दर्द दिलों के - 7 Anki द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

दर्द दिलों के - 7

अरनव, सनी और निया सब रियान के घर पर बैठे हुए होते है तभी रियान सबके लिए कॉफी लेकर आता है। अरनव बहुत गुस्से में कहता है ये सब कुछ क्या हो गया। पूरी पार्टी की ऐसी की तैसी हो गई। तभी रियान कहता है बिल्कुल सही कह रहे हो तुम और ये सब कुछ उस आरवी की वजह से हुआ है।पता नहीं ये लड़की खुद को क्या समझती है।
सनी उसे बीच में टोक देता है और कहता है नहीं यार उसके साथ बहुत गलत हुआ है आज । मानता हूं थोड़ी जिद्दी है but ऐसे भी नही होना चाहिए था ।
वाह भई वाह एक दोस्त उसके पीछे पीछे घूम रहा है और दूसरा उसकी तारीफें कर कर के नहीं थक रहा । तुम लोगो को हो क्या गया है। रियान सनी को बहुत गुस्से में कहता है।
अरनव सनी का साथ देते हुए रियान को बोलता है बिल्कुल सही कह रहा है सनी । उसके साथ गलत हुआ है आज ।
Seriously अरनव ये तू कह रहा है। रियान अरनव को घूर कर देखता है।
तभी निया चीख कर कहती है just shut up guy's ये तुम लोग आपस में क्यों लड़ रहे हो । वो भी उस फालतू लड़की के लिए ।जो होना था वो हो गया उसे भूल जाओ और मूड ठीक करो । हम अपनी party' continue करते है। Ok .
लेकिन अरनव वहां से उठ कर चला जाता है। उसके बाद सनी भी । निया रियान को देख कर कहती है don't worry किसी को कुछ पता नहीं चलेगा और इन दोनों का मूड भी कल तक ठीक हो जायेगा और इतना कह कर वो भी चली जाती है।

दूसरी तरफ ईशान आरवी को ईशा के घर पर छोड़ देता है।

सुबह आरवी की अचानक नींद खुलती है और वो खुद को ईशा के घर में देख कर बहुत हैरान होती है। उसके सिर और हाथ में बहुत तेज दर्द हो रहा था। उसे कुछ भी याद नहीं था कि कल उसके साथ क्या हुआ है। तभी ईशा उसके लिए नाश्ता ले कर आती है और उससे कहती है अब कैसा लग रहा है। अब ठीक हो तुम ।
आरवी ईशा से पूछती है कि क्या हुआ था कल और उसके हाथों में चोट कैसे आई ।
पूरी बात को सुन कर आरवी बहुत गुस्सा हो जाती है और कहती हैं मुझे पता है ईशा ये सब कुछ उस अरनव ने किया है।
बिल्कुल सही कह रही हो तुम पर अब हम लोग क्या करेंगे ।
आज उसे सबक सिखाएंगे और ऐसा सबक सिखाएंगे की वो याद रखेगा । आरवी बहुत गुस्से में कहती है । चलो हम अभी कॉलेज जायेंगे।
ईशा और आरवी कॉलेज चले जाते हैं।

कॉलेज में अरनव ,सनी,रियान और निया बैठे हुए होते है कि तभी वहां ईशान आकर अरनव से कहता है तुझे ये सब करने की जरूरत क्या थी ?
अरनव बहुत गुस्से में ईशान से कहता है तू न पागल हो गया है मैंने कुछ भी नही किया ।
तभी वहां peon आकर अरनव को कहता है की आपको principal mam बुला रही है।


ईशा और आरवी प्रिंसिपल ऑफिस में बैठे हुए होते है तभी वहां अरनव आता है और कहता है आपने बुलाया mam ।
Yes , ये मैं क्या सुन रही हो । तुम लोग इतनी गिरी हुई हरकत कर कैसे सकते हो।
But mam हमने ऐसा कुछ नही किया।
Principal बहुत गुस्से में कहती है तुम लोगो के खिलाफ पहले भी बातें मैं सुन चुकी हूं पर इस बार तुम लोगों ने हद कर दी । Drinks में नशे मिला रहे हो । बताओ अगर इस बच्ची को कुछ हो जाता तो क्या जवाब देते तुम ।
Mam हमने ऐसा कुछ नहीं किया है। ये झूठे आरोप लगा रही है।
Principal अरनव को डांटते हुए कहती है just shut up इसकी हालत देखी है और कह रहे हो झूठे आरोप वो लगा रही है। मैं तुम्हे , सनी , रियान और निया की एक हफ्ते के लिए suspend करती हूं।

अरनव और उसके साथी ground में बैठे हुए होते है तभी आरवी वहां से गुजरती है और अरनव उसका रास्ता रोक लेता है और कहता है ये तुमने ठीक नहीं किया ।
आरवी गुस्से में कहती है और जो तुमने किया वो अब रास्ता छोड़ो मेरा । आरवी वहां से जाने लगती है कि अरनव उसका हाथ पकड़ लेता है।
सब लोग उन्हें देखने लग जाते है।
आरवी अरनव को गुस्से में कहती है मेरा हाथ छोड़ो वरना अच्छा नहीं होगा।
अरनव के दोस्त भी उसे हाथ छोड़ने के लिए कह रहे होते हैं पर वो किसी की नहीं सुनता ।
आरवी अरनव को फिर बहुत गुस्से में कहती है कि हाथ छोड़ो मेरा मुझे दर्द हो रहा है पर अरनव नहीं सुनता । आरवी अरनव को बहुत जोर से थप्पड़ मारती है और अरनव भी आरवी को थप्पड़ मारने ही वाला होता है कि ईशान उसका हाथ पकड़ लेता है और ईशा को आरवी को वहां से ले जाने को कहता है।
ईशा भी आरवी को वहां से खींच कर ले जाती है।

( आगे की स्टोरी जानने के लिए पढ़िए next episode)