शोहरत का घमंड - 78 shama parveen द्वारा फिक्शन कहानी में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

शोहरत का घमंड - 78

आलिया को बहुत ही गुस्सा आ रहा होता है और वो बोलती है, "ये क्या जबरदस्ती कर रहे हैं आप मेरे साथ, आपको तो पेसो की कोई कमी नहीं है, आप तो जिससे चाहे शादी कर सकते हैं तो फिर मैं ही क्यो ??????

तब आर्यन बोलता है, "क्योकी तुम मेरे डैड और मॉम को पसन्द आ गई हो ना "।

तब आलिया बोलती है, "मगर आप मुझे बिल्कुल भी पसंद नहीं है "।

तब आर्यन बोलता है, "तो क्या तुम्हे वो बाइक वाला लडका अच्छा लगता है, यार मेने तो सोचा था कि तुम्हारी पसन्द अच्छी होगी, मगर तुम्हारी पसंद तो बड़ी ही बेकार निकली "।

तब आलिया बोलती है, "आपको शर्म नही आती हैं इस तरह की घटिया बात करते हुए "।

तब आर्यन बोलता है, "तुम्हे शर्म नही आती उसे पसन्द करते हुए "।

तब आलिया बोलती है, "मैं किसी को पसन्द नहीं करती हू "।

तब आर्यन बोलता है, "मुझे कोई फर्क नही पड़ता है कि तुम किसी को पसन्द करो या फिर नही, मुझे बस तुम से शादी करनी है "।

तब आलिया बोलती है, "आपको समझ नहीं आती एक बार में बात, जब मैने बोल दिया है कि मुझे आप से शादी नही करनी है तो फिर आप मेरे पीछे क्यो पड़े हुए हैं"।

तब आर्यन बोलता है, "माय स्वीट हार्ट देखो, मेने तो मन बना लिया है कि मुझे तुम से शादी करनी है, हा अब तुम अगर सीधे तरीके से नही मानोगी तो मुझे टेढा तरीका भी अपनाना आता है "।

तब आलिया बोलती है, "आप मुझे धमकी दे रहे हैं "।

तब आर्यन बोलता है, "नो नो बेबी नो, मैं तुम्हे धमकी नही दे रहा हूं, मैं तो बस बता रहा हूं और तुम जैसी नाजुक सी लड़की को मैं कैसे धमकी दे सकता हूं "।

तब आलिया बोलती है, "बहुत ही घटिया किस्म के इंसान हैं आप, मुझे नही करना कोई काम आपके यहां, मैं जा रही हूं यहां से "।

आलिया जैसे ही वहा से जा रही होती है वैसे ही आर्यन उसका हाथ पकड़ लेता है और बोलता है, "शायद तुम मुझे अच्छे तरीके से जानती नही हो"।

तब आलिया बोलती है, "मुझे किसी घटिया इंसान को अच्छे तरीके से जानने का कोई शौक भी नहीं है, और हाथ छोड़ो मेरा वरना खीच कर थप्पड़ मारूंगी"।

उसके बाद आर्यन आलिया का दोनों हाथ पकड़ लेता है और बोलता है, "तुम कुछ ज्यादा ही नही बोल रही हो, तुम मुझे थप्पड़ मारोगी, मैं चाहूं ना तो अभी तुम्हे इस ऑफिस से धक्के मार कर निकाल सकता हूं और उस घर से भी जहा मेने तुम्हे रहने की जगह दी है"।

तब आलिया बोलती है, "हाथ छोड़ो मेरा"।

तब आर्यन बोलता है, "नही छोड़ता बोलो क्या कर लोगी, चीखोगी चिल्लाओगी, चलो ठीक है चिल्लाओ जितना चिल्ला सकती हो, मैं तो बोल दूंगा जो मुझे बोलना है, उसके बाद तुम अपना देखना की क्या होता है तुम्हारे साथ, देखो आज तक का टाइम हो है तुम्हारे पास, अगर मेरी बात मान लोगी तो फायदे में रहोगी, वरना तो नुक्सान ही नुक्सान होगा तुम्हे "।

उसके बाद आर्यन आलिया का हाथ छोड़ देता है और आलिया जल्दी से वहा से चली जाती है................