Drohkaal Jaag utha Shaitaan - 36 books and stories free download online pdf in Hindi

द्रोहकाल जाग उठा शैतान - 36

एपिसोड ३६
झिंग्या कलजल नदी के काले पानी में खड़ी होकर नाव को पकड़कर किनारे के पास ला रही थी।

जबकि संत्या एक पेड़ के पीछे जमीन पर खड़ी होकर रस्सी बांध रही थी. काले और नीले घने पेड़ों की आकृतियाँ बिना हिले-डुले इधर-उधर घूमती रहती हैं, जैसे अँधेरे में भूत हों।

ऐसा लगा जैसे वे देख रहे हों। नदी के पानी और पेड़ों की नोक पर सफेद कृत्रिम अप्राकृतिक कोहरा जमने लगा था। मानो कोई आ गया हो? उन तीनों का पीछा किया जा रहा था और यह निश्चित रूप से किसी अमानवीय, भयावह उद्देश्य से आ रहा था। इधर झींगा पानी में खड़ा होकर नाव को किनारे की ओर धकेल रहा था... कि अचानक, उसके पीछे, बिना उसकी जानकारी के, एक बालों वाला सिर पानी से ऊपर-नीचे होने लगा, उस बालों वाले सिर पर बाल ऐसे बढ़ रहे थे औरत. .अब माथे का भूरा रंग किसी मृत लाश की तरह भूरे रंग की त्वचा से बाहर आने लगा.. धीरे-धीरे दो पीली टिमटिमाती आंखें भी दिखाई देने लगीं.. फिर तीखी नाक और अंत में लाल होंठ आए जिनमें से तेज कांटों जैसे दांत बाहर निकल रहे थे यह! झींगा के चेतना तंतुओं को किसी तरह महसूस हुआ, कुछ प्रकार की मस्तिष्क कोशिकाओं पर दबाव डाला गया.. नहीं.. मस्तिष्क में थोड़ा भारीपन महसूस हुआ और उसे लगा कि कोई उसके पीछे खड़ा है.. आगे देखते हुए संत्या अपने को बांधने में व्यस्त थी रस्सी.. उसने हल्के से पानी में नीचे देखते हुए, अपनी आँखें बाएँ से दाएँ घुमाईं और सीधे पीछे देखा।रघु बाबा के हाथ से मिले उस जादुई पत्थर से द्रोहका में जो गुफा थी, उसी घर की तलाशी ली गई।गुफा के मुख्य द्वार पर वह पीला पत्थर तीव्र चमक के साथ चमक रहा था। रघु बाबा ने नीचे झुककर पत्थर को हल्के से अपने हाथों में उठाया और कुछ अजीब मंत्र का जाप करते हुए उसे अपने कंधे पर लटके थैले में डाल दिया और पीला पत्थर चमकना बंद कर दिया। पत्थर को थैले में रखकर रघु बाबा उसे देखने लगे। गुफा ही। लंबित

थे! आगे देखने पर रघु बाबा को गुफा में प्रवेश करने के लिए एक अंधेरी सड़क दिखाई दी... रघु बाबा ने एक हाथ अपनी छाती पर रखा, आँखें बंद कर लीं और बोले।

"चांडालौ भस्मोस्वामी, शक्तिन्देहम!" रघुबाबा ने एक बार पीछे मुड़कर देखा। फिर कंधे पर रखा कपड़े का थैला एक हाथ से अँधेरे की ओर बढ़ाया।क्योंकि सामने वह खड़ी थी... जिस पर झिंग्या अपनी जान लहराता था।

“स..स..संगे टी.टी..तू..!”

ज़िंग्या ने उसकी ओर देखते हुए कहा। बोलते समय उसके शब्द लड़खड़ा रहे थे। उसकी निगाहें उसकी आँखों में टिक नहीं पा रही थी क्योंकि वह उसकी आँखों में वासना की टीस को दृढ़ता से महसूस कर सकता था। संगीरा उर्फ संगे जंगल की आदिवासी जनजाति में सबसे सुंदर किशोरी है.. ! झिंग्या उससे बहुत प्यार करता था.. लेकिन अपने शर्मीले स्वभाव के कारण उसने अब तक उससे अपने प्यार का इज़हार नहीं किया था। भले ही लड़की खूबसूरत दिखे.

एटीट्यूड ईगो आजकल हर तरफ है!.. वैसे भी आपका इससे कोई लेना-देना नहीं है, आगे देखें।

"क्यों मायच., तुम मिलने आये थे..!" गायक के मुँह से भाप की भाँति तीखी ध्वनि निकली।

“म..म..मुझसे मिलने के लिए?”

"क्यों...क्यों.......क्या नाई नहीं आ सकता?"

संगीरा की कर्कश आवाज अब बदल गई, उस आवाज में एक उत्साहित, दुलार भरा स्वर जुड़ गया। इन शब्दों के साथ, वह धीरे-धीरे पानी के माध्यम से दो कदम चली और झींगा के पास पहुंची। उसका भूरा चेहरा चांदनी में वासना से चमक रहा था। वे लाल होंठ एक विशेष प्रकार की वासना में नहा गये और रसीले हो गये। उन दोनों काली आँखों की आँखें एक उत्तेजक लय के साथ चमकने लगीं। छाती धड़क रही थी और मुझे होश खो रही थी। लेकिन प्रिय पाठकों, वह रूप सामान्य नहीं था! वह लक्की असली नहीं थी! वह रूप सौन्दर्य से परिपूर्ण होते हुए भी उसमें एक विचित्रता थी! जमीन-आसमान का अंतर था. वह अमानवीय सुंदरता जटिल पापी शक्ति के बल से बनाई गई थी... सावज को जाल में खींचने के लिए एक धोखेबाज रूप का जन्म हुआ था और जैसे ही वह सावज को धोखा देने जा रहा था... वह रूप, वह सुंदरता नीचे गिर जाएगी।"एक झींगा..!" जब मां पेड़ पर रस्सी बांध रही थी तो वह पीछे खड़ी हो गई और बंदर को आवाज दी..! लेकिन कोई जवाब नहीं आया. "ए ज़िन्ग्या..! ए ज़िंगु.." संतया ने ज़िंगा को फिर से बुलाया लेकिन चूँकि वापस कोई आवाज़ नहीं आ रही थी.. तो उसने सीधे पीछे देखा। जैसे ही उसने पीछे मुड़कर देखा, तो वह दिख गया..........नहीं..!

"ओह, उसे मार डालो! बूढ़ा आदमी गायब हो गया है। अब वह चला गया है..

यहाँ क्या हो रहा है?" संताया ने अंधेरे में चारों ओर देखते हुए खुद से कहा।

इधर, अँधेरे में, नदी के उस पार, सांगी झिंग्या के साथ एक घने पेड़ के तने के पीछे छिपा हुआ था। झिंग्या-सांगी दोनों संत्या को देख रहे थे.. लेकिन बहुत अंधेरा होने के कारण संत्या उन्हें देख नहीं पाई।

"क्या संतया मेरा इंतज़ार करेगा?"

झिंग्या के इस वाक्य पर सांगी ने झट से उसके शरीर पर चुटकी काट ली - इस तरह उसके शरीर का ठंडा स्पर्श उसके शरीर पर चला गया! उसने उसे एक तरफ धकेल दिया.

"अयो..! तुम्हारा शरीर इतना ठंडा कैसे हो गया..? और एक और.. तुम यहाँ कैसे आ गए..? आह..आह.. और तुम.. तुमने गाँव में एक बार भी मुझसे बात नहीं की।" . लेकिन आज अचानक? यहाँ.."

ज़िंग्या ने उसके सामने सवालों की लहर दौड़ा दी, सवालों की एक ऐसी लहर जिसने उसे चौंका दिया। उसका सिर नीचे झुक गया, उसकी आँखें बाएँ से दाएँ बेतहाशा घूम रही थीं... और अचानक कोई पाशविक चाल उसके दिमाग में घुस गई होगी क्योंकि एक राक्षसी उसके लाल होठों पर तुरंत मुस्कान आ गई... वे सुंदर आँखें चालाक, नीच, इरादे की लय के साथ चमक उठीं। जाना नहीं, कहीं से हवा का एक झोंका आया और उस झोंके की जोरदार टक्कर के साथ..

साड़ी का थोड़ा हिस्सा संगीरा के स्तनों पर फिसल गया। अंत में, झींगा एक आदमी था। (मैन विल बी मैन) जैसे ही ढक्कन नीचे खिसका, उसे उसके दो दूधिया स्तनों का आधा भाग दिखाई दिया। मस्तिष्क में एक नस में छेद हो गया, शरीर में रक्त का प्रवाह शुरू हो गया तेजी से प्रवाहित होने लगा, लिंग सख्त होने लगा, आँखों में वासना झलकने लगी। संगीरा और झिंग्या दोनों नजर आए.

"मैं तुम लोगों से प्यार करता हूँ...!" यह कहते हुए उसने उसे ज़ोर से गले लगाया.. इस बार उसके ठंडे स्पर्श पर अपनी वासना की गर्मी से।

सावज फासला रे फासला ने उसकी तरफ मीठी पिटी हुई हालत में देखा और उसके लाल होठों पर एक नकली नकली मुस्कान फैल गई.. हंसते हुए उसका जबड़ा खिंच गया। उसकी आंखों की पुतलियां लाल लपटों की तरह चमक उठीं और उस खिंचे हुए से चार तेज तेज दांत निकल आए जबड़ा।


"और मुझे तुम्हारा खून चाहिए! हेहेहे..!" संगी के मुँह से फिर वही तीखी आवाज निकली..! वो आवाज जो शरीर में कांटा चुभा देती है..

और उसी चाहत में सांगी ने उसकी पीठ पर इतनी जोर से प्रहार किया..कि अगले ही पल उस पीठ में "कट" की आवाज आई..मानो रीढ़ की हड्डी कुचल दी गई हो।

झींगा की गर्दन में नुकीले दाँत गड़े हुए थे।

□□□□□□□□□□□□□□
क्रमशः

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED