Psycho Lover - 5 Jiyaa द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

Psycho Lover - 5

मानिक से एक लम्बी बहस के बाद मानिक काव्या को उसके अपार्टमेंट छोड़ने आया जहा ज्योति फिर से काव्या पर नाराज हो गई....तुम्हे हुआ क्या है काव्या तुम बहोत चेंज हो गई हो क्या तुम प्लीस मुझे बताओगी प्रॉब्लम क्या है...!!!काव्या बिना ज्योति की बातो का कोई जवाब दिए अपने रूम मे चली गई वो अभी ज्योति को कुछ भी नहीं बताना चाहती थी क्योंकि ज्योति का ऑफिस वर्क बहोत ज्यादा था जिस वजह से वो बहोत बीजी थी और काव्या उसे अपनी प्रॉब्लम बताकर और ज्यादा परेशान नहीं करना चाहती थी।।।।।

नेक्स्ट डे से काव्या की लाइफ ने एक न्यू टर्न ले लिया क्योंकि मानिक अब पुरी तरहा ऑब्सेसिव हो चुका था काव्या मानिक की हरकतों से काव्या बहुत परेशान रहने लगी ना तो उसका काम में मन लग रहा था ना किसी और चीज़ में क्योंकि मानिक हर वक्त उसके आस पास रहता वो किसी ना किसी बहाने से काव्या के करीब रहता रोज रात को ऑफिस से जाने के बाद वो उसके साथ सोता और कई बार आउट ऑफ कंट्रोल होकर काव्या के साथ इंटिमेट होने की ज़िद करता और उसके साथ इंटिमेट होता यहां तक कि मानिक अब किसी लड़के को काव्या के आस पास भी नही आने देता एक लड़के ने काव्या से बात करने की कोशिश कि तो मानिक ने मार मार कर उसकी हालत खराब कर दी काव्या इन सब चीज़ो से बहोत थक चुकी थी इसलिए उसने किसी को बिना बताए कम्पनी से रिजाइन कर दिया और किसी को बिना बताए अपने घर चली गई। काव्या के ऑफिस ना आने की वजह मानिक बहुत परेशान हो गया दो दिन बाद उसे इस बात का पता चला कि काव्या रिजाइन करके जा चुकी है इसलिए वो निखिल से काव्या के घर का एड्रेस लेकर उसके घर चला गया लेकिन उस वक्त काव्या घर पर नही थी मानिक काव्या मे पास रहना चाहता था इसलिए उसने काव्या की फैमिली से झूठ बोलकर उनके घर का टॉप फ्लोर रेन्ट पर ले लिया और बातो हीं बातो मे काव्या की बहन से उसका नंबर भी काव्या के फोन की लॉकेशन पता चलते हीं मानिक उसके पास पहुँचा जहा काव्या विक्की के साथ शॉपिंग पे गई हुई थी विक्की और काव्या की जल्दी हीं शादी होने वाली थी इसलिए वो दोनो ज्यादा वक्त साथ बिता रहे थे और शादी की शॉपिंग में लगे हुए थे। काव्या मौल में सामान खरीदने में बीजी थी अचानक उसकी नज़र एक ब्लैक केप और मास्क लगाए आदमी पर पड़ी उसकी आँखे देखते हीं काव्या समझ गई कि वो मानिक है।। मानिक को देख काव्या बहोत ज्यादा घबरा गई उसे कुछ भी समझ नही आया इसलिए वो विक्की को लेकर मौल से चली गई लेकिन मानिक हर जगह उसका पीछा करता रहा ।। काव्या और विक्की एक कैफे में बैठे खाना खा रहे थे अचानक विक्की काव्या को अपने हाथ से खिलाने लगा ये देख मानिक को बहोत गुस्सा आ गया वो गुस्से में काव्या की तरफ बढ़ने लगा मानिक को अपनी तरफ आते देख काव्या घबरा गई वो जल्दी से खड़ी होकर वाशरूम चली गई खुद को थोड़ी देर शांत करने के बाद काव्या वाशरूम से बाहर आकर चारो तरफ देखने लगी लेकिन मानिक उसे कही नज़र नही आया इसलिए वो चैन की सांस लेकर आगे बढ़ने हीं वाली थी कि तभी उसकी साइड में खड़े मानिक ने कहा.... मुझे ढूढ़ रही हो बेबी डोल.....मानिक को देख काव्या कापने लगी....तुम यहां क्या कर रहे हो मानिक....अब तुम मुझसे क्या चाहते हो..!!काव्या की बातो पर मानिक ने एक बेबी पाउट बना लिया...बेबी...ये तो मुझे तुमसे पूछना चाहिए आखिर तुम यहां क्या कर रही हो वो भी मुझे बिना बताए...!!!मानिक दों दिन काव्या से दूर रहा था इसलिए वो काव्या को गले लगाना चाहता था इसलिए उसने काव्या को विक्की दूर रहने के लिए कहा और जल्दी घर जाने को कह कर वो वहा से चला गया।। मानिक को देख काव्या घबरा गई थी इसलिए वो विक्की को बाय कहकर घर आ गई।। घर आते हीं उसके होश उड़ गए क्योंकि मानिक उसके घर बैठा उसकी फैमिली से बाते कर रहा था काव्या को देख उसने खड़े होकर अपना हाथ उसकी तरफ बढ़ाते हुए कहा...हेलो मिस काव्या...घबराते हुए काव्या मानिक से हाथ मिलाकर अपने रूम में चली गई वो इतनी घबरा गई थी कि रात के खाने के लिए भी बाहर नही आई।।
रात के साढ़े बारह बज चुके थे काव्या के घर में सब सो चुके थे लेकिन काव्या की आँखों में नींद का नामोनिशान भी नही था तभी उसके फोन पर मानिक का मैसेज आया....तुम ऊपर आ रही हो या मै नीचे आऊ....!!! मैसेज पढ़ते हीं क़ाव्या घबरा गई वो जानती थी अगर वो मानिक के पास ऊपर नही गई तो मानिक नीचे आ जाएगा इसलिए घबराते हुए काव्या ऊपर मानिक के पास आ गई।मानिक हॉल में आराम से बैठा ड्रिंक कर रहा था काव्या को देखते हीं उसने चेयर से खड़े होकर काव्या के पास आते हुए कहा....बहोत टाइम लगा दिया....!!!मानिक जैसे ही क़ाव्या के पास आया काव्या ने उसे एक जोरदार चाटा मार कर कहाँ....तुम पागल हो गए हो जाकर अपना इलाज करवाओ....!!!! काव्या से थप्पड़ खाने के बाद मानिक ने अपने गाल को रब करते हुए काव्या की कमर में अपने दोनो हाथ डाल कर उसकी कमर को कस के पकड़ लिया और अपनी तरफ खींच कर उसे पेशेंटली किस्स करने लगा मानिक काव्या के होठो पर बाइट करने लगा जिससे काव्या दर्द से चिल्लाना चाहती थी लेकिन मानिक ने उसे ऐसा करने नहीं दिया काव्या अपने दोनो हाथों से मानिक के सीने पर पुश करते हुए उसे खुद से दूर करने की कोशिश करने लगी लेकिन मानिक ने काव्या के दोनो हाथों को पकड़ उसकी कमर से लगा कर कहा.... चार दिन हो गए है तुम्हें मुझसे अलग हुए और तुम अब भी मुझे दूर कर रही हो तुम्हें मेरा पागलपन देखना है ना अब मै तुम्हें दिखता हूँ असली पागलपन क्या होता है स्वीट हार्ट...!!!!मानिक ने काव्या को रूम में लाकर बेड पर फेक दिया इससे पहले काव्या कुछ कर पाती मानिक उसके ऊपर आ गया और फिर से उसे फोर्सफुली किस्स करने लगा।।किस्स करते हुए हीं मानिक ने काव्या के हाथ बेड से बाध दिए और उसके टॉप के बटन खोलते हुए कहा ......मैने कहा था कुछ भी ऐसा मत करना जिससे मुझे गुस्सा आए मेरी बात सुनती क्यो नही हो तुम...!!! कहते कहते मानिक काव्या की बॉडी पर किस्स बाइट करने लगा।।काव्या मानिक से रुकने के लिए कहती रही लेकिन मानिक पर उसकी किसी बात का कोई असर नही हुआ उसने जल्दी से काव्या की जिन्स को उसकी बॉडी से अलग कर उसे किस्स्स करते हुए कहा....आई लव यू काव्या....इतना कहते हीं मानिक ने काव्या के साथ इंटिमेट होना शुरु कर दिया।।। मानिक ने जैसे हीं इंटिमेट होना शुरु किया काव्या दर्द से चिल्लाने लगी सर्दी की कड़कती ठंड और सन्नाटे में काव्या की चीखे साफ सुनाई दे रही थी उसकी आवाज़ घर वाले ना सुन ले इस डर से मानिक ने काव्या के माऊथ मे अपनी उंगलिया डाल उसके माऊथ को कवर कर लिया ताकि काव्या चिल्ला ना सके सेक्स के लिए पागल मानिक पूरी रात काव्या के साथ इंटिमेट होता रहा वो आधा घंटा रेस्ट करता और फिर दोबारा शुरु हो जाता जिस वजह से काव्या की बॉडी में जरा भी जान नही बची थी उसकी आँखे ना तो ठीक से खुल रही थी और ना दर्द की वजह से बंद हो रही थी वो जब भी सोने की कोशिश करती मानिक उसे पागलो की तरह किस्स करने लगता इस वजह से वो पूरी रात नही सो पाई मानिक आज कुछ ज्यादा हीं अग्रेसिव था जिसे हैंडल करना काव्या के लिए बहोत मुश्किल हो रहा था... बेबी तुम्हे इस तरहा मुझे बिना बताए नहीं आना चाहिए था तुम्हे पता है मै कितना परेशान हो गया था....!!!!!!