लव इन फर्स्ट साइट Shakti द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

लव इन फर्स्ट साइट

लव इन फर्स्ट साइट



लव इन फर्स्ट साइट क्या सच्चा प्यार है? लव इन फर्स्ट साइट क्या निर्मल प्यार है? आप बताइए। वैसे लव इन फर्स्ट साइट का मतलब होता है पहली नजर में प्यार।

राज एक 30 वर्ष का खूबसूरत नौजवान है। वह मार्शल आर्ट में निपुण है। साथ ही वह दुनिया की कई प्राचीन और अर्वाचीन युद्ध कलाओं में भी निपुण है।

उसने सारे क्षेत्र के गुंडे बदमाशों को हरा दिया है और साथ ही उनसे वायदा लिया है उनकी जान छोड़ने की कीमत पर कि जब भी वह कहे उन्हें उसका काम फ्री में करना पड़ेगा नहीं तो वह उन्हें जान से मार देगा। राज से गुंडे बदमाश डरते हैं इसलिए उसकी हर आज्ञा का पालन करते हैं।


यह इतना सब होते हुए राज बहुत अच्छा सुशील और सभ्य व्यक्ति है। अपनी जीविका के लिए वह एक छोटी सी फैक्ट्री चलाता है। जिससे उसे अच्छी खासी इनकम हो जाती है।




राज को आजकल नींद कम आ रही है। उसके मित्र गण उसकी इस परेशानी का कारण जानना चाह रहे हैं। क्योंकि उन्हें राज जरा सोच में और चिंतित लग रहा है। लेकिन राज के मन की बात निकालना शायद किसी के बस की बात नहीं है। पीठ पीछे वह कहते हैं शायद राज को किसी से प्यार हो गया है।



इस समय राज अपनी लाइब्रेरी में बैठा था और कुछ दुर्लभ ग्रंथों का अध्ययन कर रहा था। पड़ोस के चाचा से आजकल वह एक बहुत पुरानी, दुर्लभ पांडुलिपि को लाया था। पांडुलिपि के सभी पेजों की उसने फोटो स्टेट करके एक फाइल सी बना ली थी और मांगी गई मूल पुरानी पांडुलिपि ठीक-ठाक और जिल्द बंद करके चाचा जी को लौटा दिया था।


चाचा जी अपनी पुरानी किताब गया यह नया रूप देखकर बहुत प्रसन्न हुए थे और उन्होंने राज से कहा था मेरे पास बहुत सी ऐसी पुरानी चीज हैं। तुम्हें जब भी जरूरत हो तुम उन्हें देख सकते हो या पढ़ने के लिए ले जा सकते हो। तुम बहुत अच्छे और योग्य व्यक्ति लगे मुझे।



अचानक राज को कॉल आया। फोन की घंटी बज रही थी। उसने फोन उठाकर कहा बोलो क्या बात है? राज का मैनेजर था। बोला सर आपके लिए एक स्पेशल खबर है। सुना है हिंद महासागर में दूर मालदीव से भी काफी दूर एक द्वीप है। इसका नया पता लगा है और सुना है पूरा द्वीप हीरे से बना है। क्यों ना आप वहां घूमने जाएं। मैंने सोचा आपको बता दूं। क्योंकि आप एडवेंचर के शौकीन हैं।


राज ने कहा ठीक है तुम उस द्वीप के बारे में जितनी भी जानकारी इकट्ठा हो। इकट्ठा करके मेरे पास भेज दो। मैनेजर ने कहा ठीक है सर।




राज लाइब्रेरी से बाहर आ कर अपनी कार में बैठा। कार की पार्किंग में एक सुंदर लड़की अपनी कार से बाहर झाँक रही थी।


जैसे ही राज की नजर उस पर पड़ी वह शर्मा गयी।



काफी प्रयासों के बाद कई महीनों के बाद राज हीरक द्वीप पहुंचा।।

वहां पहुंचते ही उसे झटका लगा। पार्किंग वाली लड़की वहां उससे पहले अपने कुछ दोस्तों के साथ पहुँच चुकी थी।


चारो तरफ कीमती हीरे बिखरे पड़े थे। सबने काफी मात्रा में हीरे लिए। ड्रोन की मदद से वे हीरे भारत पहुंचाये गये।


राज ने काफी भोजन और एक रोबोट सेना भारत से अपने लिए ड्रोन्स के माध्यम से बुला भेजी थी। उधर उस अनजान लड़की ने द्वीप की दूसरे छोर पर डेरा डाले हुआ था।


हालांकि कई बार वह आपस में मिलते भी थे। राज और उस लड़की में हल्की-फुल्की दोस्ती हो गई थी।


उस द्वीप में हरियाली का नामोनिशान ना था। द्वीप की ऊपरी परत हीरे से बनी हुई थी। जैसे-जैसे राज ने हीरे का उत्खनन करवाया। नीचे मिट्टी निकलती गई। राज ने उस मिट्टी में अपने द्वारा लाई गई विभिन्न प्रजाति के पौधों को रोपना शुरू कर दिया। कुछ ही दिनों में हीरक द्वीप भी हरियाली से परिपूर्ण हो गया। हीरक द्वीप में कुछ आदिमानव भी रहते थे।


उन्हें इकट्ठा कर एक जगह राज ने बसा दिया और उनके लिए एक सुंदर आधुनिक शहर बसा दिया और उनकी शिक्षा -दीक्षा की अच्छी व्यवस्था की। वह धीरे-धीरे सभ्य होने लगे। अब राज ने उन्हें प्रशिक्षण देकर एक सैन्य बल का निर्माण भी कर दिया। हीरों के कारण राज बहुत अमीर होता गया और उसके पास बहुत सा धन हो गया। इस धन का प्रयोग उसने अच्छे-अच्छे कामों में करना शुरू कर दिया। वास्तव में धन होता ही है अच्छे काम करने के लिए।


राज और वह लड़की जिसका नाम संध्या था ने पूरे द्वीप का स्वामित्व आधा आधा अपने हिस्से में ले लिया। दोनों अब हीरे बेच- बेचकर काफी अमीर हो चुके थे। दोनों ने एक दूसरे से न लड़ने की शपथ खाई और मिलकर एक कंपनी की स्थापना की। इस कंपनी का उद्देश्य था अंतरिक्ष अनुसंधान। अब वे हीरक द्वीप का पूरा स्वामित्व संभाले हुए थे और हीरक द्वीप के आदिमानवो को सभ्य बनाकर अपनी प्रजा बना लिए थे।


धीरे-धीरे राज और संध्या में प्यार हो गया।