Ek Rishta aisa bhi - 4 books and stories free download online pdf in Hindi

एक रिश्ता ऐसा भी - 4

जैसा की आपने पीछे पढ़ा था की अंजू को जिससे प्यार होता हैं वह उससे बात करना बंद कर देता हैं और अंजू उससे पूछती है तो वह कहता हैं की घरवाले ने मेरा रिश्ता कही और फिक्स कर दिया हैं तो प्लीज मुझे कॉल या msg करने की कोई जरूरत नहीं हैं , हो सके तो मुझे भूल जाएं।।

यह सब बाते अंजू अपनी दोस्त को बता देती हैं और कहती हैं की यार अब में क्या करू ??
मुझे कुछ भी अच्छा नही लग रहा हैं जैसे अभी खुद को खत्म कर लू जिससे मुझे इस संसार से मुक्ति मिल जाएगी ।
अंजू की दोस्त कहते हुए तुम्हारा दिमाक खराब है क्या ??
प्लीज अपने परिवार के बारे में सोचो जिन्होंने तुम्हे इतना कुछ सिखाया है और वो तुमसे कितना प्यार करते है , तुम उनके साथ ऐसा कैसे कर सकती हो ।।
इससे अच्छा तो अपनी पढ़ाई पर ध्यान दो और अपना करियर बनाए । इस तरह किसी के पिछे अपनी जिंदगी बरबाद करना अच्छी बात नही हैं ।

अंजू ये सारी बाते मनीष को बताते हुए - मेरी दोस्त ने मुझे ऐसा बोला तभी में आज जिंदा हु , नही तो क्या होता मेरे साथ । उस हादसे के बाद में पागल सी हो गई थी पर मेरी दोस्त के समझाने पर मेने अपनी पढ़ाई पर और अपने करियर पर ध्यान दिया जिसकी बदौलत में आज VDO की पोस्ट पर हूं ।
और अब सही सलामत हु इसलिए तुमसे बात कर रही हूं (हंसते हुए अंजू )

और मैंने अपने बारे में तुम्हे सब कुछ सच सच बता दिया अब तुम्हारी बारी हैं , तुम बताओ तुमने किसी से प्यार व्यार किया हैं या किसी ने तुमसे प्यार किया हैं । अंजू आगे मनीष से कहते है की मेरे पास्ट के कारण हमारे future में कोई दिक्कत नही आयेगी तो तुम कुछ उल्टा सीधा ना सोचियो।। (फेस पर smile के साथ बोलते हुए )

मनीष अंजू से कहते हुए - हां बाबा हा ।।
मुझे पता है तुम ऐसी वैसी लड़की नही और तुम्हारा पास्ट हमारे future में कोई दिक्कत नही करेगा । इसलिए टेंशन न लिए । पर तुमने मुझे कहा था की मुझे सिर्फ 3नो से प्यार हुआ है और तुमने बताया तो 2 के बारे में है , ये तीसरा कोन हैं ??
अंजू मनीष से बोलती है की जब तुम्हारे घरवाले हमारे घर पे तुम्हारा रिश्ता लेकर आए तो मेरे ममी पापा और परिवार वाले इस रिश्ते के लिए मान गए थे पर तुम्हारे घरवाले ने कहा की पहले आप अपनी बेटी से पूछ लो की वो इस रिश्ते से खुश है या नहीं ।।
फिर उसके बाद उन्होंने तुम्हारी तस्वीर दिखाई और पूछा की तुम्हारी तरफ से हा है क्या ??
तब मेने बोला की जो मम्मी पापा को पसंद है वो ही मेरी पसंद है । तब उन्होंने मुझसे मेरे बारे में पूछ लिया और तुम्हारे बारे में बता दिया की हमारा लड़का ऐसा है , उसे ये पसंद है , वो पसंद नही है ___

इस तरह से जब हमारा रिश्ता फिक्स हो गया तो मेरे मन में तुम्हारे लिए थोड़ा थोड़ा प्यार जागृत होने लगा और सोचने लगी तुझे शादी से पहले बात करनी है , अपने बारे में सभ कुछ बताना हैं ।

फिर मैने id का पता करके तुमसे कॉन्टेक्ट किया और जब तुमसे बात हुई तो पता चला की तुम एसे वैसे लड़के नही बल्कि बहोत अच्छे इंसान हो तब से तुम्ही से प्यार हो गया ।।
इसलिए मेरे तीसरे और आखिरी प्यार सिर्फ मेरे पति यानी आप हो मनीष जी __

तो मेने तो आपको अपने बारे में सब कुछ बता दिया , अब आपकी बारी हैं ।।

अगर आपको प्रेम कहानियां पसंद है तो अगला भाग जरूर पढ़ना और मुझे फॉलो करके रेटिंग जरूर देना ।।।

थैंक यू सभी का ___
🙏🏻🙏🏻🙏🏻



अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED