शोहरत का घमंड - 77 shama parveen द्वारा फिक्शन कहानी में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

शोहरत का घमंड - 77

तब आर्यन बोलता है, "बता दूंगा वो भी बता दूंगा, अभी आराम से सो जाओ अपने नए घर में"।

उसके बाद आर्यन कॉल काट देता है। आलिया बहुत ही परेशान हो जाती हैं और इस परेशानी की वजह से उसे नींद भी नहीं आती हैं।

सुबह होती हैं...........

आर्यन नाश्ता कर रहा होता है। तभी उसके डैड बोलते हैं, "आर्यन मेने तुम्हारा टिकट करवा दिया है अगले हफ्ते का, अब जल्दी से अपनी तैयारी शुरू कर दो"।

ये सुनते ही आर्यन चौक जाता हैं और बोलता है, "डैड आप ये क्या बोल रहे हैं, आप मुझ से बिना पूछे मेरा टिकट केसे बना सकते हैं, और आप जानते हैं कि मैं वहा पर नही जाना चाहता हूं "।

तब आर्यन के डैड बोलते हैं, "तुम्हारे चाहने और ना चाहने से कुछ भी नही होता है, होगा वहीं को मै चाहूंगा "।

तब आर्यन गुस्से में बोलता है, मगर डैड आप मेरे साथ ऐसा नहीं कर सकते हैं"।

तब आर्यन के डैड बोलते हैं, "मुंह बंद करके नाश्ता करो"।

तब आर्यन बोलता है, "डैड मैं अपना सब कुछ छोड़ कर आपका बिस्नेस संभाल रहा हूं और उसे इतनी बुलंदियो तक पहुंचा रहा हूं"।

तब आर्यन के डैड बोलते हैं, "तुम कुछ भी मेरे लिए नही कर रहे हो, सब कुछ अपने लिए कर रहे हो"।

ये सुनते ही आर्यन को गुस्सा आ जाता हैं और वो गुस्से में उठ कर चला जाता हैं बिना नाश्ता किए हुए "।

तब आर्यन की मॉम बोलती है, "आप ऐसा क्यो करते हैं उसके साथ, सुबह सुबह गुस्सा दिला दिया, बताओं बिना कुछ खाए ही चला गया "।

तब आर्यन के डैड बोलते हैं, "वो भूखा रहने वालो में से नही है, कुछ खा लेगा,आप इतना परेशान मत होइए "।

उधर आलिया भी ऑफिस के लिए निकल जाती है।

आर्यन ऑफिस पहुंच जाता हैं और अपने कैबिन मे बैठा रहता है आर्यन बहुत ही गुस्से में होता है। तभी आलिया आर्यन के कैबिन मे आती हैं और बोलती है, "हा तो अब बताइए अपना मतलब, की आपको मुझ से ऐसा क्या मतलब है जो आपने मुझे इतना बडा घर दिलवाया "।

आर्यन वैसे भी बहुत गुस्से में होता है और ऊपर से आलिया की बात सुन कर उसे और गुस्सा आ जाता हैं और वो उठता है और आलिया के पास आ कर गुस्से से बोलता है, "मुझे शादी करनी है तुमसे"।

आर्यन आलिया के बहुत पास आ जाता हैं और उसकी बाते सुन कर आलिया घबरा जाती है और बोलती है, "आपका दिमाग तो ठीक है आप ये क्या बोल रहे हैं, आपने कही सुबह सुबह नशा तो नही कर लिया है"।

तब आर्यन बोलता है, "मै अपने पूरे होशो हवास में हू और मुझे तुमसे शादी करनी है"।

तब आलिया बोलती है, "मगर मुझे आपसे शादी नही करनी है"।

ये सुनते ही आर्यन को गुस्सा आ जाता हैं और वो बोलता है, "तुम्हे तुम्हारी औकात पता भी है या फिर भूल चुकी हो"।

तब आलिया बोलती है, "मुझे पता है कि मेरी क्या औकात है, मैं एक गरीब बाप की बेटी हू, मगर आप तो एक बहुत बड़े अमीर बाप की औलाद है, तो फिर आप मुझ से शादी क्यो करना चाहते हैं"।

तब आर्यन बोलता है, "मजबूरी है इसलिए तुमसे शादी करनी है"।

तब आलिया बोलती है, "मगर मेरी कोई मजबूरी नही है, जिसकी वजह से मैं आपसे शादी करु"।

ये सुनते ही आर्यन हसने लगता है और बोलता है, "तुम अपनी फैमिली की कंडीशन के बारे में नही जानती हो क्या, तुम्हारा गुजारा मेरी इस नौकरी की वजह से हो रहा है, अगर मैने तुम्हे नौकरी से निकाल दिया तो फिर क्या तुम अपने घर वालों को ले कर सड़क पर रहोगी "।

तब आलिया बोलती है, "इस पुरे शहर में सिर्फ आपकी ही कम्पनी नही है, और भी बहुत ही कम्पनी है "।

तब आर्यन बोलता है, "तुम्हे क्या लगता है कि मेरे रहते हुए तुम्हे कोई भी अपनी कंपनी में जॉब दे देगा, और अगर तुम उस बाईक वाले लड़के पर भरोसा करके बैठी हो तो....... उसे ठिकाने लगाने में मुझे वक्त नही लगेगा "।

तब आलिया बोलती है, "कितने घटिया और गिरे इंसान हो "।

तब आर्यन बोलता है, "अब जैसा भी हू, शादी तो तुम्हे मुझ से ही करनी पड़ेगी .....................