शोहरत का घमंड - 72 shama parveen द्वारा फिक्शन कहानी में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

शोहरत का घमंड - 72

तब ऋतु बोलती है, "अरे वाह भाई बर्थडे मेरा और दिन तुम्हारा क्या बात है"।

तब अबीर बोलता है, "उस दिन तो मै अपने दिल की बात कह कर रहूंगा और किसी से भी नही डरूंगा"।

तब ऋतु बोलती है, "ये हुई ना बात, इसी कॉन्फिडेंस का तो मै कब से इंतजार कर रही थी"।

तब अबीर बोलता है, "बस अब मैं अपने दिल की बात आलिया से बोल दूंगा और मुझे पता है कि वो मुझे ना नही करेगी"।

सुबह होती हैं..........

आलिया ऑफिस के लिए निकल जाती है। तब आलिया के पापा बोलते हैं, "आलिया तो ऑफिस चली गई है और मीनू और ईशा स्कूल, तो फिर अब घर कोन खाली करवाएगा"।

तब आलिया की मम्मी बोलती है, "आप परेशान मत होइए, घर खाली करवाने के लिए लोगो को बोल दिया था छोटे साहब के बेटे ने "।

तब बुआ जी बोलती है, "मैं जो बोल रही हूं वो तो तुम दोनो को सुनाई नही दे रहा है और अपनी मर्जी का काम करने में लगे हुए हो दोनो "।

तब आलिया की मम्मी बोलती है, "दीदी मेने आपको पहले ही बोल दिया था और आज फिर बोल रही हूं, मै अपनी बेटी की शादी अभी नही करूंगी और अगर करूंगी भी तो किसी ढंग के लड़के से करूंगी "।

तब बुआ जी बोलती है, "बड़ी ही शहर की हवा लग गई है तुम्हे, अगर कल को कुछ ऊंच नीच हो गया तो फिर क्या करोगी "।

तब आलिया की मम्मी बोलती है, "आप बस उल्टा सीधा ही सोचते रहिए मेरी बेटी के बारे में कभी कुछ अच्छा मत सोचना "।

ये बोल कर आलिया की मम्मी किचन में चली जाती है।

उधर ऋतु की मम्मी ऋतु से बोलती है, "ऋतु सीढियो का सामान हटा दो बेटा भाई के साथ "।

ये सुनते ही ऋतु चौक जाती है और बोलती है, "सीढियो का सामान क्यो हटाना है मम्मा"।

तब ऋतु की मम्मी बोलती है, "वो तुम्हारी दोस्त का सामान जायेगा ना"।

तब ऋतु बोलती है, "आलिया का सामान कहा जायेगा"।

तब ऋतु की मम्मी बोलती है, "अरे वो घर खाली कर रहे हैं ना"।

ये सुनते ही ऋतु चोक जाती है और बोलती है, "मम्मा आप ये क्या बोल रहे हो, आलिया घर खाली कर रही है, मगर उसने तो मुझे कुछ बोला ही नही"।

तब ऋतु की मम्मी बोलती है, "वो रात को उसकी मम्मी आई थी और बोल कर गई है, चलो अब ज्यादा बाते मत करो और जाओ काम पर लग जाओ"।

तभी ऋतु जल्दी से आलिया के घर जाती है और उसकी मम्मी से बोलती है, "आंटी मैं ये क्या सुन रही हूं कि आप ये कमरा खाली कर रहे हैं"।

तब आलिया की मम्मी बोलती है, "हा बेटा वो अचानक ही घर खाली करना पड़ रहा है"।

तब ऋतु बोलती है, "मगर आलिया ने तो मुझे कुछ भी नही बताया है"।

तब आलिया की मम्मी बोलती है, "उसे खुद भी नही पता है बेटा की हम घर खाली कर रहे हैं "।

तब ऋतु बोलती है, "आंटी मुझे कुछ समझ में नही आ रहा है कि आप अचानक घर खाली कर रही है और आलिया को पता भी नहीं है "।

तब आलिया की मम्मी बोलती है, "हा बेटा उसके साहब ने बोला है कि आलिया को मत बताना, वरना तुम तो जानती ही हो न की वो कैसी लड़की है "।

तब ऋतु बोलती है, "अगर आप उसे अभी कुछ नही बताओगे तो उसे बुरा नही लगेगा "।

तब आलिया की मम्मी बोलती है, "बेटा वो घर इतना अच्छा है कि आलिया उस घर को देखते ही सारा गुस्सा भूल जाएगी "।

तभी वहा पर घर का समान उठाने वाले आ जाते है और ऋतु वहा से आ जाती है अपने भाई के कमरे मे जाती है। उसे देख कर अबीर बोलता है, "तुम्हे क्या हुआ तुम्हारे चेहरे पर बारह क्यो बज रहे हैं, कल तुम्हारा बर्थडे है, तुम्हे तो खुश रहना चाहिए "।

तब ऋतु बोलती है, "आलिया घर खाली करके जा रही है..................