Ek Rishta aisa bhi - 2 books and stories free download online pdf in Hindi

एक रिश्ता ऐसा भी - 2

आपने पीछे पढ़ा की मनीष अंजू को इंस्टा पर ब्लॉक कर देता हैं और अंजू इस बात से उदास हो जाती हैं । फिर कुछ दिनों के बाद मनीष ने इंस्टा पे अपनी स्टोरी लगाई थी जिस पर एक लड़की का रिप्लाई आता हैं की वाह क्या बात हैं जीजू ___

फिर मनीष उसे रिप्लाई देता हैं की क्या आप मुझे जानते हो ? उसके बाद लड़की मनीष से कहती हैं हांजी में तो आपको जानती हूं , क्या आप मुझे नही जानते ? मनीष उसे कहता हैं की जी, नही जानता आपको ।
लड़की मनीष से कहती हैं की में अंजू की दोस्त हूं जिसके साथ आपका रिश्ता तय हुआ हैं उसने ही मुझे आपके इंस्टा अकाउंट के बारे में बताया हैं ।
क्या आपने अंजू से बात नही की ?
मनीष - actually में अंजू को नही जानता ना ही उसके account को क्योंकि मुझे यह भी नही पता की मेरी शादी जिस लड़की से होने वाली हैं उसकी स्कल और उसका नाम क्या हैं ।। मेने अपने मम्मी पापा को बोल दिया की आपको जो लड़की पसंद आए उसी से कर देना और वैसे भी शादी होगी तब मिलने ही वाले थे ।
अंजू की दोस्त सोचती हैं की जीजू अजीब मिजाज के इंसान हैं जिन्होंने अभी तक लड़की की शकल भी नही देखी , वो कैसी दिखती होगी या क्या करती होगी ।

अंजू की दोस्त कहती हैं की अंजू ने आपको msg तो किया ही होगा तब मनीष सोचता हैं की जब उस दिन मेरे पास जिस लड़की का msg आया क्या वो तो अंजू नही थी ? फिर मनीष उस लड़की से कहता हैं की आप मुझे उनकी इंस्टा id दे दो में उनसे बात कर लूंगा ।

अंजू की दोस्त - ठीक हैं जीजू दे देती हूं ।

फिर वह लड़की मनीष को अंजू की इंस्टा id दे देती हैं और मनीष इंस्टा अकाउंट देखते ही समझ जाता हैं की यार मेने क्या कर दिया ( 😯 ) मेने अपनी होने वाली वाइफ को ही ब्लॉक कर दिया ___
उसके बाद मनीष अंजू को अनब्लॉक करता हैं और अंजू को msg करता हैं की sorry अंजू (🥺) ।
अरे यार मुझे नही पता था की तुम हो , मेरी होने वाली वाइफ ।
मनीष कई दिन वैट करता हैं लेकिन अंजू ने ना तो msg सीन किया और न ही मनीष द्वारा भेजी गई फोलो रिक्वेस्ट accept करी । फिर मनीष अंजू की दोस्त को msg करता हैं की अंजू मेरे msg के जवाब नहीं दे रही हैं शायद उसने इंस्टा चेक नही किया होगा । क्या आप मुझे अंजू के no. देने का कस्ट करोगी ? अरे जीजू क्यों नही ____
फिर अंजू की दोस्त मनीष को अंजू का no. दे देती हैं और मनीष उसे व्हाटशैप पर msg करता हैं की sorry अंजू __ ( 🥺🥺)


दरअसल मुझे नही पता था की आप हो इसलिए मेने आप से बात नही की ओर आपको block कर दिया ।

फिर कुछ घंटों के बाद अंजू का msg आता हैं की आप हो कोन ?? और sorry क्यों बोल रहे हो ?
मनीष कहता हैं की में मनीष जिसकी आप से शादी होने वाली हैं 6 month के बाद वो बोल रहा हूं ।।
अंजू रिप्लाई देते हुए - अच्छा
मनीष - क्या आपने मुझे माफ कर दिया क्या ?
अंजू - हूं
मनीष - क्या आप मुझसे नाराज़ हो ??
अंजू - नही तो
मनीष - क्या आप busy हो ?
अंजू - हां __
मनीष - अच्छा, कोई नि कर लो अपना काम । हम दोनो बाद में बात कर लेंगे ।
अंजू - ठीक

Then मनीष सोचता हैं की यार ये मेरे साथ बात करने में इंट्रेस्टेड नही हैं , क्या मेरी उस बात से नाराज हैं क्या ? अरे यार मनीष कुछ ज्यादा न सोच अभी busy होगी इसलिए मुझसे बात नही कर रही हैं , इसके पास time होगा तब मुझे msg कर लेंगी।


फिर कुछ दिनों के बाद अंजू का कोई msg नही आता हैं तो मनीष सोचता हैं की क्यों ना में msg कर लू ___
वह msg करने ही वाला था की इतने में अंजू का msg आता हैं की एक्चुअली में busy थी इसलिए तुम्हे कोई रिप्लाई नही दे , अब बोलो क्या बात करनी हैं । इतने में ही मनीष के पास msg आता हैं अंजू "फॉलो रिक्वेस्ट एक्सेप्टेड " तब मनीष उसकी प्रोफाइल में जाके उसकी पोस्ट देखकर बोलता हैं की ये तुम हो क्या ??
हांजी क्यों आपने पहले मेरी तस्वीर नही देखी क्या ?
जी, नही नही देखी पहले । आज देखी हैं पहली बारी आपकी picture ।
मनीष - आप तो बहुत सुंदर हो (🥰😘)
अंजू - ऐसा कुछ नही हैं , आपने ज्यादा ही तारीफ कर दी मेरी (😂😂)
मनीष - अरे सच बोल रहा हूं सच्ची में __
अंजू - क्या में कॉल कर लू क्या आपको वो भी वाइस कॉल ?
मनीष - अच्छा क्यों नही , पर वाइस कॉल क्यों
अंजू - हमे कोई डिस्टर्ब न करे इसलिए ( 😅)
मनीष - अच्छा , ठीक हैं ।
फिर अंजू मनीष को कॉल करती हैं मनीष को और उनमें बात शुरू हो जाती हैं । फिर मनीष अंजू से पूछता हैं की तुम्हारा कोई bf वगेरह रहा होगा या किसी से तुमने प्यार तो किया होगा ? आजकल 2,3bf तो नॉर्मल ही बात हैं अगर bf ना हो फिर भी किसी से प्यार तो हो ही जाता हैं , न चाहते हुए भी । अरे तुम सच बता सकती हो इससे हमारी शादी पर कोई इफेक्ट नहीं पड़ेगा ।
हा तुम सही बोल रहे हो ।

अंजू मनीष को बताते हुए - वैसे हर किसी को विपरित जेंडर के प्रति देखकर अट्रैक्शन हो ही जाता हैं पर प्यार अट्रैक्शन का पहला रूप हैं । इसके अलावा जो gf , bf होते हैं उनमें प्यार हो यह जरूरी नहीं । कई तो अपने शरीर की हवस भुजाने के लिए प्यार करने का नाटक करते हैं और किसी मासूम इंसान की मासूमियत का फायदा उठाते हैं । वैसे मेने किसी को bf तो नही बनाया पर अट्रैक्शन तो बहुत लोगो से हुआ और प्यार सिर्फ तीन लोगो से किया हैं वो भी दिल से पर तुम कुछ मेरे बारे में उल्टा सीधा मत सोचना , में तुम्हे सब कुछ सच सच बता दूंगी ।

मनीष - यार में कुछ ऐसा वैसा नही सोचूगा , "में भी कोनसा दूध का धुला हूं " ।

अगर आपको यह भाग अच्छा लगा हो तो इसे फॉलो करके रेटिंग जरूर देना और अगला भाग जरूर पढ़ना ।

आप हमेशा खुश रहो
😊🥰

थैंक यू सभी का ____
🙏🏻🙏🏻🙏🏻












अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED