Psycho Lover - 3 Jiyaa द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

Psycho Lover - 3

मानिक बिना काव्या की प्रमीशन का वेट किए उसे किस्स करने लगा जो जल्दी हीं डिप हो गया मानिक काफ़ी देर तक काव्या की टंग को अपने माऊथ मे लिए केंडी की तरह चूसता रहा उसने किस्स ब्रेक कर काव्या के होठो से अलग होकर कहा.... प्लीस मेरा साथ दो आज की रात में अकेले इंजॉय नहीं करना चाहता.....!!!! इतना कहते हीं मानिक दोबारा क़ाव्या को किस्स करने लगा धीरे धीरे काव्या भी मानिक का साथ देने लगी आधे घंटे तक वो दोनो किस्स करते रहे मानिक बिना किस्स ब्रेक किए काव्या को उसके रूम में ले आया नशे और एक्ससाईटमेंट मे उसने काव्या का टॉप एक हीं पल मे उतार फेका काव्या को बिना टॉप सिर्फ एक ब्लैक ब्रा में देख मानिक पर एल्कोहल की जगह काव्या का नशा चढ़ने लगा.... तुम मुझे ओर ज्यादा पागल कर रही हो अब मै खुद को ओर ज्यादा कंट्रोल नही कर सकता.....!!!!मानिक काव्या की बॉडी पर किस्स बाइट और स्क करने लगा उसने जल्दी से अपने हाथ काव्या की कमर पर घुमाते हुए उसकी ब्रा को उसके जिस्म से अलग कर दिया ये देख काव्या को मानिक के सामने बहोत शर्म आने लगी इसलिए उसने मानिक को लाइट बंद करने के लिए कहा मानिक ने जल्दी से जाकर लाइट ऑफ की और अपने कपड़े रिमूव कर काव्या के साइड में लेट गया.... प्लीस रिमूव युअर जिन्स....जिसे सुन काव्या ने इर्रिटेट होकर कहा.... मै नहीं कर सकती ये सब तुम खुद हीं करलो.....!!!!!

मानिक ने बिना देर किए काव्या की जिन्स उसके जिम्स से अलग कर नीचे फेक दी इस वक्त काव्या और मानिक बिल्कुल नैक्ड थे रूम की हल्की लाइट ऑन थी और बाहर से आती चांद की रौशनी में वो दोनो चमक रहे थे मानिक ने काव्या के जिस्म पर हल्के हाथ घुमाते हुए कहा.... तुम्हारी बॉडी बहोत सॉफ्ट है बिल्कुल कोटन की तरह ....!!!मानिक के इस तरह छूने से काव्या की बॉडी रियेक्ट करने लगी उसने मानिक का हाथ पकड़ रोकते हुए कहा..... बस करो तुम्हें जो करना है प्लीस जल्दी करो और जाओ यहां से....!!!!

" इतनी जल्दी नहीं तुमने बहोत तड़पाया है मुझे आज की पूरी रात तुम्हें इसका हिसाब देना होगा.... इतना कहते हीं मानिक ने काव्या की बॉडी पर अगेन किस्स बाइट करना स्टार्ट कर दिया काव्या की पुरी बॉडी को अपने हाथ और लिप्स से एक्सप्लोर करने के बाद मानिक ने काव्या के होठो के पास आकर किस्स करते हुए कहा.... आई अम सोर्री तुम्हे थोड़ा पैन होगा मै कोशिश करूँगा ज्यादा ना हो...!!!!!

मानिक की बात सुनकर काव्या को गुस्सा आ रहा था उसने रूढ़ होकर कहा.....तुम पहले हीं मुझे बहोत तकलीफे दे चुके हो एक ओर सही उम्मीद करती हूँ इस पैन के बाद तुम मुझे ओर कोई तकलीफ नहीं दोंगे तुम्हें जो करना है जल्दी करो इससे पहले मै अपना मन बदल लूँ....!!! मानिक काव्या के लिप्स पर एक सॉफ्ट किस्स करके पाउट बना कर बोला.... ऐसा मत कहों प्लीस आज की रात तो बिल्कुल नहीं मै आज बस तुम्हें याद रखना चाहता हूँ तुम्हारे जिस्म की खुशबु में खो जाना चाहता हूँ।।।!!!!मानिक ने धीरे धीरे काव्या को किस्स करना शुरु किया और उसके हाथों को अपने हाथों में कस कर पकड़ लिया काव्या के हाथ पकड़ते हीं मानिक ने उसके साथ इंटिमेट होना शुरु कर दिया जिस वजह से काव्या दर्द से झटपटाने लगी उसने अपने हाथ छुड़ाने की बहोत कोशिश की लेकिन मानिक की पकड़ उसकी मदहोशी के साथ साथ बहोत मजबूत थी काव्या ने मानिक को रोकने की बहोत कोशिश की लेकिन मानिक ने काव्या के होठो को भी अपने होठो से सील कर रखा था जिससे वो चिल्ला ना सके काव्या आंसू बहाने के अलावा कुछ नही कर पा रही थी क्योंकि मानिक ने उसे हर तरहा से टाइटली होल्ड कर लिया था आधे घंटे बाद काव्या शांत हो गई उसमे इतनी जान नहीं बची थी की वो मानिक की ताकत का मुकबला कर सके।।।

जब मानिक को महसूस हुआ कि काव्या शांत हो गई है तो उसने उसके हाथ छोड़ दिए और होठों से अलग होकर लम्बी सांस लेते हुए कहा.... तुम्हें इतनी तकलीफ देने के लिए माफ़ करना.....!!! इतना कहते हीं मानिक ने काव्या के साथ पूरी तरह इंटिमेट होना शुरु कर दिया उसके बाद रूम में काव्या की चीखे और मानिक की साँसो की आवाज़ गुजती रही अपने मल्टीप्ल रफ शेशन के बाद मानिक काव्या को अपनी बाहो मे लेकर सो गया।।।।

सुबह जब काव्या की आँख खुली तो पूरी रात सेक्स करने की वजह से उसकी हालत खराब हो गई थी उसके शरीर में जरा भी जान नहीं बची थी तभी उसकी नज़र साइड में पड़े मानिक पर गई उसे देख काव्या हिम्मत कर उठ कर वाशरूम में नहाने चली गई नहाने के बाद वो चुप चाप ऑफिस के लिए निकल गई हलाकि उसकी ऐसी हालत नहीं थी लेकिन वो मानिक को फेस नहीं करना चाहती थी इसलिए वो मानिक को सोता हुआ छोड़कर चुप चाप निकल गई।।।।।

एक घंटे बाद मानिक की हल्की सी नींद खुल नींद में उसने अपना हाथ काव्या को ढूढ़ने के लिए फैलाया लेकिन उसके दूसरी साइड कोई नहीं था ये महसूस होते हीं उसने झट से आंखे खोल कर देखा तो काव्या वहा नहीं थी लेकिन बेडशीट पर ब्लड लगा हुआ था जिसे देख मानिक शॉक्ड हो गया...व्हॉट.... काव्या वर्जन थी इसका मतलब उसने पहले किसी के साथ सेक्स नहीं किया...लगता है उसका फियोंसे लूजर है जो इतनी हॉट ब्यूटीफुल लड़की के करीब नही आया लेकिन इस बात के लिए मुझे तो उसे थैंक्स बोलना चाहिए...एक सेकेंड इस वक्त तो काव्या की हालत खराब होगी ऐसी हालत में वो कहा जा सकती है.....!!!! मानिक ने बिस्तर से खड़े होकर टॉवल बांधा और काव्या को घर में सब जगह ढूढ़ने लगा उसने काव्या को कॉल लगाकर देखा तो काव्या उसका कॉल भी नहीं उठा रही थी इसलिए उसने निखिल को कॉल करके पूछा....निखिल काव्या ऑफिस में है क्या....!!!!

दूसरी तरफ से निखिल ने मानिक को हाँ कहा ये सुनकर मानिक ने अपने सिर पर हाथ फेरते हुए कहा ये ऐसी कंडीशन में ऑफिस कैसे जा सकती है , मानिक की बात सुनकर निखिल हैरान हो गया उसने झट से पूछा.... कैसी कंडीशन....मानिक ने निखिल की बात इग्नोर कर उससे काव्या की कंडीशन के बारे में पूछा तो निखिल ने बताया की उसकी हालत खराब लग रही है उसका चेहरा भी उतरा हुआ है ऐसा लगता है काव्या बीमार है....!!!
मानिक ने आधे घंटे में आने के लिए कह कर कॉल कट कर दिया और नहाने चला गया वो जल्दी जल्दी रेडी होकर ऑफिस के लिए निकल गया।