इंटरनेट वाला लव - 63 Mehul Pasaya द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

इंटरनेट वाला लव - 63

(बदलाव का दिखना शुरू)


पता नही सर मेरी भाई मान क्यू नही रहे है. मेरे में एक इंसान को परक ने की इतनी ज्यादा एवरेज में पॉवर है. की उसकी ना आंकड़ों में गिनती नहीं की जाती. खैर छोड़ो में क्या कर सकती हूं. लेकिन फिर भी सर की आंख के नीचे से होकर मुझे ये काम करना होगा. जरा पता तो चले की समीर सर क्या झोल कर रहे है. कही उनका कोई बड़ा मकसद तो नही है. सर को लूटने का. अगर ऐसा हुआ तो फिर सर बरबाद हो जायेंगे.


ओए मुन्नी बदनाम हुई डार्लिंग मेरे लिए क्या सोच रही हो. कही हम दो नो भाई के बीच में कोई चाल नही चला रही हो ना. अगर ऐसा है. तो फिर तुम वही ठेहर जाना क्यों की मेरे होते हुए मेरे भाई जैसे दोस्त के बारे में कोई बोले ये मुझे बर्दास्त नही है.


अरे नही सर में ऐसा कुछ भी नही सोच रही हू. जैसा आप सोच रहे हो. मेने आपको कहा ना को में ऐसा कोई काम नही करूंगी जिससे आपको तकलीफ हो.


हा बताया तो है पर आज कल में इंसान पर भरोसा नहीं करता तो फिर तो तुम एक मशीन हो. तुम पर कैसे भरोसा करू.


सॉरी सर पर इस बात पर आपको में टोकूंगी बिकोज आप ये बात बिलकुल गलत बोल रहे है. एक मशीन अपना काम बे खूबी से निभाती है. वो कभी गलती नही कर सकती.


हा हा वो तो वक्त आने पर पता चल जायेगा. की कोन भरोसे लायक है और कोन भरोसे के लायक नही है.


हा देख लेना सर आप भी. हम भी अपना प्रोग्राम दिखा देंगे अच्छे से. तब आपको पछताना ना पड़ जाए बस इस बात का डर है.


देख लेंगे तब का जब ये होगा.


कुछ देर बाद...


अरे संतोष भाई रुको इस कंपनी की फाइल कहा है.


जी सर वो तो ऑफिस के लॉकर में पड़ी है. लेकिन आप क्यू पूछ रहे है.


वो ना हितेश भाई ने मंगाई है. उनको कुछ चीज चैक करनी है. की उसमे डॉक्यूमेंट्स सही तरीके से है. या नहीं ऐसा करके.


ओके सर ठीक है आप यही रुकिए में लेकर आता हु.


लोकेशन चेंज...


अच्छा सुनो हितेश सर में अब ठीक हु. अब आप अपना काम संभालिए. और धन्यवाद आप ने हमारा इतना खयाल रखा.


अरे कोई बात नही. बस एक बार अच्छे हो जाओ बाद में हम दुनिया घूमेंगे.


जी सर जरूर. सर हमे ना आपको कुछ कहना है. लेकिन अकेले में.


अच्छा ठीक है. आप सब बहार जाओगे प्लीज. इनको कुछ बात करनी है.


हा हा ठीक है. क्यू नही आप बात करिए हम आते है.


अच्छा मिस भूमि वो सब गए अब बोलो क्या बात करनी है. और इन सब को बहार करवा दिया. ऐसी तो क्या बात है.


एक्चुअली सर मुझे ये कहना था कि में. में.. में...


अरे आप इतना काफ क्यू रही है आप ठीक है तो है. डॉक्टर... डॉक्टर...


अरे रे रुकिए सर आई ऑल राइट सर.


हा तो आप इतना काफ क्यू रहे हो. खुदको देखो कितनी गर्मी हो गई है. ये लो पानी पियो पहले फिर आराम से बताओ.



पढ़ना जारी रखे...