Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

माफियाओं की दुनिया में इनोसेंट गर्ल - 2 - वियांश रॉय सिंघानिया

विहान जो की पहले ही लेट उठा था या यू कहे की उठाया गया था जब उसे खाने की खुशबू आती हैं तो वो अपने आप को रोक नहीं पाता और जब उसे राधिका अंकल रोकते है तो वो उनके कहने पर उन्हे जवाब में बस एक बाइट कह कर आगे एक कदम ही बढ़ता है की तभी उसे किसी की रौबदार आवाज आती हैं





" तुम एक मिनट लेट हो"





ये जानी पहचानी आवाज सुनकर तो राधिक अंकल की पीछे मुड़कर देखने की भी हिम्मत नही होती वही विहान के कदम तो जम ही जाते है तभी उन्हे एक और आवाज आती हैं





" गुड मार्निंग ब्रदर्स"





विहान को जब ये आवाज आती हैं तो उसकी डरी हुई आंखों में एक अलग ही चमक आ जाती हैं और वो जल्दी से उस इंसान के पास जाकर कहता है :– रूहान भाई आपने आज ब्रेकफास्ट में मेरी पसंद का सैंडविच बनाया हे न।





रूहान जब उसकी बात सुनता है तो मुस्कुरा कर हां में सिर हिला देता है फिर वो विनय की तरफ देखता हे जो विहान को ही घूर रहा था उसको इस तरह देखते देख रूहान विनय से कहता हे





रूहान :– क्या हुआ भाई आप इसे इस तरह से क्यू देख रहे है।





विनय :– क्योंकि इसका आलसपन कभी खत्म नहीं होता। और तुम आज इसको इसका फेवरेट सैंडविच नही दोगे जब तक ये अपना आज का रूटीन फॉलो ना करे। Ok





विनय के गुस्से के आगे रूहान भी कभी कुछ नही कहता है वो विहान की तरफ देखता है फिर विहान से कहता है :– जल्द से जल्द जा कर अपना रूटीन फॉलो करो।





विहान अपना बेचारा सा मुंह बना कर जिम रूम में चला जाता है विनय अपने बेड रूम में और रूहान उदास सा चेहरा लेकर वो भी अपने बेड रूम की ओर बढ़ जाता है।




दूसरी तरफ




एक आलीशान बंगले जो की बड़ा और खूबसूरत था उसके चारो ओर पेड़ पौधे लगे हुए थे ( आप लोग भी अपने आस पास ज्यादा से ज्यादा पेड़ पौधे लगाए😇) बंगले के मेन दरवाजे के पास नेम प्लेट पर बड़े बड़े अक्षरों में सिंघानिया विला लिखा हुआ था।





एक बड़े से आलीशान से कमरे में चेंजिंग रूम के अंदर एक लड़का सिर्फ अपने शरीर पर टॉवल लपेटे अपने कपड़े चूज कर रहा था अलमीरा में लगे ढेर सारे थ्री पीस ड्रेस में से उस लड़के ने एक थ्री पीस ड्रेस निकाल उसने पहले व्हाइट शर्ट एंड सी ग्रीन पैंट पहनी उसके बाद रेड टाई पहनी उसने उसके उपर सी ग्रीन वास्केट और कोट पहना उसके बाद उसने वॉच कलेक्शन में से ग्रे कलर की एक रॉयल वॉच पहनी उसके बाद वो शू कलेक्शन की ओर बढ़ गया और वहां से रेड कलर के शू निकाल कर पहन लिए और अपने बालो को अच्छे से सेट कर लिया।




वो लड़का जाकर शीशे में अपने अक्ष को निहारने लगा। 6 फीट लंबा, गहरी काली बड़ी बड़ी आंखे, गोरा रंग, खड़ी नाक , सिल्की बाल , गहरे गुलाबी होंठ , ठोड़ी v शेप्ड में निकली हुई। हाय! एक दम कमाल का मुंडा लग रहा था 6 पैक्स , चौड़ा सीना , कसी हुई बांह उसे और भी ज्यादा अट्रैक्टिव बना रहे थे और उस पर पहना वो ड्रेस। ओ.. माय.. गॉड.. मैं तो वारी ही जावा।




वो लड़का रेडी होकर रूम से बाहर निकल कर लॉबी से होता हुआ सिडियो से नीचे की ओर आता है उस वक्त उसके चेहरे पर कोई एक्सप्रेशन होते हैं।





वो लड़का सीडियो से हॉल में आकर हॉल के पीछे लॉबी से होते हुए एक रूम जाता है शायद वो रूम घर में बना एक मंदिर था वहां एक औरत मुस्कुरा कर आरती कर रही थी मगर वो लड़का जैसे ही मंदिर में पहुंचता हैं तो वो औरत आरती कर चुकी थी वो आरती कर के जैसे ही पलटती हे तो वहां वो होटों पर सुकून भरी मुस्कान लिए खड़ा था ।






वो औरत भी उसे देख कर मुस्कुराती है और इशारे से आरती लेने को कहती है हल्के गुलाबी हॉट, काली आंखे , घुंघराले लंबे बाल, गोल चेहरा, खड़ी नाक, गोरा रंग। वो औरत इस वक्त बहुत ही सुंदर लग रही थी। उसने रेड कलर की सिल्क की बनारसी साड़ी पहन रखी थी वो औरत यही कोई 45 साल की लग रही थी हाइट देखने 5 फीट के लगभग थी ।





औरत उस लड़के को खड़े देख कर कहती है :– वियांश आरती लो।





वियाँश उस औरत से :– मामी आप जानती है ना। ( औरत के हाथ में रखी आरती की थाली पास में खड़ी सर्वेंट को पकड़ा देता है और उसे कंधे से पकड़ते हुए कहता है ) चले मामी हमे जाना भी चले पहले नाश्ता कर लेते है। ये कहते हुए वो उन्हे डाइनिंग एरिया की ओर ले जाता है और उन्हें डाइनिंग टेबल पर बैठा कर खुद भी बैठ जाता है और सर्वेंट को ब्रेकफास्ट निकालने का इशारा किया तो वो ब्रेकफास्ट सर्व करने लग गए।


दूसरी तरफ
अजमेर
अजमेर दरगाह शरीफ

एक लड़की दरगाह में बैठी अपनी फैमिली के लिए दुआ मांग रही थी।




लड़की ( दुआ मांगते हुए) :– प्लीज बाबा जी मेरे बड़ी मम्मा पापा का हमेशा ख्याल रखना उन्हे कोई परेशानी मत होने देना और प्लीज प्लीज मेरा नंबर आहूजा डिजाइनिंग में आ जाए प्लीज। और मानुषी दी का नंबर भी सिंघानिया इंडस्ट्रीज में आ जाए तो हम दोनो बड़े मम्मी और पापा को लेकर यहां से चले जाए हम सब चले जायेंगे तो वो आदमी मेरी मानुषी दी को परेशान भी नही कर पायेगा कुछ तो करिए बाबा जी आज मेरा दिल बहुत घबरा रहा है।



ऐसे ही थोड़ी देर ओर वो लड़की दुआ मांगती हे तभी उस लड़की को कोई आवाज लगता हे :– वंशिका।





वो लड़की यानी की वंशिका पीछे मुड़ कर देखती है हल्की कत्तई बड़ी बड़ी आंखे जिनका रंग गोर से देखने पर ही दिखती हैं। गोरा रंग, गालों में पढ़ते डिंपल, गुलाबी पंखुड़ी जैसे हॉट, खड़ी नाक।
5 फीट 5 इंच , पतली सी, चेहरे पर मासूमियत एक छोटे बच्चे जैसी।









continue.......

क्या सच में वंशिका को गोली लग गई ?

कोन पीछे पढ़ा हे मानुषि के जिसने उसके पूरे परिवार को मार डाला और अब क्या करेंगी मानुषी?

पार्ट कैसा लगा समीक्षा और रेटिंग देकर जरूर बताना। और मुझे फॉलो करना तो बिल्कुल भी मत भूलना 😁।
हो सके तो प्रोहत्साहन भी दे देना😁।