ख़ामोश मोहब्बत - 2 Adil Uddin द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

ख़ामोश मोहब्बत - 2


जब अर्सलान ने माही को सामने से आता हुआ देखा तो वो इधर उधर भागने लगा,माही उसके पीछे पीछे घूमने लगी।

लेकिन,अर्सलान तो रेल का इंजन बना घूम रहा था तभी माही ने ज़ोरदार आवाज़ में कहा "सर! क्या हो गया आपको मेरी बात तो सुन लो आप इधर उधर क्यूं भाग रहे हो"?

फिर अर्सलान को महसूस हुआ कि माही को अभी कुछ पता नहीं चला,

अर्सलान ने कहा "मैं भाग नहीं रहा मैं काफी बिज़ी हूं,मैंने बताया था ना मेरी मीटिंग है आज, इसलिए अपने स्टाफ को ढूंढ रहा हूं"।

"ओके सर,पर मैं यहां अपने डॉक्युमेंट्स लेने आई थी जो मैं आपकी गाड़ी में भूल गई थी"


"ओह, सो सॉरी आओ बाहर चलते हैं"।

इतनी बात करके दोनों बाहर की तरफ जा ही रहे थे की
पीछे से एक लड़की ने आवाज़ दी...

"एक्सक्यूज़ मी रुकिए"!

अर्सलान और माही ने पीछे मुड़कर देखा एक खूबसूरत सी पतली दुबली लड़की उनकी तरफ आ रही थी,जिसके हाथ में एक पेपर था,अर्सलान समझ गया था की अब एक और गड़बड़ होने वाली है।

अर्सलान ने उस लड़की से कहा
"जी क्या आपने मुझे रुकने के लिए बोला"

लड़की ने जवाब में कहा
"जी आपको ही कहा,ये आपका ज्वाइनिंग लेटर है,जो आपको देने के लिए कहा गया था"।

ये सुनकर माही हैरत से अर्सलान को देखने लग गई
और अर्सलान भी माही को झेंपती हुई नज़रों से देख रहा था,लेकिन तभी अर्सलान के दिमाग में एक आइडिया आया और उसने ज़ोर ज़ोर से हंसना शुरू कर दिया...

वो लड़की जो ज्वाइनिंग लेटर ले कर आई थी वो मन ही मन सोंचने लगी लगता है ये पहली बार किसी इंटरव्यू में पास हुआ है इसीलिए ज्वाइनिंग लेटर देख कर खुशी से पागल हो गया,लड़की ने इतना सोचा ही था की अर्सलान
ने उससे कहा...

"अच्छा,ये मेरा ज्वाइनिंग लेटर है ज़रा अपना नाम बताओ मुझे"।

लड़की ने कहा "निशा"।

फिर अर्सलान ने कहा

"और मेरा नाम क्या है"?

लड़की ने कहा "ये मुझे कैसे पता होगा आप ज्वाइनिंग लेटर में देखलो क्या आपको अपना नाम भी नहीं मालूम"।

अर्सलान फिर ह़सा और कहा
"ओह, तुम्हें मेरा नाम भी नहीं पता लगता है आप नई हो"


उस लड़की ने जवाब दिया "3 साल हो गए यहां जॉब करते हुए"।

इस बात पर माही ने फिर अर्सलान को देखा
और अर्सलान फिर हसने लगा...

"ओह, मैं पागल हो जाऊंगा 3 साल हो गए 3 साल..और..और मेरा नाम भी नहीं पता,कौन से फ्लोर पर काम करती हो आप"।

लड़की ने परेशान हो कर जवाब दिया "ओफ्फो इसी फ्लोर पर जहां हम बात कर रहें हैं"।

अर्सलान ने फिर सवाल में पूछा "और मेरा ऑफिस मत..मतलब बॉस का ऑफिस कहां है"?

लड़की ने कहा "टॉप फ्लोर पर और पकड़ो ये ज्वाइनिंग लेटर और फालतू के सवाल जवाब बंद करो"।

निशा नाम की वो लड़की इतना कह कर गुस्से में कैट वॉक करती हुई चली गई और अब माही,अर्सलान और उसके हाथ में पकड़े हुए पेपर को देख रही थी,तभी अर्सलान ने परिस्थिति को संभाला और उसने अपने पास से गुज़रते हुए एक चपड़ासी को रोका

"ए सुनो ये पेपर अर्सलान को दे देना"

चपड़ासी ने कहा "कौन अर्सलान"?

फिर अर्सलान ने कहा "अब ये भी मैं पता करूं क्या?मुझे क्या पता कौन अर्सलान! ढूंढो उसको और दे दो"।

फिर चपड़ासी वो पेपर ले कर अपना सिर खुजाते हुए चला गया।

तभी अर्सलान ने नकली मुस्कुराहट के साथ माही की तरफ देखा...

"देखा,माही वो लड़की निशा ग्राउंड फ्लोर पर काम करती है,3 साल हो गए उसे लेकिन उसे ये नहीं पता की टॉप फ्लोर पर जो बॉस ऑफिस में है,वो मैं ही हूं... हहहहा"।

फिर माही को लगा कि निशा नाम की लड़की से कुछ गलतफहमी हुई है और उसने अर्सलान से कहा..

"अरे सर,बताइए आप कितना बिज़ी रहते हैं आपके एंप्लॉय भी आपको नहीं देख पाते आपको यहां इस ऑफिस की बिल्डिंग में कम से कम एक तस्वीर अपनी लगानी चाहिए ताकि आपको एम्प्लॉय पहचान सके"।

तभी अर्सलान ने जवाब दिया

"नहीं! नहीं ये सब शो ऑफ मुझे पसंद नहीं माही बहुत सीधी सादी नॉर्मल ज़िंदगी है मेरी,ये सब मैं नहीं करता"।

माही अर्सलान की इस बात से बहुत खुश हो गई

"अरे सर, वाह क्या सोंच है आपकी सदियों में ऐसे इंसान पैदा होते हैं आप इस युग में कैसे पैदा हो गए"।

"अरे,नहीं माही मैं कहां...छोड़ो इन बातों को चलो गाड़ी में चलते हैं मैं तुम्हारे डॉक्यूमेंट दे देता हूं"।

फिर दोनों बाहर पार्किंग में चले गए और अर्सलान ने माही को उसके डॉक्युमेंट्स दे दिए।
जाते जाते माही ने अर्सलान को याद दिलाया की मैं कल से जॉब पर आउंगी।

माही के जाते ही अर्सलान वापिस ऑफिस की तरफ भागा और उस चपड़ासी को ढूंढने लगा उसने बहुत यहां वहां ढूंढा लेकिन वो मिल ही नहीं रहा था,अचानक उसकी निगाह उसी निशा नाम की लड़की पर पड़ी उसे देखते ही अर्सलान पीछे मुंह करके घूम गया और तेज़ कदमों से चलने लगा...
तभी,निशा ने उसे आवाज़ दी "ऐ रुको! तुम अभी तक यहां से गए नहीं मेरी तरफ चेहरा करो,वापिस मेरी तरफ घूमो वापिस"।

अब क्या होगा?

वो निशा को क्या जवाब देगा की वो ऑफिस के अंदर क्या कर रहा है?

और निशा अब उससे सवाल जवाब करेगी की अर्सलान ने जो निशा के साथ बाहर बकवास की थी वो सब क्या था?


जानने के लिए पढ़ते रहिए "ख़ामोश मोहब्बत"
इंतज़ार करें अगले भाग का.......और फॉलो करें ताकि आपको भाग का नोटिफिकेशन मिल जाए।