Psycho Lover - 2 Jiyaa द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

Psycho Lover - 2

मानिक की हरकतों से परेशान काव्या सुबह घबराते हुए ऑफिस आई वो जैसे हीं टेबल पर पहुँची वहा मानिक पहले से बैठा उसका वेट कर रहा था क़ाव्या को देख मानिक बहोत खुश हो गया उसने जल्दी से क़ाव्या के पास आकर धीरे से कहा.... गुड मॉर्निंग स्वीट हार्ट बहोत देर करदी मै कब से तुम्हें देखने के लिए मरा जा रहा था....!!! मानिक की बातो का कोई जवाब दिए बिना क़ाव्या अपनी चेयर पर आकर बैठ गई और मानिक भी मुस्कुराते हुए उसकी साइड में बैठ कर उसे काम सिखाने के लिए कहने लगा।।।।

आज मानिक बहोत खुश लग रहा था उस पर एक अलग हीं रंग चढ़ा हुआ था आज उसने क़ाव्या को बहोत परेशान कर दिया वो कभी कस कर काव्या का हाथ पकड़ लेता तो कभी काव्या की झूठी कॉफी पीने लगता मानिक हर वक्त काव्या के साथ साथ रहता उससे ऑलमोस्ट बॉडी टच रखता जिससे काव्या बहोत अन कन्फर्टेबल हो रही थी इन सब चीज़ो से परेशान होकर क़ाव्या ने मानिक को स्टोर रूम में मिलने के लिए बुलाया...मानिक प्लीस अपनी शेमलेस हरकते बंद करो हम दोनो के बिच ऐसा कोई रिलेशन नही बन सकता आई रिकवेस्ट यू मुझसे दूर रहो...!!!! लेकिन मानिक काव्या की कोई बात समझने के लिए तैयार नहीं हुआ वो कभी देर से काव्या की बाते चुप चाप सुन रहा था जिन्हे सुनकर मानिक इर्रिटेट फिल करने लगा इसलिए उसने काव्या को दिवार से पीन कर उसके होठो के पास आकर धीरे से कहा.... बस बहोत हुआ मैने एक बार कहा ना मै तुम्हारा पीछा नहीं छोड़ूगा मुझे ओर पागल मत करो काव्या...!!!! इतना कहते हीं मानिक फोर्सफुली और पेशेंटली काव्या को किस्स करने लगा।। क़ाव्या ने मानिक को रोकने की बहोत कोशिश की लेकिन मानिक पर तो अलग हीं जूनून सवार था वो काव्या के होठो को छोड़ने का नाम हीं नही ले रहा था और अग्रेसिवली काव्या को डिप किस्स कर रहा था।।।
काव्या के लिप्स वाइट और स्वेलन हो चुके थे और उसकी आँखों से नॉनस्टॉप आंसू बहे जा रहे थे उसने आंसू भरी आँखों से मानिक को देखते हुए कहा.... तुम ऐसा क्यो कर रहे हो मैने तुम्हारा क्या बिगाड़ा है जो तुम इस तरह से मुझसे बदला ले रहे हो....!!!!

मानिक काव्या के चेहरे को बहोत प्यार से अपने दोनो हाथों में लेकर उसके लिप्स पास आकर उन्हे सहलाते हुए बोला.... काश ऐसा होता मै तुमसे बदला लेने आया होता तो तुम्हारे लिए इतना पागलपन मेरे दिमाग़ में ना होता लेकिन सच तो यही है मै तुमसे प्यार करने लगा हूँ पागलो की तरह अगर तुम मुझसे दूर गई तो मै पागल हो जाऊंगा मै तुम्हें कभी मुझसे दूर नहीं जाने दूँगा।।।। ये सुनने के बाद काव्या को खुद पर हीं बहोत गुस्सा आने लगा कि क्यू वो मानिक के सामने आई क्यू उसने इन सब चीज़ो पर पहले ध्यान नही दिया......काव्या गुस्से में मानिक को खुद से दूर कर वापिस ऑफिस में चली गई और काम करने लगी कुछ देर बाद मानिक भी उसकी साइड में आकर बैठ गया उसने क़ाव्या का हाथ पकड़ कर धीरे से कहा.... अब गुस्सा खत्म कर दो प्लीस मान जाओ स्वीट हार्ट...!!! काव्या अपना हाथ जुड़ाने लगी लेकिन मानिक की पकड़ बहोत मजबूत थी उसने काव्या का हाथ नहीं छोड़ा।।।

शाम को ऑफिस खत्म होने के बाद आज फिर सब मस्ती करने बार जाने लगे लेकिन काव्या बिना सबकी नज़र मे आए चुप चाप अपने फ्लेट चली गई मानिक उसे बार बार कॉल कर रहा था जिस वजह से काव्या ने गुस्से में फोन रिसीव कर कहा.... मेरा पीछा छोड़ दो प्लीस...!!!! ये सुनकर दूसरी तरफ से मानिक ने अपनी नॉटी टोन मे जवाब दिया......बिल्कुल नहीं जानेमन तुम्हें तो मै अपना बना कर रहूँगा कल मिलते है...!!! कॉल कटने के बाद मानिक घर आकर शावर लेने लगा लेकिन उसे बार बार काव्या के ख्याल आ रहे थे....स्वीटी मै तो तुम्हे अभी से इतना मिस करने लगा मै कल तक का वेट कैसे करू..!!!!मानिक काव्या से मिलना चाहता था उसे किस्स करना चाहता था देखना चाहता था इसलिए वो जल्दी से फ्रेशनप होकर काव्या के अपार्टमेंट आ गया उसने डोर बैल बजा तो डोर ज्योति ने खोला वो मानिक को इस टाइम वहा देख चौक गई ज्योति कुछ कहती उससे पहले हीं अंदर से काव्या की आवाज़ आई.....कौन है ज्योति..!!!

"मानिक आया है" ज्योति ने मानिक के साथ अंदर आते हुए कहा , मानिक को देख क़ाव्या घबरा गई वो कुछ कहती इससे पहले हीं मानिक काव्या का हाथ पकड़ उसे रूम में ले गया और दरवाजा लॉक करके उसे फोर्सफुली किस्स करने लगा काफी देर तक वो काव्या के थीन पिंक लिप्स के साथ खेलता रहा जब तक उसका मन नहीं भर गया काफी देर बाद उसने क़ाव्या के होठो से हटकर उसके हाथ छोड़ पाउट बनाकर कहा..... मुझसे रहा नहीं गया तुम्हारी आदत हो गई है तुम बिना बताए आ गई तो मुझे यहां आना पड़ा दोबारा ऐसा मत करना...!!!!मानिक काव्या को एक टाइट हग कर उसे गुड नाईट विश कर चला गया।।।।

काव्या मानिक की हरकतों से परेशान हो गई थी उसे कुछ भी समझ नहीं आ रहा था वो ऐसा क्या करे जिससे मानिक उसे भूल जाए काव्या किसी दूसरी जगह नही जा सकती थी क्योंकि उससे उसकी बेस्ट फ्रेंड ज्योति को जॉब मे बहोत प्रॉब्लम हो जाती और काव्या को उसे सच बताना पड़ता जो वो नही चाहती थी और ना हीं काव्या पुलिस कम्प्लेंड कर सकती थी क्योंकि इस बारे मे अगर उसकी फैमीली को पता चल गया तो वो काव्या को दोबारा जॉब करने की परमिशन नही देंगे काफी सोचने के बाद उसने कम्पनी से रिजाइन करने के सोची और पूरी रात बैठ कर रिजाइन लेकर लिखा।।।

अगले दिन जब उसने निखिल को अपना रेजिग्नेशन लेटर दिया तो निखिल शॉक्ड हो गया निखिल समझ गया था कि ये सब मानिक की वजह से हो रहा है निखिल ने काव्या को वापिस उसके डेस्क पर जाने के लिए कहा और चुप चाप मानिक को बुलाकर उसे ये सब बताया काव्या के रेजिग्नेशन से मानिक को बहोत गुस्सा आ रहा था उसने टेलब पर आकर काव्या का हाथ पकड़ा और स्टोर रूम में ले जाकर कस कर उसके हाथों को दिवार से पीन करके कहा...मुझसे दूर जाना चाहती हो कहा था ना ऐसा कुछ मत करना मै तुम्हे लास्ट टाइम वार्न कर रहा हूँ स्वीट हार्ट ऐसा कुछ मत करो जिससे मुझे तुम्हारे साथ जबरदस्ती करनी पड़े अभी के अभी जाकर अपना रेजिग्नेशन वापिस लो वरना तुम सोच भी नही सकती मै क्या करुँगा....!!!!मानिक की बातो से काव्या थोड़ी घबरा गई लेकिन उसने मानिक की बात मानने से इंकार कर दिया..... मै ऐसा कुछ नहीं करूँगी और मै अच्छे से जानती हूँ तुम्हें मेरे साथ बस इंटिमेट होना है लेकिन मै ऐसा नहीं होने दूगी तुम्हें जो करना है करो....!!!!काव्या की बात सुनकर मानिक गुस्से मे स्टोर रूम से बाहर चला गया उसने निखिल के ऑफिस मे आकर काव्या के रेजिग्नेशन लेटर को फाड़ दिया ।

रोज की तरहा शाम को सभी बार मे बैठे ड्रिंक करते हुए बातें कर रहे थे काव्या के रेजिग्नेशन की बात सबको पता चल चुकी थी वो सभी क़ाव्या से इसी के बारे मे बात कर रहे थे....काव्या तुम तो इतनी अच्छी इम्प्लोए हो तुम रिजाइन क्यू करना चाहती हो यार...सही कहा काव्या तुम अपने काम मे इतनी माहिर हो हम सब तुमसे इंस्पायर्ड है अगर कोई प्रॉब्लम है तो हमे बताओ हम जरूर तुम्हारी हेल्प करेंगे.....!!!! ये सब काव्या के सामने बैठा मानिक भी सुन रहा था और गुस्से मे काव्या को अपनी नशीली आँखों से घूरते हुए नॉनस्टॉप ड्रिंक कर रहा था अचानक बातो बातो मे एक लड़की ने नशे मे काव्या को छेड़ते हुए बोल दिया....जल्दी हीं काव्या की शादी होने वाली है शायद इसके फियोंसे ने इसे बुलाया होगा क्यो काव्या मैने सही कहा ना....ये बात सुनकर मानिक के होश उड़ गए उसका सारा नशा उतर गया वो हैरानी से क़ाव्या को देखता रह गया लेकिन काव्या इस बात से घबरा गई और मानिक से अपनी नज़रे चुराने लगी वो कोई जवाब देती उससे पहले हीं मानिक ने गुस्से में काव्या के पास आकर उसका हाथ पकड़ा और बार के एक कोने में लाकर शोकिंगली पूछा.... अभी प्रिया ने क्या कहा क्या सच में तुम इंगेज्ड हो काव्या मुझे जवाब दो....!!!!

काव्या ने मानिक से अपना हाथ छुड़ाकर इर्रिटेट होकर कहा.... हाँ हूँ तो क्या तुम मेरा पीछा छोड़ दोंगे जो तुमने सुना वो सब बिल्कुल सच है इसलिए प्लीस नाओ लीव मी.... काव्या मानिक को भरा बुला कह कर वहा से चली गई ये बात जानने के बाद मानिक पर गहरा असर हुआ वो क़ाव्या की बातो का कोई जवाब नहीं दे पाया जिस वजह से घर आकर मानिक गुस्से में तोड़ फोड़ करने लगा और उसके हाथ में चोट भी लग गई वो दर्द में कहराते हुए कहने लगा.... तुम्हें उसे छोड़ना होगा मै तुम्हें दूर नहीं जाने दूँगा समझी तुम अब तुम.....!!!

आज सुबह काव्या थोड़ी रिलेक्स थी उसे लग रहा था मानिक अब उसके रास्ते में नहीं आएगा लेकिन वो शायद बिल्कुल गलत थी क्योंकि मानिक तो भूखे शेर की तरहा ऑफिस में बैठा उसका वेट कर रहा था काव्या के ऑफिस में आते हीं मानिक ने उसका हाथ पकड़ा और स्टोर में लाकर उसे पेशेंटली किस्स करने लगा मानिक के काफी कोशिश करने के बाद भी काव्या उसे किस्स नहीं करने दे रही थी इसलिए उसने हल्का सा काव्या के लिप्स पर बाइट कर दिया दर्द से काव्या चिल्लाने के लिए मुँह खोला तो मानिक ने अपनी टंग उसके माऊथ मे ऐंटर करदी और उसे पेशेंटली डिप किस्स करने लगा मानिक आज क़ाव्या को इतनी मदहोशी से चूम रहा था जैसे उसे खा जाएगा।।।कुछ देर काव्या को एक डिप हॉट किस्स करने के बाद मानिक ने गहरी गहरी सांसे लेते हुए कहा.... मुझे तुम्हारे साथ इंटिमेट होना है.... ये सुनकर काव्या जो अभी भी मानिक की किस्स से खुद को संभालने की कोशिश कर रही थी उसे बहोत गुस्सा आ गया उसने मानिक को एक थप्पड़ लगाया और बिना कुछ कहे वहा से भाग गई।

मानिक से अपनी लास्ट मीटिंग के बाद काव्या दो दिन तक ऑफिस नहीं गई काव्या के ऑफिस ना आने की वजह से मानिक पागल हो रहा था उसे बहोत गुस्से मे रहने लगा उसने काव्या को कॉन्टेक्ट करने की बहोत कोशिश की लेकिन उसकी सारी कोशिशे बेकार जा रही थी इसलिए उसने निखिल से कह कर ज्योति को एक पार्टी में बुलाया लेकिन काव्या वहा भी नहीं आई अब मानिक के सब्र का बाध टूट रहा था उसने हद से ज्यादा ड्रिंक करली और काव्या के अपार्टमेंट की डुप्लीकेट चाबी की हेल्प से अंदर आ गया मानिक को देख काव्या घबरा गई लेकिन मानिक की हालत देख वो परेशान हो गई क्योंकि मानिक पुरी तरहा नशे मे था और एक हीं बात बोल रहा था.... मुझे तुम्हारे साथ इंटिमेट होना है वरना मै पागल हो जाऊंगा बस एक बार प्लीस उसके बाद में कभी तुम्हें परेशान नहीं करूँगा कभी अपनी शक्ल भी नहीं दिखाऊंगा....!!!!इतने दिन मे काव्या ये तो समझ चुकी थी कि वो कुछ भी करले लेकिन मानिक से पीछा नही छुड़ा सकती और काव्या ये अच्छे से जानती थी मानिक को उससे क्या चाहिए काव्या भी इन सबसे बहोत थक चुकी थी वो अब किसी भी कीमत मे ये सब खत्म करना चाहती थी।।।

कुछ सोचने के बाद काव्या अपने रूम में गई और एक पेपर्स लाकर मानिक के सामने रखते हुए बोली.... अगर ऐसी बात है तो इन पेपर्स पर साइन करो , मानिक ने पेपर्स देखते हुए पूछा....ये किस चीज़ के पेपर्स है..!!!काव्या ने मानिक के सामने पेन करते हुए कहा.... डिल है एक बार इंटिमेट होने के बाद तुम कभी मेरे सामने भी नहीं आओगे यहां तक कि हम इसके बाद पूरी तरह अजनबी बन जाएंगे ये सिर्फ एक वन नाइट स्टेण्ड होगा और तुम इस बात से एग्री करते हो.....!!!!!

नशे में मानिक को कुछ भी समझ नहीं आया इसलिए उसने झट से पेपर्स साइन कर दिए पेपर्स साइन करते हीं क़ाव्या ने मानिक से पेपर्स लेकर अपने ड्रोर में रख कर लॉक लगा दिया और किचन से मानिक के लिए नीबू पानी बना लाई उसने मानिक को नीबू पानी देते हुए कहा.... ये लो पहले ये पियो...!!! मानिक ने नीबू पानी का गिलास टेबल पर रख कर काव्या को पकड़ कर दिवार से पीन कर कहा.... मुझे ये नहीं कुछ ओर चाहिए....!!!!