इंटरनेट वाला लव - 78 Mehul Pasaya द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

इंटरनेट वाला लव - 78

अच्छा तो तुम मेरे मुंह से ये सुनना चाहती हो की में तुमसे कितना प्यार करता हु। तो सुनो फिर। जब से तुम इस कंपनी में जॉब करने आई थी ना तब से तुम मुझे भा गई थी। तुम्हारी तारीफ में तो हम क्या ही कहे। अगर तुम चलो तो एसा लगता है कोई आम लङकी नही जा रही है। तुम्हारे चाल ढाल और तुम्हारी ये जुल्फो वाली अदा हाए जान सी वारने का मन करता है और ये तुम्हारे ये क्यूट लाल लाल होठ और गोरे गोरे गाल हाए इस पर तो फिदा से हो गई है। अरे मैडम क्या क्या बताए अप तो पुरी अफशरा है।।


अरे बस भी करो कितनी तारीफ करोगे। वैसे और क्या क्या पसंद है तुम्हे हमारे अंदर।


पसंद में तो क्या बताए मैडम तुम्हारा बिहेवियर तुम्हारा काम करने का तरीका लोगो को समझना। अगर शॉर्ट कट में बात की जाए तो मुझे तुममें कोई कमी नही लग रही है। इस लिए में पुरी तरह से तैयार हु बट बट एक मिनट अपको मेरे में क्या पसंद आया जो मेरे लिए जान देने चले।


ओ मेरे साहेब अपनी भी पसंद ना कोई ऐसी वैसी नही है। मेरा भी चॉइस आपके जैसी है। आप जो लोगो की मदद करते हो और गरीब लोगो की फिक्र कितना करते है। आप किसी की भी मदद खुल कर करते है। आपकी ये अदा हमे पसंद आई। इस लिए तो में इतना जल्दी भाग कर आया।


हा ये तो है। मानना पड़ेगा बंदे को बंदा हाजिर तो हो ही गया।


ओके अब ये सब छोड़ो और ध्यान से सुनो। जो कहने जा रहा हु। उससे सुनो।


हा बोलो क्यूं की अभी मेंन बात तो बाकी है। बोलो बोलो।


हा वही बोलने जा रहा हु। सो जस्ट शट अप। सबसे पहले तो कहना चाहूंगा की। तुमसे ना अब हद से ज्यादा प्यार करने लगा हु। ऐसा लग रहा है की अब में जी नही पाऊंगा तुम्हारे बिना। एसा लग रहा है की भले इस दुनिया के सारे लोग रूठ जाए पर तू नही रूठनी चाहिए। वरना में इस चीज के लिए कुछ भी कर सकता हु। और खास बात अगर भविष्य में कोई तुम्हे हैं हानी पहुंचाने की कोशिश भी करोगे तो वो पहले मेरे से गुजर कर जायेगा।


अरे बस भी करो हम जान गए की आप हमसे कितना प्यार करते हो। चलो जल्दी से शादी कर लेते है।


अरे इतनी भी क्या जल्दी है मैडम। अभी ये प्यार भरे से पलों को तो मना लेने दो।


इस पलों का लोग कितने वक्त से इंतजार करते है। तब जाकर ये पल उनको हासिल होता है। और फिर हमारी जिंदगी में भी कही अब जाकर आया है। तो प्लीज़ एक दो महीने तक कुछ कहो ही मत। बस मुझे इस प्यार वाली जिंदगी को जी लेने दो।


हा बाबा ठिक है। जी लो अपनी जिंदगी और साथ ही साथ मैं भी अपनी ख्वाहिशों को आजमा लूंगी। अगर ये रिलेशन अच्छी रही तो मुझे खुशी होगी।


अरे ओ मैडम आप भूल रहे हो की आपका पाला किस्से पड़ा है। आपका पाला इस हितेश परमार से है। और ये हितेश परमार प्यार के मामलेमे ना पीछे था ना पीछे रहेगा।



पड़ना जारी रखें. . .