Internet wala love - 68 books and stories free download online pdf in Hindi

इंटरनेट वाला लव - 68

अच्छा सॉरी सॉरी भाई. बोलिए तो फिर करना क्या है. शादी करनी है या नही.


यही तो प्रॉब्लम है की में कुछ एग्री मेंट नही कर सकता. ऐसा है की में ना तो यहा का रहा ना तो वहा का रहा. बस बीच मे लटक सा गया हू. तुमको पता है समीर भाई. इस बात का ना फैमिली तक को खबर नही है. की मेरी लाइफ में ऐसा भी हुआ है.


पर भाई फैमिली को तो तब पता चलेगा ना जब हम मेसे कोई बताएगा.


अरे भाई कैसी बाते कर रहे हो. बताना तो पड़ेगा. में सब कुछ भुला सकता हु पर अपनी फैमिली को बताना कभी नहीं भूलूंगा. में सब कुछ भुल सकता हु. पर अपनी फैमिली को नही. इस लिए इस बात का डिसीजन मे अपनी फैमिली को बताकर लूंगा उनके आधार पर.


वाह भाई ये बात तो सही है. आपका ये अंदाज हमे बेहद पसंद आया.


जी शुक्रिया भाई. चलो अभी के अभी गाड़ी यू टर्न लेके जाते है. घर की ओर सबको बताते है. की क्या करना है. और क्या नही करना है. ओके चलो चले घर.


हा भाई जरूर अभी चलते है.


कुछ देर बाद...


अरे हितेश बेटा आज जल्दी आगए. क्या हुआ सब ठीक तो है ना. समीर बेटा कुछ तो बताओ.


रिलैक्स आंटी ऐसा कुछ भी नहीं है. जिससे टेंशन हो सके. आप शांत हो जाए पहले. और बाद मे सब समझाते है कि क्या हुआ है.


हा बेटा ठीक है. अब बताओ क्या बात है. तुम दोनो बिना वजह इतनी जल्दी नही आते.


हा तो आंटी जी सुनो. वो जो लडकी है. जो अपनी कंपनी में काम करने आती है. उस लड़की ने हितेश भाई को प्रपोज किया है. तो वो बात लडकी की मां को तुरंत पता लग गया है और फिर. लडकी की मां ने तुरंत शादी का डिसीजन ले लिया. और फिर अब शादी की तैयारियां भी शुरू करदी हैं. उन लोगो ने.


अरे ये क्या बात कर रहे हो आप लोग. कही पे दिमाग रख कर आए हो क्या. होश भी है तुम लोगो की तुम क्या बोल रहे हो. शादी कोई मजाक थोड़ी है. को उस लड़की कि मां ऐसे ही फैसला कर लेगी. शादी में सबकी मर्जी होने के बाद ही शादी की जाती है. ऐसे कैसे बिना किसिसे पूछे वो औरत मेरे बेटे को शादी करा देगी. नई मे ऐसे किसी भी बात के लिए हा नही कर सकती कभी नही.


पर मां में उस लड़की को वादा कर चुका हु अब में इस बात से मुंह नही फेर सकता. क्यू की अगर मेने मना किया तो. वो अपनी जान भी दे सकती है.


अरे बेटा ऐसे कुछ दिनों कोई किसी लिए जाने नही दीया करते. ये सब मजाक वाली बाते. और तुम ऐसी बातों को जल्दी समझ जाओ तो बेहतर रहेगा. वरना बेटा ये तो दुनिया है. यहा कुछ भी हो सकता है.


नही मां ऐसा कुछ भी नही है. में उस लडकी को बहुत से जानता हु. वो ऐसा कोई भी काम नही करेगी जिससे हम मैसे किसीको आंच आए.


पढ़ना जारी रखे...

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED