Ek Rishta aisa bhi - 5 books and stories free download online pdf in Hindi

एक रिश्ता ऐसा भी - 5

जैसा की आपने इस कहानी के पिछले भाग में पढ़ा की अंजू मनीष से अपने अतीत की सारी बाते बता देती हैं और कहती हैं की मेरे आखिरी प्यार मेरे पति यानी आप हो मनीष जी _

फिर मनीष कहता हैं की ओह रियली !
अंजू जवाब देते हुए हा सच्ची में ।
अब आप मुझे अपने बारे में कुछ बताए ???
मनीष कहता हैं की ओके ओके बताता हूं ___
हा मेरी लाइफ में तीन लड़कियां आई थी और उन्ही से प्यार भी हो गया था । एक टाइम के लिए मुझे लगता था की उनके अलावा कोई नही हैं मेरा इस दुनिया में और अगर वो न मिली तो मेरा सब कुछ खत्म हो जाएगा ।। उस टाइम मेरी स्थिति जिंदा लाश की तरफ हो गई थी और मुझे लड़की नाम से भी नफरत हो गई थी ।

यहां तक की जब मेरे घरवाले ने मेरा तुमसे रिश्ता करने के बारे में पूछा तो मेने उनसे बोला की मुझे कोई शादी वादी नही करनी हैं , मुझे बस अकेले रहना हैं । पर मेरे घरवाले बोल रहे थे की तू चिंता न कर ये कोई ऐसी वैसी लड़की नही हैं , ये बहुत अच्छे परिवार से हैं तो तुम इस रिश्ते के लिए मान जाओ ना बेटा ।।
प्लीज मना न करना मनीष __
फिर मैने उनसे कहा की आपको पता हैं ना मेरे साथ क्या हुुआ हैं तो आप मेरे रिश्ते के बारे में सोचना बंद करो ।।
मुझे नही पसंद हैं कोई भी लड़की और वैसे भी सभी लड़कियां धोखा देने वाली होती हैं । उन्हे सिर्फ खुद से मतलब होता हैं ओर किसी से नही ।

और रही बात मेरे साथ धोखा एक बार नही बल्कि तीन बार हुआ है। तो में कैसे मान सकता हूं की जो आप मेरे लिए लड़की चुनेंगे वो अच्छी होगी ??
इसलिए मुझे मेरे इस हालत पे छोड़ दीजिए और मुझे और किसी लड़की के साथ कोई रिश्ता नहीं रखना चाहता हूं तो किस बात का रिश्ता , किस बात की शादी । ।

मनीष अंजू को पुरानी बाते बता रहा था और आगे अंजू से कहता हैं की मेरे परिवार को मेरे पास्ट के बारे में सब कुछ पता था ।

मेने उनसे कहा की मुझे शादी नही करनी हैं , फिर मेरी मम्मा बोली की बेटा सच में लास्ट बार हमारी बात मान लो और तुम्हे जो ठीक लगे वो ही करना , आगे तुम्हारी मर्जी हैं ।

फिर मैने अपनी मम्मा से बोला की ये लास्ट बार में आपकी बात मान रहा हूं और जो आपको ठीक लगे वो ही करना , जिससे रिश्ता करना हैं उससे करो पर मुझे अपने साथ लड़की को देखने के लिए मत ले जाना । इसके अलावा मुझे कोई से मिलना भी नही हैं जब कोई मुझे रिश्ते के लिए देखने आए तो उन्हें मेरी फोटो ही दिखा देना ।।
मुझे और किसी बात के लिए फोर्स मत करना प्लीज ___

मेने तो तुम्हारी फोटो भी नही देखी थी जब तुम्हारे साथ मेरा रिश्ता फिक्स हुआ था और मेने सिर्फ अपनी मम्मी की खुशी के लिए इस रिश्ते के लिए हामी भरी थी। जिसके कारण जब तुमने मुझे इंस्टा पर msg किया तो मुझे तुमसे बात करने में कोई इंट्रेस्ट नही था क्योंकि में तुम्हे जानता भी नहीं था की तुम कोन हो ?? और में वैसे भी लड़कियों को पसंद नही करता था जो मेरे साथ पास्ट में हुआ था।

अंजू मनीष की बाते सुनकर बोलती हैं की अच्छा मुझे कुछ कुछ समझ में आया है की तुमने मुझे इंस्टा पे ब्लॉक क्यों किया था । पहली बात तो ये की ना तो तुमने मेरी फोटो देखी थी और न ही तुम्हे मेरा नाम मालूम था जिस कारण मेने तुमसे जिस तरह से बात की उससे तुम्हे अजीब महसूस हुआ तब जाकर तुमने मुझे ब्लॉक किया ।
पर फिर ऐसा क्या हुआ की तुमने मुझसे कॉन्टेक्ट किया और मुझसे बात करने की कोशिश की क्योंकि तुम्हे तो शादी में इंट्रेस्ट ही नही था ??
एक और बात तुम्हारे साथ ऐसा क्या हुआ जिसके कारण तुम्हे लड़कियों से नफरत हो गई

कहानी का अगला भाग जरूर देखना ।।।।

मुझे फोलो कर लो जल्दी से और रेटिंग देना मत भूलना ___

प्रेम कहानियों के लिए बने रहे पूनम कुहाड़ के साथ ...

थैंक यू सभी का ___
🙏🏻🙏🏻🙏🏻


अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED