Psycho Lover - 4 Jiyaa द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

Psycho Lover - 4

एक घंटे बाद फुल स्पीड मे मानिक ऑफिस पहुँचा वो काव्या से दूर खड़ा होकर उसे कॉल करने लगा मानिक के कई बार कॉल करने पर भी काव्या ने उसका फोन नहीं उठाया ये देख मानिक फ़्रस्टेट हो गया कि काव्या जानबूझकर कॉल रिसीव नही कर रही है इसलिए वो उसके पास आकर धीरे से बोला..... मुझे तुमसे बात करनी है मेरे साथ चलो.....!!!! मानिक को अपने सामने देख काव्या थोड़ी घबरा गई लेकिन अगले हीं पल उसने हिम्मत कर अपनी पुरी स्ट्रेथ के साथ गुस्से में कहा...लेकिन मुझे तुमसे कोई बात नहीं करनी अब जाओ यहां से...!!!

मानिक के बहोत फोर्स करने के कारण काव्या को उसके साथ जाना पड़ा मानिक ने काव्या को ऑफिस के स्टोर रूम में लाकर कस के गले लगा कर सॉफ्ट टोन मे कहा.... आज ऑफिस आने की क्या जरूरत थी रात भर फ़िजिकल होने के बाद तुम्हारे अंदर चलने फिरने की हिम्मत कैसे है तुम्हे आज रेस्ट करना चाहिए था.....!!!!! काव्या ने मानिक को दूर धक्का देकर उची आवाज़ मे कहा.... दूर हटो और तुम्हारी प्रॉब्लम क्या है ये मेरी बॉडी है मै अच्छे से जानती हूँ मुझे क्या करना है....!!!

काव्या को नाराज हुआ देख मानिक उसके करीब आ गया और काव्या को वॉल पर पीन कर उसकी कमर मे अपना हाथ डाल उसे अपने ओर करीब कर बोला.... अगर तुम ठीक हो तो क्यो ना हम दोबारा वो सब करे जो कल रात किया मै बहोत मिस कर रहा हूँ वो सब.... मानिक की बात सुनकर काव्या ने अपने आप को छुड़ाकर अपनी जिन्स की पॉकेट से एक पेज निकाल कर मानिक को दिखाते हुए कहा...तुम अब मेरे करीब नही आ सकते इसलिए प्लीस अब मुझसे ओर मेरी लाइफ से दूर चले जाओ हमारा कॉन्ट्रेक्ट वन नाईट स्टेण्ड का था इसलिए कुछ भी कहने से पहले ये कॉन्ट्रेक्ट पढ़लो....!!!!

मानिक ने कॉन्ट्रेक्ट अपने हाथ में लेते हुए हैरानी से पूछा....कॉन्ट्रेक्ट....ये कैसा कॉन्ट्रेक्ट है... क्या लिखा है इसमें...ये सुनकर काव्या को बहोत गुस्सा आया उसने बहोत रूढ़ होकर कहा.... तुम खुद पढ़लो...!!! कॉन्ट्रेक्ट पढ़ने के बाद मानिक शॉक्ड हो गया क्योंकि उसे इस कॉन्ट्रेक्ट के बारे में कुछ भी याद नहीं था उसने हड़बड़ाकर काव्या को अपनी बाहो में भर लिया..... नहीं ये कॉन्ट्रेक्ट फेक है क़ाव्या मै....!!!!इससे आगे क़ाव्या ने मानिक की एक ना सुनी वो कॉन्ट्रेक्ट की एक कॉपी मानिक को देकर स्टोर रूम से जाने लगी उसने जैसे हीं डोर खोलने के लिए हाथ पढ़ाया मानिक ने उसे पीछे से गले लगा लिया और पैनिक टोन मे कहा..... ऐसा मत करो मै तुम्हारे बिना नहीं रह सकता....!!!!

"मानिक प्लीस छोड़ो मुझे ये तुम क्या कर रहे हो " काव्या ने मानिक को खुद से थोड़ा दूर कर एक गहरी सांस लेकर कहा.... हमारे बिच सिर्फ वन नाईट स्टेण्ड था तुमने वादा किया था तुम्हें मेरे साथ बस एक बार इंटिमेट होना है और ये तुमने खुद कहा था तुमने प्रॉमिस किया था उसके बाद तुम कभी मेरे सामने भी नहीं आओगे फिर तुम यहां क्यो आए हो क्या तुम चाहते हो मै यहां से चली जाऊ...!!!!मानिक कॉन्ट्रेक्ट की बात को लेकर वैसे ही बहोत घबरा रहा था उसे काव्या के दूर जाने के नाम से ही बहोत बेड फीलिंग्स होने लगी थी......बिल्कुल नहीं तुम यहां से कही नहीं जाओगी... ठीक है मै तुम्हारे सामने नहीं आउंगा लेकिन ये मेडिसिन तुम्हें लेनी होगी...!!! मेडिसिन देख क़ाव्या ने उन्हे लेने से मना कर दिया लेकिन मानिक के बहोत फोर्स करने के बाद काव्या मेडिसिन लेकर अपने टेबल पर आकर काम करने लगी।

मानिक परेशान होकर निखिल के ऑफिस में बैठा उसे कॉन्ट्रेक्ट के बारे में बता रहा था..... पता नहीं कल मैने इतनी क्यो पी ये फालतू का कॉन्ट्रेक्ट साइन कर दिया...!!!! निखिल कॉन्ट्रेक्ट देख हैरान हो गया और ये जानकर तो बहोत ज्यादा कि काव्या जैसी लड़की मानिक के जाल मे फ़स गई..... तो कल रात तुम दोनो के बिच सेक्स हुआ और तुमने काव्या से सिर्फ एक रात मांगी थी इसमें तो तुम्हारी गलती है....!!!! काफ़ी देर तक निखिल मानिक को समझाता रहा क्योंकि मानिक काव्या से दूर रहने के लिए मान नहीं रहा था....मानिक तुम ऐसे रियेक्ट करना बंद करो जैसे तुम काव्या से प्यार करते हो इस तरहा के रिलेशन तुम पहले कितनी बार बना चुके हो अब होश मे आओ.....!!!!निखिल मानिक को समझाता रहा लेकिन निखिल की बाते जैसे उसके सिर के ऊपर से जा रही थी मानिक को इस तरह देख निखिल भी हैरान था क्योंकि मानिक ऐसा लड़का नहीं था जो किसी एक लड़की पर टिक जाए वो एक बार सेक्सशुअल रिलेशन बनाने के बाद उस लड़की को दोबारा देखता भी नहीं था लेकिन इस बार वो अजीब बिहेव कर रहा था उसे काव्या के अलावा कुछ दिखाई नहीं दे रहा था निखिल के बहोत फोर्स करने के बाद मानिक काव्या से दूर रहने के लिए मान गया इसलिए वो शहर से बाहर चला गया।।।।

मानिक को काव्या की लाइफ से गए वन विक बीत गया जिस वजह से काव्या की लाइफ फिर से थोड़ी नॉर्मल हुई लेकिन इस बिच ज्योति के साथ उसके कई बार आर्ग्यु हुए क्योकि वो बार बार उससे रिजाइन करने का कारण पूछती थी और काव्या के पास उसके सवालों का कोई जवाब नही था फाइनली एक हफ़ते बाद जब वह लोटा तो वो काव्या से मिलने के लिए बेचैन हो गया मानिक बिना किसी को इन्फॉम किए काव्या से मिलने उसके अपार्टमेंट पहुँचा लेकिन काव्या उसे वहा नहीं मिली....ऑफिस टाइम तो खत्म हो चुका है काव्या अभी तक आई क्यू नहीं....ये सोच मानिक ने ऑफिस में काव्या के साथ काम करने वाले एम्प्लॉयस से पूछा तो उन्होने बताया की काव्या एक दोस्त के साथ कैफे गई है काव्या के बारे में पता लगते हीं मानिक उससे मिलने इम्प्लॉयस के दिए एड्रेस पर कैफे पहुँचा।।।।।

मानिक जैसे हीं कैफे पहुंचा वहा काव्या एक लड़के के साथ बैठी कॉफी पीते हुए बाते कर रही थी ये देख मानिक को बहोत गुस्सा आया उसने गुस्से में अपनी मुठ्ठिया कस ली वो काव्या के पास जाने हीं लगा था कि उससे पहले हीं काव्या उस लड़के के साथ कैफे से बाहर आ गई वो लड़का क़ाव्या को बाय कह कर जाने लगा लेकिन अचानक उसने काव्या को गले लगा लिया ये देख मानिक का गुस्सा रेड लाइन पर पहुँच गया उसने काव्या के पास आकर गुस्से में उस लड़के को मारते हुए कहा.... तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई इसे छूने की....!!!! अचानक मानिक को आपने सामने देख क़ाव्या घबरा गई बहोत मुश्किल से उसने मानिक को शांत किया और अपने साथ साइड में ले जाकर कहा....मानिक ये क्या पागलपन है और तुम यहां क्या कर रहे हो...मानिक ने गुस्से में काव्या का हाथ कस कर पकड़ लिया जिस जिस वजह से काव्या को पैन होने लगा.... पागलपन तुम्हें ये पागलपन लगता है मै तुमसे प्यार करता हूँ और तुम...... अभी ये छोड़ो वो लड़का कौन है क्या तुम्हारा बॉयफ्रैंड है...!!!!

"वो जो कोई भी हो तुम्हें इससे क्या अगर बॉयफ्रैंड भी है तो क्या मारोगे उसे आखिर....!!!! मानिक ने काव्या की बात बिच मे हीं काट एक उची आवाज़ मे कहा..... जान से मरूँगा अगर कोई तुम्हारे पास भी आया तो जान ले लूँगा.... ये सुनकर काव्या के होश उड़ गए उसे समझ नहीं आया वो मानिक को क्या जवाब दे काव्या ने मानिक को समझाने की बहोत कोशिश की उसने मानिक को कॉन्ट्रेक्ट के बारे में भी याद दिलाया लेकिन मानिक ने काव्या से कॉन्ट्रेक्ट लेकर उसके दो टुकड़े कर उसे अपनी बाहो में भर लिया.... मुझे ऐसे फालतू कॉन्ट्रेक्ट की जरूरत नही है तुम मेरी हो और मेरी हीं रहोंगी....!!!!

काव्या ने मानिक को समझाने की बहोत कोशिश की लेकिन मानिक ने उसकी एक ना सुनी वो ज़िद पर अड़ गया....आई नो मैने तुमसे एक रात के लिए कहा था क्योंकि उस वक्त मै अपनी फीलिंग्स के लिए शॉर नहीं था बट नाओं आई नो व्हॉट आई वांट....एन्ड आई वोंट यू मेरी फीलिंग्स तुम्हारे लिए सिर्फ फ़िजिकल डिजायर नहीं है और ये मुझे रिलाइज हो चुका है मै तुमसे प्यार करता हूँ कब कैसे क्यू मुझे नहीं पता लेकिन मै तुमसे बहोत ज्यादा प्यार करता हूँ.....!!!!काव्या मानिक की स्टेटमेंट सुन शॉक्ड थी वो अपने ब्लैंक माइंड और शॉकिंग आइस के साथ मानिक को देख रहा थी काव्या की तरफ से कोई जवाब ना मिलने के कारण मानिक उसका हाथ पकड़ उसे अपने साथ अपने अपर्टमेंट ले आया काव्या ने मानिक को रोकने की बहोत कोशिश की लेकिन मानिक पर काव्या की किसी बात का कोई असर नहीं हुआ।।।।
अपार्टमेंट आते हीं मानिक काव्या को किस्स करने हीं वाला था कि काव्या ने उसे खुद से दूर कर दिया....लेकिन मै तुमसे प्यार नहीं करती...!!!काव्या के मुँह से ये सुनकर मानिक को बहोत पैन फिल हुआ लेकिन वो ये बात पहले से हीं जानता था और इसके लिए वो प्रपेयर था....कोई बात नहीं तुम मुझसे प्यार नहीं करती तो भी मै तुम्हे जाने नहीं दूँगा.....!!!!