुनिया में दुश्मन भी होते हैं और इसलिए ही राजवीर अपने परिवार को अपने बिजनेस और बाकी चीजों से दूर ही रखता है और खुद भी दूर ही रहता है।

राजवीर अपनी मां के जाने के बाद अगर किसी को अपनी जान से भी ज्यादा प्यार करता है तो वो उस की छोटी बहन है जिस में राजवीर की जान बस्ती है। और राजवीर, अपनी बहन के लिए पूरी दुनिया से भी लड़ सकता है। और अगर कोई राजवीर की बहन को गलती से भी चोट पहुंचा दे तो उस की ज़िंदगी नर्क से भी बत्तर बना सकता है।


To be continue......

इस चैप्टर पर अपने रिव्यू दे और कमेंट करके बताए कि आप को चैप्टर कैसा लगा और आगे जानने के लिए पड़ते रहे मेरी कहानी अगला एपिसोड सिर्फ मातृभारती पर।