Drohkaal Jaag utha Shaitaan - 3 books and stories free download online pdf in Hindi

द्रोहकाल जाग उठा शैतान - 3

एपिसोड 3

(केवल वयस्कों के लिए 18 )

राहजगड गेट से लगभग तीस मिनट की दूरी पर एक जंगल था। रात होने के कारण उस जंगल के पेड़ों की आकृति ऐसी दिखाई दे रही थी मानो कोई चीज़ अलग आकार में खड़ी हो। दूसरे शब्दों में कहें तो पेड़ों की शाखाएं काजल से ढकी हुई शाखाएं किसी चुड़ैल के नुकीले नाखूनों की तरह दिखती थीं। सुबह होते ही वे शाखाएं जीवंत हो उठती थीं। और अपने मित्र के शरीर में जीवित होकर वही गरम-खून उसी राह पर चलने वाला था।

चूँकि ठंड का महीना शुरू हो गया है, जंगल में कड़ाके की ठंड पड़ रही है।

इतना कि नीचे ज़मीन से सचमुच धुंध की एक नदी बह रही थी। और घने कोहरे के बीच से एक घोड़े से खींची हुई गाड़ी तेजी से आगे बढ़ी। एक रथ में दो घोड़े जुते हुए हैं, घोड़ों के पीछे बीच में एक अजीब बूढ़ा आदमी रथ चला रहा है। उसने ठंड से बचने के लिए स्वेटर, नीचे सफेद पेंट और दोनों हाथों में दो घोड़े पहने हुए थे।

गले में काली रस्सी लिपटी हुई थी और घोड़ों को हाँकने के लिए एक छड़ी थी। जैसे ही वह बेंत आई, घोड़े सरपट दौड़ने लगे और तेजी से दौड़ने लगे। सारथी के बायीं और दायीं ओर तांबे के दो दीपक जल रहे थे। उस पुराने इस्मा के पीछे माथेरान मिनीट्रेन की तरह एक विशेष प्रकार की लकड़ी से बना एक छोटा सा डिब्बा था। डिब्बे में बैठने के लिए एक लालटेन और दो गद्देदार मुलायम सीटें थीं। उस सीट पर एक युवती और एक युवक की आकृति बैठी हुई दिखाई दी। महिला के शरीर पर एक ट्रिम विंटेज क्लासिक काली पोशाक थी। गाय-जापानी महिला के दो मध्यम आकार के स्तनों का ऊपरी हिस्सा पोशाक के माध्यम से थोड़ा दिखाई दे रहा था। महिला का चेहरा गोल था, उसके लाल लिपस्टिक वाले होंठ स्ट्रॉबेरी की तरह रसीले थे, लाल मानो वह रसदार होना चाहती हो। दो पतली भौहें और छोटी आंखें श्रृंग रस के नशे में नहायी हुई। एक कामुक अप्सरा की तरह लग रही थी। उसके दो गाय-जापानी नरम पैरों पर, पोशाक दो काले सैंडल से सजी हुई थी। महिला के बगल में एक युवक की आकृति बैठी हुई थी। उस आदमी के शरीर पर काला कोट-काली पेंट था, और पैरों में काले जूते थे। पुरुष और महिला के हाथों में एक अंगूठी थी, जिसका मतलब था कि वे पति और पत्नी।

और दोस्तों ये है वो जोड़ी जिसका महाराज दारासिम्हा को इंतजार है! लेकिन राहजगड के द्वार पर अंधेरे में कुछ भटक रहा है! फिर चाहे वो दोनों के लिए शैतान-भूत हो या शैतान

क्या आप रहजगढ़ सुरक्षित पहुँच जायेंगे? आइये आगे देखते हैं...

Xxxxxxx

अंधेरा होते ही रहजगढ़ गांव के निवासी अपने बच्चों और पत्नियों के साथ मौत के डर से अपने घरों के दरवाजे और खिड़कियां बंद कर घर में छिपकर बैठ गए। गांव के हर मिट्टी के घर के बाहर एक लाल बत्ती लगी हुई थी। दरवाजे के बगल की दीवार पर जल रहा था। एक सप्ताह पहले गांव में अफवाह फैल गई कि राहजगढ़ के गेट पर कुछ अजीब आकृतियां देखी गई हैं। हो रहा इसका उलटा है.लेकिन गांववालों ने इन अफवाहों पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया. जब तक इंसान के पैर लड़खड़ा नहीं जाते, वह ऊपर देखकर ही चलता रहेगा। रहजगढ़ के निवासियों के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। दो दिन पहले, रहजगढ़ गांव के गेट पर सुरक्षा के लिए तैनात पहलवानों जैसे मजबूत शरीर वाले दो चौकीदार किश्या-शिरप्या घूंघट के पार उस आकृति को देखने गए, जो अचानक गायब हो गई। दोनों का शव रहजगढ़ के जंगल में नदी में नग्न अवस्था में मिला।
सचमुच खून ऐसे दिख रहा था मानो मांस चाट लिया गया हो। दोनों की गर्दन पर दो छोटे-छोटे छेद थे। मानो दांतों ने गर्दन की रक्त वाहिका में घुसकर पूरे शरीर से खून चूस लिया हो

मजबूत शरीर वाली उन दोनों की नंगी लाशें पानी से भरी और फूली हुई नदी में तैर रही थीं और आखिरी शर्मनाक बात यह थी कि दोनों के प्राइवेट पार्ट फटे हुए थे. दोनों की नृशंस, क्रूर और हिंसक हत्या की खबर उस दिन रहजगढ़ गांव में जंगल की आग की तरह फैल गई, बच्चे, महिलाएं, वयस्क और युवा नदी के किनारे इकट्ठा हो गए। दोनों की लाश देखते ही फूल गई। पैर के निचले हिस्से से लेकर दिमाग तक काँटा हिल रहा था। महिलाएँ अपने छोटे-छोटे लड़कों को टोकरियों में लेकर भयानक दृश्य देखकर वहाँ से निकलने लगीं। एक पल के लिए किसी ने भी उस भयानक दृश्य को नहीं देखा। लोगों की कानाफूसी जारी थी। शुरुआत भी: इतने मजबूत और उभरे हुए शरीर वाले ये दोनों पांच-पांच लोगों की बात सुनने वालों में से नहीं थे. तो फिर इसका मतलब यह है कि कोई भी इंसान उन्हें नहीं मार पाएगा। और अगर कोई इंसान होगा भी तो वह इतनी भयानक मौत क्यों देगा, उस इंसान को थोड़ी सी भी तो दया आएगी। फिर तो एक इंसान ही ऐसा कर सकता है ऐसी शैतानी खुशी लो और वह शैतान है। गेट के बाहर दिखाई देने वाली विचित्र आकृतियों की घटना को देखकर ये सभी हत्याएं उन विचित्र आकृतियों में जुड़ गईं और उसी दिन से गांव में कंपकंपी और भय का माहौल फैल गया। शाम होते ही गांव के लोग दीवार पर लालटेन लटका देते थे और घर से बाहर न निकलकर अपने घरों में ही बैठ जाते थे।ग्रामीणों का कहना था कि दीवार पर लालटेन लटकाने से कोई भी बुरी शक्ति आसपास नहीं भटकती है। शाम होते ही गांव कब्रिस्तान के सन्नाटे में तब्दील होने लगा।

क्रमशः

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED