ख़ामोश मोहब्बत - 7 Adil Uddin द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

ख़ामोश मोहब्बत - 7


पिछले भाग में हमने देखा की अर्सलान और अयान,माही को बचाने के लिए बंटी भाई के पास पहुंच गए,लेकिन बंटी भाई ने उन्हें देख कर गोली चला दी अब देखते हैं क्या हुआ असल में?

गोलियों की आवाज़ से गैराज गूंज उठा,लेकिन दोनों गोलियां अर्सलान और अयान के बगल से गुज़र गईं,
दोनों का जिस्म कांप उठा,खास तौर से अयान का,उसकी टांगें भी कांप रहीं थीं।

अर्सलान ने बंटी भाई को रोकने के लिए कहा

"भाई,भाई! एक मिनट आपके बुलाने पर आ तो गए,अब किस बात पर गोलियां चला रहे हो आप?"

फिर बंटी ने कहा

"जस्ट चिल,ये तो स्वागत करने का तरीका है।
सोचो स्वागत का तरीका ये है,तो विदाई का तरीका क्या होगा?"

इतना कह कर बंटी भाई ज़ोर ज़ोर से हसने लगा,उसकी हसीं शांत होने के बाद अर्सलान ने कहा

"भाई,मैं आपको बता देता की हम लोग अपना पुराना घर खाली कर रहे हैं पर मौका ही नहीं मिला,दरअसल इतना कुछ होता चला गया की बिलकुल भी सच में मौका नहीं मिला।"

अर्सलान की बात सुन कर बंटी भाई मुस्कुराया और बोला

"मौका...मौका...मौका...मिलते ही तो तुम दोनों भाग गए!
अब मैं तुम्हें कोई मौका नहीं दूंगा,अब बताओ तुम दोनों मेरे पैसे कब लोटाओगे और कैसे?पूरे 5 लाख़ रुपए।"

5 लाख़ सुनते ही अयान हड़बड़ाता हुआ बोला...

"ए.. ए.. क.. क..क...एक मिनट भाई! हम हम हम हमने तो 2 लाख़ ही लिए थे।"

बंटी भाई ने अयान के पास धीरे धीरे आ कर कहा

"18 महीनों से जो ब्याज बाकी है वो क्या तुम्हारा...बाप भरेगा।"

इतने में अर्सलान ने बंटी से कहने की कोशिश की

"भाई पैसे लौटा देंगे,भागे थोड़ी थे,सिर्फ जगह बदली है,वो घर की मालकिन ने किराया ना देने की वजह से निकाल दिया था,पर अब मेरी जॉब लग गई है,मैं थोड़े थोड़े करके पैसे लौटा दूंगा भाई,हर महीने आपको टाइम पर किश्त पहुंच जाया करेगी,नहीं पहुंचेगी तो,जो आप सज़ा दोगे वो मंज़ूर है,आप हमारे घर पर आदमी भेज देना कभी भी।"

फिर अयान ने भी कुछ कहा...

"और भाई पैसे भी हैं ही कितने! 5 लाख कोई बड़ी बात नहीं।"

बंटी भाई अपनी बंदूक से अपना सिर खुजलाने लगा और कुछ सोचने लगा।

"अच्छा ठीक है! लेकिन मुझे हर महीने ब्याज के साथ तीस हज़ार रुपए पहुंच जाना चाहिए,आई बात समझ में वरना 5 लाख की बात 70 रुपए की गोली खत्म करेगी।"

बंटी भाई की ये बात सुनकर अयान हसने लगा और बोला

"हां भाई! सही बात है इतनी टेंशन लेने की ज़रूरत क्या है,जब कर्ज़ वसूलने की ज़्यादा टेंशन हो तो पैन किलर गोली खाके मस्त आराम से सो जाना।"

फिर बंटी भाई हंसा

"कितना भोला है रे तू! मैं सिर दर्द की गोली की नहीं,इस गोली की बात कर रहा हूं।"

फिर अयान सहम गया।

फिर बंटी भाई ने उन्हें अपनी शर्तों पर छोड़ने का फैसला किया,अर्सलान ने अयान के कान में कहा...

"मैं यहां से जा रहा हूं,तू माही को लेकर घर आजा।"

अयान ने घबराकर फुसफुसाते हुए सवाल किया।

"तू मुझे इन दरिंदो के बीच में अकेला छोड़ कर जाने की बात कर रहा है,साले तेरी इमोशनल बातों में आ कर तो,मैं यहां आया हूं और मुझे ही फसा कर जा रहा है।"

फिर अर्सलान ने उसे समझाते हुए कहा...

"अबे पागल! अगर माही बाहर आयेगी तो मुझे देख कर सवाल करेगी,उसके लिए तो मैं मिस्टर वर्मा हूं और इनके लिए अर्सलान,मामला बिगड़ जायेगा इसीलिए तू माही को ले कर घर आ,बाकी में सब देख लूंगा।

फिर अर्सलान वहां से चला गया,थोड़ी देर बाद दो आदमी माही को बाहर लेकर आए और अयान माही को लेकर वहां से निकल गया,माही बहुत डरी हुई थी।

अयान ने उसे हौसला दिया और ऑनलाइन कार बुक करके उसे घर की तरफ ले गया।

इधर,अनाबिया माही का इंतज़ार कर रही थी अचानक उसे कार के आने की आवाज़ सुनाई दी और वो भाग कर बाहर चली गई,उसने देखा अयान माही को कार से उतार कर अंदर की तरफ ले कर आ रहा है।

माही को देख कर अनाबिया की जान में जान आई,वो भाग कर गई और उसने कसके माही को गले से लगा लिया।

अब अयान,माही और अनाबिया डाइनिंग टेबल पर बैठ थे,
अनाबिया ने अयान और माही को कॉफी दी और अयान से पूछा की मामला हुआ क्या था और वो अकेला माही को कैसे ढूंढ कर लाया।

फिर अयान ने हड़बड़ाहट में एक फर्ज़ी कहानी बनाई...

"दरअसल माही के किडनैप हो जाने के बाद मैं यहां वहां भटकने लगा,मैं उसे ढूंढते ढूंढते एक सुनसान गैरेज तक पहुंच गया, क्योंकि मैंने देखा है फिल्मों में गुंडे खूबसूरत हीरोइन को उठा कर ऐसी ही सुनसान जगह ले जाते हैं,
मुझे लगा माही भी यहीं हो सकती है,लेकिन मेरा शक यकीन में जब बदला,जब मैंने वहां उन किडनैपर्स की गाड़ी खड़ी देखी।"

माही और अनाबिया गौर से उसकी बातों को सुनने लगे और आगे उसने कहा।

"फिर मैंने धीरे धीरे अपने कदम बढ़ाना शुरू किए और छुपते छुपाते गैरेज के अंदर घुस गया,तभी अचानक से मेरी दाईं तरफ से एक गुंडा भागता हुआ मुझे मारने के लिए आया,लेकिन मैं उसके वार से बचा और उसको एक दिया घुमाके,वो वहीं ढेर हो गया,फिर दो और गुंडे आए मैंने उनको भी ढेर कर दिया,फिर तीन और आए मैनें उनको भी सबक सिखा दिया,अब आखिर मैं एक गुंडा आया,लेकिन जब उसने देखा मैंने पहले ही छः गुंडों की बत्ती गुल कर दी है,तो वो कांपने लगा,मैंने उसका गिरेबान पकड़ा और कहा जल्दी से अपने बॉस को बाहर भेज वरना यहां वो कोहराम मचाऊंगा जो तुमसे संभलेगा नहीं।
वो भागता हुआ अंदर गया आपने बॉस को बुलाने के लिए।"

इतने में माही भी बोली...

"हां हां,अनबिया एक आदमी आया था,जब उन्होंने अंदर मुझे बांध रखा था और उसने अपने बॉस के कान में कुछ कहा भी था,फिर वो दोनों बाहर चले गए थे।"

इतने में अयान ने स्टाइल में कहा...

"मैंने ही तो बुलाया था उसे,फिर जब बॉस बाहर आया उसने गुस्से में मुझ पर हमला करने की कोशिश की,तो मैंने उसका हाथ मरोड़ा और दे मार दे मार जो लगाई उसके अंदर,
वहीं हाथ पैर जोड़ने लगा,फिर मैंने उससे कहा अगर आगे बात नहीं बढ़ानी है,तो लड़की को छोड़ दे,
उसने फौरन माही को बुलाया और मैं माही को यहां ले आया।"

इतने मैं अनाबिया मुस्कुराई और इठलाते हुए कहा।

"कितने हिम्मत वाले और ताकतवर हो तुम अयान,तुमने मेरी माही को बचाया,कैसे शुक्रिया अदा करूं?"

इतने में अयान और चने के झाड़ पे चढ़ गया और बोला।

"तुम्हारी दोस्त है माही,इसीलिए तो जान पे खेल कर बचाया उसे,तुम्हारे लिए तो मैं हद से गुज़र सकता हूं।"

अब अनाबिया अयान की ये बात सुनकर शर्म से लाल हो गई,तभी इनका प्रेम प्रसंग खत्म करते हुए,माही ने टेबल पर हाथ मारे को कहा...

"नहीं! लेकिन बात यहां खत्म नहीं होगी, उन्हें इसका हिसाब देना होगा,उन्होंने मुझे किडनैप किया मुझे!
एक लड़की रात को बाहर नहीं निकल सकती ऐसे गुंडों की वजह से,लेकिन मैं इसके खिलाफ़ आवाज़ उठाऊंगी,मैं पुलिस में कंप्लेंट करूंगी।"

ये सुनकर अयान के पसीने छूट गए।

"ये पागल हो गई है! ऐसा कौन करता है? बेचारे इतने शरीफ गुंडों को ये लड़की पुलिस से पिटवाएगी,मेरे एक कहने पर छोड़ दिया था उन्होंने इसे,अब पुलिस क्यों।"

इतने में अनाबिया ने कहा...

"नहीं अयान! माही सही कह रही है,ये और लड़कियों के साथ भी हो सकता है,माही तू पुलिस को फोन लगा।"

इतने में अयान ने चिल्ला कर कहा।

"इतनी रात को किसी को फोन लगा कर उसे परेशान करना अच्छी बात नहीं अनाबिया।"

जवाब में अनाबिया ने कहा...

"अयान! वो पुलिस को फोन लगा रही है,किसी फ्रेंड या रिश्तेदार को फोन लगा कर परेशान नहीं कर रही और वैसे भी ये पुलिस का काम है उसके लिए रात और दिन नहीं देखे जाते,माही तू फोन लगा।"

फिर माही ने पुलिस का फोन नंबर डायल किया और फोन को कान पर लगाया और फोन लग गया,और माही ने कहा...

"जी मेरा नाम माही है और मुझे एक कंप्लेंट करनी है।"

अब ये देख कर तो अयान चक्कर खाने लगा और मन ही मन अर्सलान को याद करने लगा।


अब क्या होगा आगे?
क्या माही पुलिस में शिकायत करके बंटी भाई तक पहुंच जाएगी?
और क्या अर्सलान और अयान का भांडा फूट जायेगा?
क्या अर्सलान और अयान भी बंटी भाई के साथ जेल जाएंगे?

जानने के लिए बने रहिए हमारे साथ "खामोश मोहब्बत" के सीज़न में।

और फॉलो कीजिए अगले भाग के नोटिफिकेशन के लिए।

तब तक के लिए धन्यवाद।