इंटरनेट वाला लव - 77 Mehul Pasaya द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

इंटरनेट वाला लव - 77

नही यार ये तो में उसको कब से बोल कर आया हु की में रेडी हु अब वो जान देने पर आए तो कौन सा बंदा मना करेगा। आप ही बताओ भाई।

हा ये बात भी सही है आपकी। खैर पर ये पहली और आखरी बार कहदो की आप प्रॉपर्ली रेडी हो इसके लिए। क्या है ना इंसान को एक कन्फ्यूजन रहती है। वो ना रहे और कुछ नही।

हा भाई ठीक है। में अभी मिलूंगा तो बता दूंगा की में रेडी हु पुरी तरह से।

हा तो चलो फिर जाते है उस लड़की के पास और बता दीजिए इसमें देरी किस बात की फिर।

हा हा चलो फिर मुझे भी कोई आप्पति नही है चलो जल्दी से और क्या।


कुछ देर बाद. . .


यार अन्नू हितेश जी मान जायेंगे ना इस बात के लिए।

ओए होए क्या बात है। बॉस से सीधा हितेश जी। आपके तो बहुत जल्दी बरताव बदल ने लगे।

ऐसा कुछ नही है। वो तो थोड़ा एक्साइट मेंट बढ़ गई है ना तो मुंह से निकल गया।

अरे भुमि देखा बॉस का मान लिया। और बॉस हाजिर।

हेल्लो क्या हाल चाल है तुम लोगो के सब ठीक तो है ना। अरे वेट वेट। भुमि जी आप उठिए मत अपको रेस्ट की जरूरत है।

अरे वाह यार भाई मिस भुमि से डायरेक्ट भुमि जी। वाह ये आपके नए नवेले सोचले पन।

अरे क्या यार तुम भी समीर गजब कर रहे हो। वो तो मन में थोड़ी उसूकताह सी बड़ी है ना तो बस फ्लो फ्लो में निकल गया।

हा हा ठीक है। तो चलो फिर अब जो काम करने आए हो करो चलो चलो जल्दी से। कही फिर ऐसा ना हो कही ये मोमेंट भी निकल जाए हाथ से। आप दोनो बाते करिए। में और मिस अंजली जी हम दोनोंबहार घूम कर आते है। ठीक है चलो मिस अंजली।

हा चलिए समीर सर। वैसे भी मुझे बाहर जाना था। तो चलो अब मौका मिला है। तो घूम आते है। तब तक आप दोनों बात कर लीजिएगा ठीक है।

हा ठीक है अब जाओगे भी या यही पर ही अपना सफर खतम कर लोगे।

हा हा डोंट वरी कुल बाबा जा रहे है।


ठीक 30 सेकंड बाद. . .


सो अब बोलो अब तो वो दोनों भी चले गए। अब सिर्फ इस कमरे मे में और आप ही हो। और कोई भी नही है। तो आज अभी इसी वक्त आपको जो कुछ भी कहना हो कह दो। बाद में फिर मुझे कोई भी और चीज का बहाना नही चाहिए।

अरे हा हा बाबा इस लिए तो में तुम्हारे पास दौड़ा दौड़ा चला आया। यही बताने के लिए की प्यार में भी तुमसे कितना ज्यादा करता हु। लेकिन में कहु उस पहले अपने बोल दिया। लेकिन खैर जो भी हुआ अच्छा हुआ। वरना कभी ना कभी तो में बोल ही देता। फिर भी अच्छा है।

अच्छा ऐसा है। तो फिर बताओ कितना प्यार करते हो मुझ से। में भी तो जानू की मेरे होने वाला पति मुझ से कितना प्यार करता है।





पड़ना जारी रखें. . . .