Jaadui Kua aur Pyasi Chudel - 4 books and stories free download online pdf in Hindi

जादूई कुंआ और प्यासी चुड़ैल - 4

कहानी का एक झलक:__ अब तक आपने पढ़ा कि, रोमा नाम की लड़की अपने भाई के साथ खेलते हुए कुएं में डूब जाती है। जब यह बात उसके भाई ने पूरे गांव वालों को बताया तो रोमा की मां भी उसे कुएं में कूद जाती है ,रोमा का भाई अपने मां को कुएं में कूदते देख वो भी खुद जाता है। गांव वाले हैरान रह जाते हैं धीरे-धीरे वहां कई लोगों की जान,जाने लगी गांव वाले उसे कुआं को जादुई कुआं बोलने लगे इस कुएं के पास एक लड़की का रेप हुआ होता है 😔😡जिसकी लाश वहीं से मिलती है। गांव वाले मानते थे कि यह काम उसे प्यासी चुड़ैल की है, लेकिन गांव का ही एक नौजवान अपना टीम बनता है💪🤝 उस लड़की को इंसाफ दिलाने के लिए। भूत भागो और इंसाफ दिलाओ💪✅ और उस लड़की को इंसाफ दिलाता है ।✅✅ उसके टीम में चार लोग रहते हैं रवि मिथिलेश, सोनू और वर्षा सभी इंसाफ दिलाने के बाद अपने-अपने घर चले जाते हैं लेकिन रवि और वर्षा आपस में प्यार करने लगते हैं।😍😘🤝💗 एक दिन वर्षा ही उस कुएं में गिर जाती है जिसे बचाने के लिए भूत भगाओ इंसाफ दिलाओ टीम फिर से वापस आती है 💪🤝✅वर्षा को बचाने के लिए रवि, मिथलेश और सोनू निकल पड़ते हैं सभी उस कुएं में चलांग लगा देते हैं ।जिस कुएं में न जाने कितने गांव वाले लोगों की जान गई है😲🥺😞 किसी का लाश आज तक ना मिला 😭लोग गायब हो रहे थे और वर्ष भी उस कुएं में डूब गई😲🥺 जिसे बचाने के लिए रवि अपने टीम के साथ कुएं के भीतर की दुनिया में जाता है । जहां एक जादुई दुनिया होता है🧐😯🕳️🌌 वहां एक जादुई कुआं से मिलता है । जहां रवि ,मिथिलेश तथा सोनू अपने प्यास बुझाते हैं और कुएं का रहस्य जानते हैं।।।🧐✅💪
(पूरा कहानी जानने के लिए आप इसके पिछले पाठ को जरूर पढ़ें)
🙏🥰🙏🥰
अब आगे :---फिर रवि और उसके दोस्त पहेली को हल करने के लिए निकल पड़ते हैं 🧐🤔 रवि अपने दोस्तों के साथ चलते-चलते एक गुफा के पास पहुंच जाता है 🗿🗿जब वो उसे गुफा के अंदर जाते हैं🗿🗿 तो सामने का नजारा देख तीनों हैरान हो गए😲😱 😲सभी का होश उड़ गया😯🙄 वह देखते हैं👀 कि एक बहुत ही डरावना 💀और बहुत ही बड़ा मिट्टी का एक शैतानी पुतला होता है👹💀 जिसे देख सभी समझ जाते हैं🤔✅ कि यही शैतानी खुदा होगा जिसका पूजा वह चुड़ैल करती है🧟👹 तभी ऊपर से आवाज आता है हां तुम लोग बिल्कुल सही सोच रहे हो यह वही शैतानी खुदा है 🗿👹जिसके ऊपर 100 लोगों की बलि चढ़ा कर वह चुड़ैल अमृत द्वार खोलना चाहती है 😱😲😱और जिससे कि वह हमेशा हमेशा के लिए अमर हो जाएगी💪💪 इतना सुनने के बाद सभी डर गए 😲😳🤯लेकिन
डर के साथ सभी खुश भी थे 😊🙂 क्योंकि रवि और उसके टीम यह आवाज सुनकर 🗣️👂समझ गए✅ कि ये वर्षा है तभी रवि बोलता है🗣️ वर्षा तुम कहां हो 🤔तो आवाज आता है रवि मैं बिल्कुल ठीक हूं 😊🥰मुझे पूरा विश्वास था ।तुम मुझे बचाने जरूर आओगे। तभी रवि बोलता है मैं तुम्हारे लिए कुछ भी कर सकता हूं 💪🥰😍मैं मेरे टीम के साथ तुम्हें और अपने गांव वालों को जरूर बचाऊंगा । तुम कहां हो दिख क्यों नहीं रही हो👀😲 तभी वर्षा बताती है। रवि मैं तुम्हारे सामने ही हूं 🥰लेकिन उसे चुड़ैल की जादूई शक्तियों ने हमें अदृश्य करके एक पिंजरे में कैद कर दिया है😳😔 । रवि का दोस्त बोलता है, तो हम तुम्हें कैसे देख सकते हैं 👀👀बताओ आजाद करने का कोई तो उपाय होगा✅ तभी वर्षा बताती है वह जो तुम्हारे सामने शैतानी खुदा है👹🗿🗿 उसके पैरों के पास लाल🔴 और हरा🟢 रंग के दो अबीर रखे हैं उनमें से लाल रंग वाला अबीर लोगों को गायब कर देता है और हरा रंग वाला गायब हुए लोग को ठीक कर देता है ✅तभी रवि और उसके टीम ने दोनों रंगों के अबीर को एक-एक थैली में रख लेते हैं और रवि हरा रंग का अबीर 🟢अपने सामने हवा में बीखेर देता है । जैसे ही वह रंग वर्षा के शरीर पर पड़ता है वह सभी को दिखाने लगती है 👀✅😊सभी उसे उसे पिंजरे से आजाद कर देते हैं रवि वर्ष से गले मिलता है 👩‍❤️‍💋‍👨🫂और उसके आंख भर आए 🥺🥺 वर्षा भी रोते हुए बोलती है अब हम कभी छोड़कर ना होंगे जुदा😔🥺🫂😍 अब उसके दोस्त और सभी आपस में गले मिलते हैं👬👫 मिथिलेश बोलता है तुम्हारे बिना यह टीम 🤝💔अधूरा था चलो अब हम सभी गांव वालों को आजाद करते हैं एक बार फिर 👹भूत भाग इंसाफ दिलाओ टीम तैयार है✅💪💪 इंसाफ दिलाने के लिए ।। सभी खुश हो जाते हैं तभी वह चुड़ैल कुछ लोगों को लिए वहां आती है यह देख सोनू लाल रंगों का अबीर सभी पर छिड़क देते हैं जिससे रवि और वर्षा मिथिलेश सभी अदृश्य हो जाते हैं🧐🧐🙄👀 और वह सभी पत्थर के पीछे छुप जाते हैं🧐🗿 अभी तक चुड़ैल को पता नहीं होता है कि वह लड़की यानी कि वर्षा आजाद हो गई है। वह अपने जादू मंत्र से दो लोगों को उजले रंग के मूर्ति में बदल⚪ देती है और वहां से गायब कर चली जाती है रवि और वर्षा वहां से बाहर निकलते हैं और वर्षा बताती है।
की वह सारे गांव वालों को उजले मूर्ति के पुतले में बदल देती है ।और उसे एक पत्थर की मूर्ति 🗿की तरह जामा कर कर के 100 लोगों को पूरा रही है। जिस दिन 100 लोग पुर जाएंगे वह सभी को मूर्ति से इंसान बना कर बलि चढ़ा देंगे 😲😳👹और अमर हो जाएगी💪💪🗿
रवि बोलता है कोई तो उपाय होगा इन सभी को मूर्ति से फिर से इंसान बनने के लिए वर्ष बताती है कि वह तो मुझे नहीं पता लेकिन जितने भी लोग हैं सभी को उस गुफा में अदृश्य मूर्ति के रूप में रखा है😳🧐 तो मिथिलेश पूछता है कि तुम्हें उसने मूर्ति क्यों नहीं बनाया ?🤔तो वर्षा बताती है उसने हमें भी मूर्ति बनाने की कोशिश की थी, लेकिन वह जब भी जादू करती वह उसमें नाकाम हो जाती ❌मुझे वह मूर्ति नहीं बना पाई इसलिए मुझे कैद करके गायब कर दी 😔😳यह सुनकर सभी आश्चर्य चकित हो गए ।🤯😱😲कि तुम पर उसका जादू काम नहीं किया लेकिन क्यों ?😲🤔रवि कुछ देर तक सोता रहा उसे याद आया कि उसने वर्षा को उपहार के रूप में एक काले रंग की अंगूठी दी थी।💍💍 जिस पर उसके उस रंगो या जादू का असर नहीं होता था। रवि शुरू से सब कुछ याद करता है , कि लाल रंग गायब कर सकता है🔴 हरा 🟢रंग गायब हुए इंसान को ठीक कर सकता है✅ और वहां जितने भी मूर्ति है सभी उजले रंग की है⚪🗿 आखिर यह चक्कर क्या है?🤔🤔 उसे याद आता है वो जादुई कुआ उसने बताया था कि यह एक जादुई दुनिया है। तभी रवि को समझ आ गया सोनू मिथलेश और वर्षा हैरान हो जाते हैं रवि बताता है कि मैं समझ गया इस दुनिया का राज यह एक जादुई दुनिया है। रवि बोलता है तुम लोगों को याद है कि जब हम कुएं के पास गए थे तो पानी अपने आप ऊपर आने लगा था इसका मतलब समझा😍🙂 मिथिलेश बोलता है हां क्योंकि वह जादुई कुआं था ✅🕳️ तब रवि बताता है कि यह एक जादुई दुनिया है यहां सब कुछ उल्टा होता है वह पानी नीचे से नहीं बल्कि ऊपर से आ रहा था और यहां सब कुछ उल्टा होता है जैसे लाल रंग गायब कर रहा है तो हर रंग ठीक कर रहा है सभी समझ जाता है लेकिन सोनू पूछता है हां तो इतना तो हम पहले से भी जानते हैं इससे क्या होगा तो वर्षा भी बोलती है कि सोनू का बात तो सही है तब रवि मुस्कुराता हुआ बोलता है🙂☺️ की याद करो जितने भी मूर्ति है सब उजाला है और उसके शैतानी खुद काला 🗿है इसका मतलब लाल रंग का तोड़ हरा रंग है ।और उजाला रंग का काला क्योंकि यहां सब उल्टा है ।तो यदि हम लाल और हरा रंग को आपस में मिला दे ।तो वह काला रंग हो जाएगा और उससे लोगों को ठीक कर पाएंगे सभी लाल रंग और हरा रंग को आपस में मिलाकर काला रंग के अबीर बना लेते हैं लेकिन वर्षा बताती है कि अगर हम गांव वालों को छुड़ाएं तो उसे पता चल जाएगा ।और वह हम लोगों को भी कैद कर लेगी इस बात से सभी सहमत होते हैं✅ तो मिथिलेश पूछता है कि तो हमें क्या करना चाहिए ? तो रवि बताता है सबसे पहले हमें वह पहेली हल करना होगा ?
तो दोस्तों कैसी लगी कहानी इसका अगला पाठ जल्द ही आयेगा
Part 5 coming soon 🙌🔜

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED