इंटरनेट वाला लव - 75 Mehul Pasaya द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

इंटरनेट वाला लव - 75

हा ठीक है सर तो आप इन्हे हॉस्पिटल ले जाओ में अब चलता हु। मुझे थोड़ा कम है।

हा जरूर आप जाओ में भी अब मुन्नी जी को हॉस्पिटल ले कर जा रहा हूं।


अगली सुबह...

अरे समीर भाई कल हम मुन्नी को लैब में ले गए थे। वहा अपने जो ट्रीट किया क्या वहा पर कोई इश्यू मिला।

नही भाई वहा पर मेने सब चैक किए मुन्नी को कनेक्ट करके लेकिन मुन्ने में कोई फॉल्ट नजर नहीं आया।

लेकिन समीर भाई एक फॉल्ट अभी भी है। उसको मालूम है। वो चाय नही पी सकती फिर भी उसने चाय पीना कैसे एक्सेप्ट कर लिया।

हा भाई ये बात तो है लेकिन क्या पाता वहा के लोगो ने ही उसे फोर्स किया होगा चाय के लिए।

हा ये भी हो सकता है। खैर चलो इसमें कोई फॉल्ट नही है। तो ठीक है। चलो अब में ऑफिस के लिए निकल रहा हु।

हा सर चलो में भी आ रहा हु आपके साथ। मुझे भी थोड़ा काम है।

हा जरूर क्यू नही चलो गाड़ी में बैठो दोनों साथ में चलते है।


कुछ देर बाद...


मुन्निस ऑब्जर्विंग टाइम...

हाई आई एम मुन्नी रॉकेट। बट में अभी कहा पर हूं। मुझे सर्च करना पड़ेगा। ओह अच्छा तो में लैब में हु।

हाई मुन्नी तुम क्या सर्च कर रही हो। कही पर जाने का इरादा है क्या। तो भूल जाओ। क्यू की अगले 24 घंटे तक तुम इस लैब से कही पर भी नही जा सकती हो। ये हितेश सर का ऑर्डर है। और वो आपको फॉलो करना पड़ेगा।

ओह अच्छा ऐसा है। फिर तो हम नही जा पाएंगे। वेल फिर में क्या करू यहा रह कर आप ही बताओ मिस्टर हैंडसम।

हाई यार ऐसे मत बोलो। मन उछल कूद शुरू हो जाती है। प्लीज मेने अपने आप को बहुत ज्यादा कंट्रोल करके रखा है। उसको बाहर मत लाओ।

ओके ठीक है जैसी आपकी मर्जी पर में तो ऐसी ही बात करती हु।

हा ठीक है लेकीन अब ज्यादा तो नहीं पर थोड़ा सा मन कर रह है की तुमको बाहर ले जाओ। घुमाने के लिए।

क्या तुम चलोगे मेरे साथ प्लीज।

लेकिन अभी तो आपने बोला की। बॉस ने मना किया है। 24 घंटो के लिए कही पर जाने के लिए।

नही यार वो तो में ऐसे ही बोला था। बॉस ने ऐसा कुछ भी नही कहा है। चलो हम जा सकते है।

हा ठीक है फिर चलो तो घूम कर आते है। इसमें क्या है फिर।


कुछ देर बाद...


अरे मिस्टर हैंडसम अब हम क्या करेंगे। कुछ बताओगे भी।

यहा पर ना हम ऐसी ही वॉक करेंगे। और फिर किसी कैफे में जायेंगे। वहा पर थोड़ा वक्त बिआताएंगे।

इससे क्या होगा इसमें क्या मिलेगा। मुझे और आपको।

अरे यार ये एक स्मार्ट रोबोट होकर भी कुछ पता नहीं। कैसे बना दिया हितेश सर ने इसको। नही मुन्नी जी इसमें ना आपको ऑब्जर्वेशन करने में मदद मिलेगी। क्यू की बॉस तो ऑलवेज बीजी रहते है। तो में आपको यहा लाऊंगा। आप यहा आकर ऑब्जर्व करोगे तो आप सब चीजे समझ पाओगे ना। इस लिए में आपको यहा पर लाया हु।



पढ़ना जारी रखे...