दर्द दिलों के - 6 Anki द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

दर्द दिलों के - 6

अरनव और उसके दोस्त आरवी के बारे में कुछ कह रहे होते है कि ईशान तभी वहां आ जाता है और उनसे बहुत गुस्से में कहता है कि बस कर यार अब भूल जा पुरानी बातों को । देख वो इस वक्त हमारी guest है और ये हमारी जिम्मेदारी बनती है कि उसे कोई तकलीफ न हो ।

अरनव हंस कर ईशान से कहता है ”ओहो ” सुना तुम सबने कोई तकलीफ नहीं होनी चाहिए हमारी guest को। वैसे जनाब guest तो और भी है तो फिर ये आरवी जी का ही क्यों इतना फिकर हो रहा है ? कोई बात है क्या।

ईशान अरनव को कहता है देख भाई कोई बात नी है मैं तो बस चाहता हूं की तुम लोग अब कुछ ऐसा न करो जिससे पार्टी खराब हो ।

सनी ईशान को गुलाब का फूल देते हुए कहता है देख भाई लड़की भी यही है फूल भी है समा भी है बस purpose करने की देरी है ।

ईशान अपने हाथ सनी के मुंह पर रखते हुए कहता है चुप कर अपनी बकवास बंद कर ।

अरनव ईशान की तरफ देखते हुए कहता है क्या सच में पसंद है बोल।
तभी निया वहां आ जाती है और सबको dance floor पर ले जाती है। और सब डांस कर ही रहे होते है की अचानक से उन्हें कांच टूटने की आवाज आती है। सब वहां जाकर देखते है कि आरवी नशे की हालत में बोतले तोड़ रही होती हैं । उसके हाथो से खून निकल रहा होता है। Waiters उसे रोकने की कोशिश कर रहे होते है लेकिन वो किसी की बात नहीं सुन रही होती । वो जोर जोर से चीख कर एक ही बात बोल रही होती है: I love you,I love you..but तुम समझते ही नहीं। उसे देख कर सब लोग हंस रहे होते है।

ईशा भी उसकी ये हालत देख कर डर गई होती है और चुपचाप वहां खड़ी होती है ।

ईशान आरवी के पास जाने की और कदम उठाता ही है पर उसका हाथ पीछे से रियान पकड़ लेता है और उससे कहता है जो हो रहा है उसे होने दे ।

ईशान गुस्से से अपना हाथ छुड़ाता है और अरनव की और देख कर कहता है — मुझे तुझसे ये उम्मीद नहीं थी ।

अरनव कुछ कहने ही वाला होता है कि तभी आरवी बेहोश होकर नीचे गिर जाती है। ईशान आरवी को उठा कर क्लब के बाहर ले जाता है और ईशा भी उसके पीछे पीछे चली जाती है। ईशान आरवी को अपनी कार में बिठा देता है तभी ईशा उससे कहती है –बस करो तुम लोग अब । पहले खुद ही मेरी दोस्त की ये हालत की अब अच्छाई का ड्रामा कर रहे हो। हमें तुम लोगो की help की कोई जरूरत नहीं है।
ईशान ईशा को बहुत गुस्से से कहता है चुपचाप गाड़ी में बैठो और अगर तुम्हे लग रहा है की में ड्रामा कर रहा हूं तो कोई बात नही जो सोचना है सोचो लेकिन फिलहाल अपना ड्रामा बंद करके गाड़ी में बैठ जाओ।
ईशा भी चुपचाप गाड़ी में बैठ जाती है । ईशान आरवी को अपने दोस्त के clinic में लेकर जाता है। वहां dr. आरवी की मर्म पट्टी कर रहे होते है की ईशान ईशा से आरवी के घर का address पूछता है ।
ईशा बोलती है तुम्हें क्यों चाहिए एड्रेस।
ईशान बोलता है – पागल लड़की ताकि मैं उसे उसके घर में छोड़ सकूं।

ईशा घबरा कर कहती है – हम आरवी को मेरे घर लेकर चलेंगे क्योंकि आज मेरे घर में कोई नहीं है । हम उसे इस हालत में उसके घर नहीं छोड़ सकते ।
तभी dr. आ कर कहता है आप घबराओ मत वो ठीक है । थोड़ी सी ही हाथ में चोट आई है।


( Dear friends आगे क्या मोड़ लेगी ये स्टोरी ।क्या आरवी तुषार को भूल जायेगी । क्या आरवी की लाइफ में कोई नया आ जायेगा । ये पता करने के लिए पड़ना पड़ेगा अगला एपिसोड )