शोहरत का घमंड - 68 shama parveen द्वारा फिक्शन कहानी में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

शोहरत का घमंड - 68

आर्यन आलिया की बुआ जी की बाते सुनकर चौक जाता हैं और आलिया की तरफ देखने लगता है।

तब आलिया की मम्मी बोलती है, "कैसा ससुराल दीदी, मेरी बेटी की कोई शादी नही हुई है और ना ही उस गांव में मेरी बेटी की शादी होगी"।

तब बुआ जी बोलती है, "तो क्या तुम शहर में करोगी अपनी बेटी की शादी"।

तब आलिया की मम्मी बोलती है, "जहां होनी होगी हो जाएगी, मगर अभी इस तरह की बाते मत करिए"।

तब आलिया के पापा बुआ जी से बोलते हैं, "दीदी थोडी देर के लिए चुप हो जाइए"।

तब बुआ जी बोलती है, "अपनी बीवी को चुप मत करना, बस मुझ पर ही जोर चलता है तुम्हारा"।

उसके बाद बुआ जी आलिया के कमरे मे चली जाती है। तब आलिया अपनी मम्मी से बोलती है, "अब ये मेरे कमरे में क्यो चली गई है"।

तब आलिया की मम्मी आलिया को चुप रहने के लिए बोलती है।

थोडी देर बाद आर्यन बोलता है, "अब मुझे चलना चाहिए, बहुत देर हो गई है"।

तब आलिया के पापा और मम्मी बोलते है, "बेटा हमे समझ में नही आ रहा है कि हम किस तरह तुम्हारा शुक्रिया अदा करे, तुम कितनी फिक्र करते हो हमारी बेटी की और उसे खुद घर पर छोड़ने के लिए आते हो "।

तब आर्यन बोलता है, "नही नही इन सब की कोई जरूरत नहीं है, आप बस अपना ख्याल रखिए "।

उसके बाद आर्यन चला जाता हैं।

आर्यन घर पहुंच कर खाना खा कर अपने कमरे मे जाता हैं और अरुण से फोन पर बात करता है और बोलता है, "भाई किस्मत अभी मेरे साथ है और मै जो चाह रहा हूं वही हो रहा है"।

तब अरुण बोलता है, "लगता है तूने आलिया से बात कर ली"।

तब आर्यन बोलता है, "नही यार अभी नही की, मैं तो बस सही मौके की तलाश में हू, मगर एक परेशानी है "।

तब अरुण बोलता है, "कैसी परेशानी ??????

तब आर्यन बोलता है, "वो आलिया की बुआ आई हुई है और मुझे लगता है कि वो कोई ना कोई प्रोब्लम जरूर क्रिएट करेगी"।

तब अरुण बोलता है, "तू आलिया की बुआ से डर गया, भाई तू आर्यन है आर्यन, तुझे पता है ना की तेरे लिए कोई भी काम मुश्किल नही होता है, जब तू एक दिन के अंदर मीटिंग करवा सकता है और आलिया को देर तक ऑफ़िस में रख सकता है तो फिर यू कुछ भी कर सकता है"।

तब आर्यन बोलता है, "भाई एक आईडिया है मेरे माइंड मे, चल अभी तू आराम से सो जा और सुबह मिल मुझे मेरे ऑफिस में"।

तब अरुण बोलता है, "अच्छा ठीक है"।

उसके बाद आर्यन कॉल काट देता है।

उधर मीनू बोलती है, "सच में बुआ जी ने तो आज बेइज्जती ही करवा दी, दी के बॉस के सामने"।

तब ईशा बोलती है, "अगर मुझे पहले पता होता की दी अपने बॉस को ले कर आई है तो फिर मै बुआ जी को थोड़े देर तक और बाहर रखती"।

तब आलिया बोलती है, "मुंह बंद करो दोनो और आराम से सो जाओ, सुबह स्कूल नही जाना है क्या"।

उसके बाद मीनू और ईशा सो जाती है।

सुबह होती हैं..........

आर्यन घरवालो के साथ ब्रेकफास्ट कर रहा होता है। तभी आरू बोलती है, "भाई क्या आप मुझे कॉलेज छोड़ दोगे, क्योंकि डैड तो मॉम के साथ कही जा रहे हैं"।

तब आर्यन बोलता है, "हा छोड़ दूंगा, मगर थोड़ा जल्दी तैयार हो जाना क्योंकि मुझे मीटिंग में जाना है आज"।

तब आरू बोलती है, "अच्छा ठीक है मैं जल्दी से तैयार हो जाऊंगी"।

उधर आलिया भी नाश्ता करके ऑफिस से निकल जाती है।

आर्यन आरू को छोड़ कर ऑफिस चला जाता हैं। वहा पर उसे अरुण मिलता है। तब अरुण बोलता है, "भाई आज इतना लेट केसे हो गया ?????

तब आर्यन बोलता है, "वो आरू को कॉलेज छोड़ने के लिए गया था, तू दो मिनट रुक, तब तक मैं आलिया को काम बता कर आता हूं, तभी आलिया भी वहा पर आ जाती है।

तब आलिया बोलती है, "मेरा काम पुरा हो गया है सर"।

तब आर्यन बोलता है, "मैं तुम्हारे पास ही आ रहा था, आलिया तुम ऐसा करो की दोबारा से एक बार सारा काम देख लो, कही कुछ छूट ना गया हो "।

तब आलिया बोलती है, "ओके सर "।

उसके बाद आलिया वहा से चली जाती है।

तब आर्यन बोलता है, "हा भाई अब तू सुन मेरी बात आराम से, देख आज तुझे सिर्फ मेरा काम करना है"।

तब अरुण बोलता है, "कैसा काम...............