Dream Love - Part 1 Hanika द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

Dream Love - Part 1

हाय! कितना हैंडसम लड़का है। हे भगवान! बस एक बार मिलादो 🥺 प्लीज।
हनिका जो की मिडिल क्लास फैमिली से है। जो खुद से ही बातें कर रही होती है। वो जिस लड़के की बात कर रही होती है, वो कोई ओर नही बल्कि मुंबई का फैमस रेपर मानस होता है। हनिका मानस की बहुत बड़ी फैन होती है और मन ही मन उसे चाहती भी है। हनिका ने टीचिंग के लिए अप्लाई किया होता है। उसका सलेक्शन मुंबई के हाई स्कूल में होता है। वो ये 🗞️ न्यूज़ अपने फैमिली वालो को बताती है।
हनिका - मम्मी! भाई! सुनो सब! मेरा सलेक्शन हो गया है। मेरी जॉब मुंबई के हाई स्कूल में लगी है।
शिव - क्या बात है हनु! ये ले लड्डू खा।
हनिका - भाई! थोड़ा थोड़ा खिलाओ ।
शिव - 😂😂

हनिका अपने कमरे में जाती है और तभी उसकी फ्रेंड साक्षी का कॉल आता है।
हनिका - हा साक्षी
साक्षी - क्या बात है हनु तू तो लकी है यार।
हनिका - क्या साक्षी तू भी जॉब ही तो लगी है।
साक्षी - मैं जॉब की बात नहीं कर रही हूं। तू मुंबई जारी है मतलब समझी मानस भी तो वही रहता है।
हनिका - मतलब मैं मानस से मिल सकती हूं। I'm so excited 😆😊...................
साक्षी ठीक है! मैं तुझ से बाद में बात करती हु।
हनिका हां चल बाय।

हनिका अपनी पैकिंग कर ही रही होती है तभी उसका भाई उसके कमरे में आता है।
शिव - जाने की बड़ी जल्दी है तुझे ।
हनिका - मत करना भाई जा ना यहाँ से।
शिव - ठीके जारा हु बस खुश।

अगले दिन...........
हनिका एयरपोर्ट जाने की तैयारी में............
शिव - चल में छोड़ दू तुझे एयर पोर्ट
हनिका - हा भाई साक्षी यार मैं तुझे बहुत मिस करूंगी।
साक्षी - मैं भी तुझे मिस करूंगी यार। अपना ध्यान रखना और ध्यान से जाना ।

हनिका अपने भाई के साथ एयरपोर्ट के निकलती है।
एयरपोर्ट पहुंचे ही हनिका का भाई बोलता है ध्यान से जाना और पहुंचते ही कॉल करना ।

हनिका प्लेन में बैठती है और कुछ घंटों में मुंबई एयरपोर्ट पहुंचती है। वहा पहुंचते ही जब हनिका अचानक एक लड़के से टकरा जाती है। उस लड़के ने ब्लैक जैकेट, ब्लैक पैंट, मुंह पर मास्क, आखों पर चश्मा और सर पर केप लगा रखी होती है। हनिका उसे सॉरी बोल कर वहा से चली जाती है। पर वो लड़का वही खड़ा हनिका को देखता रहता है। जैसे की वो उसका पहला प्यार हो।

वो लड़का कोई ओर नही मुंबई का फैमस रैपर मानस ही होता है। दरअसल मानस सबसे छिप कर अपनी फैमिली वालो से मिलने जाता है। मानस ने अपने परिवार वालो को सबसे छुपा रखा है।

मानस जब हनिका को देखता है तो देखता ही रह जाता है। उसने इतनी स्वीट और क्यूट लड़की कभी नही देखी थी । उसके लंबे भूरे बाल, भूरी आंखें, होठों के उपर तील,फेयर लुक को देख कर मानस उसका दीवाना - सा हो गया।

मानस को वही खड़ा देख मानस का मेनेजर वहा आता है। जो की मानस का बहुत अच्छा दोस्त भी है।
मेनेजर - क्या हुआ आप को यहां क्यू खड़े हो कोई देख लेगा चलो यहां से।
मानस - हा।
मेनेजर - क्या बात है। इतना क्या सोच रहे हो?
मानस - इतनी प्यारी लड़की ! कितनी क्यूट है वो।
मेनेजर - ओह! अच्छा तो किसी लड़की ने मानस को उसपे फोकस करने को मजबूर कर दिया। आखिर कोन है वो लकी गर्ल?
मानस - पता नही पर जो भी है ऐसी लड़की मैने पहले कभी नहीं देखी .................