Drohkaal Jaag utha Shaitaan - 8 books and stories free download online pdf in Hindi

द्रोहकाल जाग उठा शैतान - 8

एपिसोड ८



आसमान में छाए काले बादलों के बीच चमकती बिजली की कड़कड़ाहट और बारिश का गर्जन अवतार अब शांत हो गया है। हां, कुछ बिजली की चमक जरूर थी लेकिन लाखों रोशनियों के बिना उनकी कोई आवाज नहीं थी। बारिश की वजह से नीचे की ज़मीन इतनी गीली हो गई है कि पैर फिसल जाएंगे. बारिश ख़त्म होते ही वातावरण में फिर से कोहरा और ओले फैल गए, देखने में आया कि बारिश एक जगह पेड़ों की चोटी पर रुक गई। रात के कीड़ों की चहचहाहट, जो एक क्षण पहले बारिश की आवाज़ से नहीं सुनी गई थी, फिर से सक्रिय हो गई। वायगु के शरीर से खून की एक बूंद सोखने के बाद शैतान ने उसके बेजान शरीर को अंधेरे में डुबा दिया। हरे रंग की चमकती वाष्पशील धूल सांप की तरह हवा में कुंडली मारकर बैठ गई और तहखाने में सभी दिशाओं में चक्कर लगाने लगी। कभी-कभी हरे रंग की धूल तहखाने में हवा में चक्कर लगाती थी और अचानक तहखाने से बाहर निकल जाती थी और फिर सीधे मुख्य द्वार से बाहर चली जाती थी। गुफा। जैसे ही हरी धूल गुफा से बाहर आई, हरी धूल एक छोटे लाल विस्फोट में बदल गई। उस लाल विस्फोट से एक चमगादड़ निकला और हवा में अपने लाल पंख फड़फड़ाता हुआ आगे बढ़ गया। रात के अंधेरे में झाड़ियों के बीच से गुजरता हुआ वह लाल रक्त-लाल चमगादड़ कुछ देर तक हवा में उड़ता रहा। जंगल में पेड़ों पर बैठा बंदर - मादा बंदर अपने छोटे बच्चों को कंधे पर उठाए बैठी थी, घोंसले में बैठे पक्षी सभी भयभीत आँखों से उस आकृति को देख रहे थे। पेड़ों की हरी पत्तियाँ जिनके पास लाल चमकदार आकृति थी तेजी से चलते हुए काले और सूखे होते जा रहे थे। किसी समय, लाल खून वाला बाघ एक पहाड़ की चोटी पर पहुँच गया। उस पहाड़ पर एक भी पेड़ नहीं था, वह बिल्कुल उजाड़ इलाका था। नीचे बारिश से भीगी हुई मिट्टी थी। और उस पहाड़ की चोटी से आगे कुछ भी नहीं था। एक गहरी घाटी सीधे दिखाई दे रही थी। और उस घाटी के नीचे एक चारों दिशाओं में फैला हरे पेड़ों का घना जंगल और बीच में बहती अंधेरी नदी.


उस पर्वत शिखर के अंत में, वह रक्त-लाल चमगादड़ अपने पंख फड़फड़ाते हुए एक स्थान पर रुक गया, और चाहे वह पलक झपकाए या नहीं, वह लाल चमगादड़ एक सफेद रंग की भाप में बदल गया, और सात फुट की एक आकृति बन गई। सफ़ेद वाष्प. वह इस्मा का वी-आकार का चेहरा जिसकी त्वचा किसी मरे हुए आदमी की तरह भूरे रंग की है। लेकिन क्यों न जाएं। ऐसा लग रहा था जैसे उस सफ़ेद चेहरे पर कोई मायावी चमक चमक रही हो, जो किसी को भी उस चेहरे को देखने पर मजबूर कर दे। इस्मा की दो छोटी-छोटी काली आँखों पर काली भौंहों के अलावा एक भी बाल नहीं उग आया था। नाक और कान दोनों एक सामान्य इंसान की तुलना में थोड़े अधिक नुकीले थे। नाक के नीचे के लाल होंठ थोड़े सूजे हुए लग रहे थे। मानो मुँह में कुछ हो, और हल्के से मुस्कुराने वाले लाल होंठों के नीचे का क्षेत्र थोड़ा खूनी था। सिर के बाल पीछे धकेल दिए गए, कि पहाड़ पर चल रही हवा में एक भी बाल हिल नहीं रहा था। मानो ठंड रही होगी। इस्मा के शरीर पर गहरे काले रंग का कोट था और कोट से जुड़ी गर्दन के पीछे लाल और काले रंग का कड़ा कॉलर था। कोट पर सफेद दुपट्टा था। और उसने नीचे काले रंग की पेंट जैसी पोशाक पहनी हुई थी, और उसके पैरों में काले चमकदार जूते थे। वह पहाड़ी की चोटी पर अपनी पीठ टिकाए खड़ा था, और नीचे घाटी में घने जंगल में दूर एक मानव बस्ती की दिशा में देख रहा था। उस इंसानी बस्ती में


सैकड़ों जलती हुई लालटेनों की लाल रोशनी ऐसी दिख रही थी मानो सामने देखने पर ऐसा लगे जैसे एक साथ कई चिताएं जलाई गई हों। इस्मा के कोट के कंधों पर एक काला और लाल कपड़ा लगा हुआ था, जो हवा में लहरा रहा था।

छह फुट लंबा शैतान ड्रैकुला पीछे अकेला खड़ा था और सीधे आगे की ओर देख रहा था। कुछ देर बाद उसने धीरे-धीरे अपना भूरा बायां हाथ आगे बढ़ाया और उसने अपना भूरा हाथ अपने कोट की बाईं जेब में डाला और जेब से एक चांदी का कोरा सिक्का निकाला। एक-दो सेकंड के बाद राक्षस ने फीकी मुस्कान के साथ चांदी के सिक्के को देखा, ड्रैकुला ने धीरे-धीरे सिक्के को आगे-पीछे उछाला जैसे कि वह किसी मैच में उछाला जा रहा हो। ठीक वैसे ही, चांदी के रंग का सिक्का हवा में गोल-गोल घूमता रहा और ड्रैकुला से थोड़ी दूर मिट्टी पर गिर गया।

□□□□□□□□□□□□□□□□

लकड़ी के तख्तों से बना एक बड़ा अस्तबल दिखाई देता है। उस अस्तबल के अंदर छोटी-छोटी लकड़ियों से एक छोटी सी आग जलाई जाती है। और उस आग से लगभग दस से बारह मीटर की दूरी पर जमीन पर पुआल फैला हुआ है। दोनों नग्न थे और उनका ऊपरी हिस्सा शरीर के अंग नग्न थे. जैक नीचे पुआल पर नग्न लेट गया, और रीना ने अपने काले बाल गिरा दिये और उससे चिपक गयी।

जैक के शिस्न पर बैठकर वह उत्साहित होकर ऊपर-नीचे उछल रही थी। उस स्वर्गीय आनंद के दौरान, वह अपने दोनों स्तनों को अपने हाथों से सहला रही थी और अपने मुँह से उत्तेजित कराहें निकाल रही थी। उसकी उत्तेजित कराहें जैक के कानों में एक खास तरह के आनंद से भर गईं। एक खास तरह का चमकीला नशा उन दोनों की आंखों में ऊपर-नीचे हो रहा था। जब जैक लेटा हुआ था, तो उसने रिन के स्तनों को पकड़ रखा था और धीरे-धीरे रीना के गोरे शरीर पर ऊपर-नीचे हो रहा था। फुसफुसा रहा था उस पल रीना के शरीर में ऐसा महसूस हो रहा था मानो किसी उत्तेजित व्यक्ति को करंट लग रहा हो और उसके मुँह से उत्तेजित मादक आहें निकल रही थीं, जिसे सुनकर जैक और भी उत्तेजित हो रहा था और स्वर्गीय सुख का अनुभव कर रहा था। रीना जैक के लंड पर बैठ कर अपने कूल्हों को ज़ोर-ज़ोर से नीचे धकेल रही थी और मादक कराहें निकाल रही थी। नीचे का भूसा उन दोनों के शरीर को गर्म कर रहा था। आग की लाल रोशनी में रीना का पसीने से लथपथ शरीर वासना से चमक रहा था।

□□□□□□□□□□□□□□□□

क्रमशः
.

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED