Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

माफियाओं की दुनिया में इनोसेंट गर्ल -1 - राठौड़ ब्रदर्स

ये कहानी है ऐसे लोगो की जो कही न कही माफियाओं की दुनिया से जुड़े हुए है मगर क्या होगा जब एक मासूम आयेगी इन सबकी जिंदगी में क्या इसकी मासूमियत बदल पाएगी इन सबको या या फिर नही?





अब ये जानने के लिए तो आपको कहानी पूरी पढ़नी पड़ेगी।

तो आइए चलते है माफियाओं और नेताओं की नगरी रेलियो का शहर दिल्ली में तो फिर चलते है




दिल्ली
सुबह 6:00 बजे




अंधेरे की चादर को चीरते हुए रोशनी के उजाला में चिड़िया और पंछियों के चहकने से मन को एक दम सुकून सा मिल रहा था एक बड़े ही शानदार मैंशन जहां एक प्यारा मन को सुकून देने वाला बगीचा जिसमे तरह तरह के फूल लगे हुए हैं उसी बगीचे में एक एक्सपेंसिव फाउंशन जो उसे एक बेहतर लुक दे रहा था मैंशन के गेट पर नेम प्लेट पर बड़े बड़े अक्षरों में राठौड़ मैंशन लिखा हुआ था
मैंशन के अंदर बना एक रूम में एक तरफ ग्लास वॉल लगी हुई थी जिससे बगीचे का व्यू बहुत शानदार आ रहा था उस रूम में जिम के एक से बडकर समान मौजूद थे जो बहुत महंगे और एक्सपेंसिव थे।







उसी रूम में एक लड़का पुश अप्स कर रहा था उसका पूरा शरीर पसीनो से भीगा हुआ था तभी दरवाजा खुलता है और एक सर्वेंट के कपड़े पहने हुए एक आदमी आता है जो दिखने में यही कोई 40 साल का होगा इस वक्त उसके हाथ में एक पानी की बॉटल और टॉवल होता है वो और उस लड़के को देखते हुए कहता है





आदमी :– विनय सर 6 बज गई है।





उसकी आवाज सुनकर वो लड़का उसकी तरफ देखता हे उसकी आंखो में एक अलग ही आग थी जो सबको जलाकर कर राख करने के लिए काफी थी वो लड़का उठ कर खड़ा हो जाता हे उसकी हाइट ये ही कोई 6 फीट 1 इंच होगी चौड़ी छाती सिक्स पैक्स उसे और भी जानदार दिखा रहे थे उसकी उम्र 28 साल के करीब होगी काली गहरी आंखे गहरे गुलाबी होंठ गोल चेहरा जिस पर सख्त एक्सप्रेशन उसकी मासूमियत को छुपा रहे थे हल्की बियर्ड जो और भी किलर लुक दे रही थी। वो उस सर्वेंट को देख कर कहता है........









विनय :– हम्म। रूहान क्या कर रहा है






सर्वेंट :– सर वो किचन में है





विनय ;– हम्मम। और विहान।





सर्वेंट डरते हुए अपना सिलाइवा निगल कर कहता है :– सर वो जाग गए है जिम के लिए रेडी होकर आ रहे है।





विनय उस इंसान को इस तरह से देख कर किलर स्माइल देता है ये देख कर सर्वेंट कांपने लग जाता है विनय उसे इस तरह कांपता देख कर कहता है :– 5 मिनट... 5 मिनट है तुम्हारे पास वो लड़का 5 मिनट के अंदर अंदर मुझे जिम रूम मे दिखना चाहिए। समझ आया।





सर्वेंट डरते हुए :– जी सर।





विनय :– तो अब खड़े क्यू हो गेट आउट।





सर्वेंट का तो बस ये सुनना था वो तो सीधा ऐसे भागा जैसे गधे के सर से सिंग।





मैंशन के किचन में से आती लगातार आवाजों से इस बात का तो अंदाजा लगाया जा सकता था की वहां कुछ तो स्पेशल बन रहा है या फिर बनाने वाला स्पेशल हो।






किचन की सफाई देख कर इस बात का तो अंदाजा हो रहा था जैसे कोई प्रोफेशनल कुक कुकिंग कर रहा हो किचन में एक लड़का लगातार सब्जी कट कर रहा था वो हर एक पीस को जितना जल्दी काट रहा था उतनी ही सावधानी से भी काट रहा था वो जिस भी सब्जी को काट रहा था उसका हर एक पीस एक दुसरे के बराबर था यानी सब कुछ बहुत ही प्रोफ़ेशनल तरीके से कर रहा था।







अप्रीन पहने हुए सिर पर शेफ वाली टूक पहने 6 फीट हाइट लंबी चौड़ी कद काठी और सिक्स पैक्स उसे और जानदार लुक दे रहे थे काली गहरी बड़ी बड़ी आंखे , गोल चेहरा, होटों पर सुकून से भरी स्माइल उसकी स्माइल की वजह से उसके चेहरे पर मासूमियत का भी पहरा पड़ने लगा था उसकी उम्र यही कोई 26 साल के करीब होगी वो लड़का अपने खाना पकाने में बिजी था तभी एक शेफ की तरह कपड़े पहने एक आदमी आता है






आदमी :– रूहान सर आप ने मुझे बुलाया।






वो लड़का जो कुकिंग कर रहा था वो उस शेफ को देख कर कहता है:– mr शेफ यहां अब कोई भी समान अपनी जगह पर क्यू नही है भले ही रूहान ने ये बात अपनी उसी मुस्कान के साथ ही की थी मगर वो शेफ को डराने के लिए उसके बोले गए शब्द ही काफी थे वो डरते हुए सारा सामन बताने लग जाता है।






मैंशन में मौजूद मैंशन का सबसे शानदार रूम में एक लड़का आई मास्क लगाए आराम से किंग साइज बेड पर सो रहा है और उसी के पास में खड़ा सर्वेंट उसे पिछले दो मिनट से जगाने की कोशिश कर रहा था वो वही सर्वेंट था जो थोड़ी देर पहले विनय के पास था तभी उस सर्वेंट को आइडिया आता है और वो उस लड़के के कान के पास जा कर उसके कान में बोलता है





सर्वेंट :– विहान सर विनय सर आपको गुस्से से घूर रहे हे।





उस लड़के का ये सुनना था और वो विहान बेड से उतर कर सीधा खड़ा हो जाता है फिर पुश अप्स करने लगता है उसे इस तरह करता देख वो सर्वेंट अपना पेट पकड़ कर हंसने लगता है उसे इस तरह से अपने ऊपर हस्ता देख वो उसे एक नजर घूर कर देखता है फिर अपने आस पास देखता हे जब उसे विनय कही दिखाई नहीं दिया तो विहान उसे घूर कर देखते हुए कहता है :– राधिक अंकल ये के कैसा मजाक था आपको पता है भाई का नाम सुनते ही मुझे हार्ट अटैक आते हुए बचता है उसके बाद भी आपने ये मजाक किया।





विहान जो की तीनो भाईयो में सबसे शरारती था उसकी हाइट 6 फीट भूरी आंखें,हल्के गुलाबी हॉट , गोल चेहरा जो बोरी भर के मासूमियत से भरा ,हमेशा चेहरे पर दिलकश मुस्कान जो हर किसी लड़की को घायल कर दे मुस्कान के साथ गालों पर पड़ते डिंपल जो उसे और भी ज्यादा क्यूट दिखा रहे थे हल्की बियर्ड जो उसे एक दम किलर लुक दे रही थी बिखरे सिल्की बाल जो उसके माथे को ढक रहे थे हाय! क्या बताए आपको। उपर से उसकी बॉडी पर सिक्स पैक्स जो काफी मार मार सकती के कारण बने थे उसे और ज्यादा आकर्षित बना रहे थे।




बट विहान के दोनो भाई जितने हैंडसम थे उतने ही लड़कियों से दूर रहते थे और हमारे विहान को इन दोनो की वजह से लड़कियों से दूर रहना पड़ता था।






राधिक अंकल जो कब से अपना पेट पकड़ कर हंस रहे थे वो एक घबराते हुए कहते हे :– विहान सर हमारे पास सिर्फ दो मिनट का टाइम बचा है सर ने पता नही कैसे मगर उन्होंने हमारा झूठ पकड़ लिया विनय सर सिर्फ दिए थे आपको उठा कर सीधा जिम में भिजाने के लिए और आपने पिछले दो मिनट उठने में लगा दिए ( विहान को वॉशरूम की तरफ धक्का देते हुए) जल्दी जाए वरना लेट हो गए तो सर हम दोनों को नही छोड़ेंगे।





विहान उसकी बात सुनकर सीधा केबर्ड से जिम का ड्रेस निकाल कर चेंज करके बाहर आ जाता हे और बेड रूम से बाहर निकल जाता है उसके जाते ही राधिक अंकल एक चेन की सांस लेते हैं लेकिन अगले ही पल वो विहान के पीछे पीछे भागते है।





विहान सीडियो से नीचे उतर कर आ रहा था तभी उसे खाने की जबरदस्त खुशबू आने लगी वो ले किचन की तरफ अपने कदम बड़ाने लगा तभी राधिक अंकल ने आकर उसका हाथ पकड़ कर कहा :– मरवाने का इरादा है क्या जिम करने के बाद खा लेना अभी हमे लेट हो रहा है विहान सर।




विहान :– ( अपने एक अंगुली दिखा कर ) बस एक बाइट लेकर वापिस आ जाऊंगा और भाई को कोनसा पता चलेगा कि ने 1या 2 मिनट लेट था बस अभी आया।




यह कह कर जैसे ही विहान ने अपना एक कदम रखा तभी उसे एक रौबदार जानी पहचानी आवाज आती है




" तुम पूरे 1 मिनट लेट हो".




ये जानी पहचानी आवाज सुनकर तो राधिक अंकल की पीछे मुड़कर देखने की भी हिम्मत नही होती वही विहान के कदम तो जम ही जाते है तभी उन्हे एक और आवाज आती हैं.........




Continue........

----------------------------


आखिर अब क्या होगा विहान का ...?????

कहानी की स्टार्टिंग कैसी लगी अपनी समीक्षा देकर जरूर बताये एंड रेटिंग देना तो बिल्कुल न भूले। और मुझे फॉलो करना भी😁