ख़ामोश मोहब्बत - 6 Adil Uddin द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

ख़ामोश मोहब्बत - 6


फोन काटने के बाद अर्सलान के चेहरे पर परेशानी के आसार थे,लेकिन उसके सामने खड़ी अनाबिया उस पर सवालों की बौछार किए जा रही थी।

लेकिन अर्सलान के ऊपर कोई असर नहीं हो रहा था,वो सिर्फ यही सोंच रहा था,की अब क्या करना चाहिए,
अचानक सोंचते सोंचते अर्सलान ने गहरी सोंच से बाहर आकर कहा...

"चुप! एक दम चुप! तुम्हें मालूम है तुम्हारी दोस्त माही किडनैप हो चुकी है।"

ये सुन कर समझो अनाबिया के पैरों तले ज़मीन खिसक गई,उसने घबरा कर पूछा..

"क.. क..क्या? देखो अगर ये मज़ाक है तो बहुत महंगा पड़ेगा तुम्हें!"

अर्सलान ने गंभीर हो कर कहा..

"ये मज़ाक नहीं सच है..अयान का फोन था उसने कहा वो सड़क के उस पार कुछ लेने गया था,उसने देखा सड़क के उस तरफ खड़ी माही के पास कुछ लोग आए और उसे गाड़ी में ज़बरदस्ती बिठा कर ले गए।"

तभी अनाबिया ने मुंह पर हाथ रखा हो और एक हिचकी सी लेकर कहा...

"भला उसे कौन किडनैप करेगा उसकी किसी से क्या दुश्मनी हो सकती है।"

अनाबिया इतना कह रही थी,की जभी अर्सलान का फोन दोबारा बजा,उसने फोन की स्क्रीन पर नाम पढ़ा और वो घबराने लगा बड़ी देर सोंचने के बाद उसने फोन उठाया...

"हेलो बंटी भाई", अर्सलान ने कपकपाती आवाज़ से कहा।

दूसरी तरफ से आवाज़ आई...

"क्यूं बे! जब किसी से पैसा लिया जाता है तो क्या उसे वापस नहीं करते क्या,अब सुन मेरे आदमी तेरे घर गए थे,लेकिन पता चला तू वहां से कहीं और रहने चला गया है।
हमम...फिर मेरे आदमियों ने तेरे उस चिरकुट से दोस्त को देखा कीर्ति नगर की मार्केट में उन्होंने मुझे बताया उसके साथ एक लड़की भी है और मेरे आदमी उसे ले आए,लड़की मेरे पास है,अभी तो महफूज़ है लेकिन कब तक मालूम नहीं,सीधा मेरे पास आ जा समझा...समझा के नहीं!"

"हां..हां! बंटी भाई समझ गया आ रहा हूं।"

बंटी भाई और अर्सलान के बीच इतनी बात होने के दोनो ने फोन काट दिया,फोन काटने के बाद ही अनाबिया ने पूछा की किसका फोन था?और तुम कहाँ जा रहे हो?
इसी सवाल के जवाब में अर्सलान ने कहा

"मैं सब आ कर बताता हूं,फिलहाल मुझे जाना होगा माही को ढूंढने तुम फिक्र मत करो मैं उसे ले आऊँगा।"

फिर अर्सलान सीधा बंटी भाई के पास पहुंचने के लिए निकल गया,उसके मन मैं कई सवाल थे लेकिन वो इन सब के बारे में परवाह किए बिना ही चल पड़ा।
इधर अयान अभी उसे रास्ते में ही मिल गया,जब अर्सलान ने सारी बात अयान को बताई तो अयान ने कहा

"तो तू माही को बचाने जा रहा है? तुझे पता है ना कितने खतरनाक लोग हैं वो?और कैसे लायेगा उसे छुड़ा कर?पैसे हैं तेरे पास ?या बंटी उसका हाथ तेरे हाथ में देकर बोलेगा जा सिमरन जा जी ले अपनी ज़िंदगी।"

अयान की ये बात सुनकर अर्सलान ने सनसनाते हुए कहा

"तो उसका क्या कसूर है इस सब में?उसकी नौकरी छीन ली हमने,उसे धोखे में रख रहे हैं वो इसी आस पर है की कल वो ऑफिस जायेगी और इतना सब कुछ गलत करने के बाद वो हमारी वजह से मुसीबत में है उसे तो पता भी नहीं है की वो वहां क्यों है? तुझे चलना है तो चल वरना में अकेले जा रहा हूं जो होगा देखा जायेगा,तेरी तरह इतना तो नहीं गिर सकता मैं,ये हमारी गलती है की हमने उसे मुसीबत में डाला बंटी से कर्ज़ा हमने लिए था,तो उसकी कीमत वो क्यों चुकाएगी,गलती हमारी है और इसे मैं सुधारूंगा,कुछ भी करके बंटी से कुछ टाइम और मांग लूंगा और मैं जा रहा हूं उससे बात करने,अगर तुझे नहीं चलना कोई बात नहीं,लेकिन तू मुझे रोकेगा भी नहीं

अयान के जस्बात जाग उठे अयान की ये बात सुन कर,फिर उसने कहा

"साले हमने इतना गलत किया सबके साथ मिलकर,लेकिन जब कोई नेक काम करने की बारी आई तो तू अकेले करेगा,ताकि मुझे क्रेडिट न मिले, हां अच्छी चाल है तेरी और तू चाहता है बंटी तुझे मार दे ताकि तूने जो अगले महीने मुझे नया लैपटॉप और फोन दिलाने का वादा किया था,वो टूट जाए। "

अयान की ये बात सुनकर अर्सलान के चेहरे पर एक हल्की सी मुस्कुराहट आ गई,फिर अर्सलान ने साइड में खड़ी अपनी कार को देखा और फिर वो दोनों साथ में बंटी के पास निकल गए,उनकी कार मानो हवा से बातें कर रही थी, अर्सलान गियर पे गियर शिफ्ट कर रहा था और स्टीयरिंग घुमाता हुआ बिजली की रफ्तार से कार ड्राइव कर रहा था।

इधर माही को किसी पुराने गैरेज में कुर्सी पर रस्सी से कसके के बांध कर और उसके मुंह पर टैप लगा कर बंटी भाई ने कैद कर रखा था,माही की आंखों में डर के सिवा कुछ न था, क्योंकि उसके सामने बैठा था एक शक्स,जिसके जिस्म पर टपोरी लिबास था हाथ और गले में सोना ही सोना था जब वो मुस्कुराया तो उसके होटों के बीच से निकल रहा सोने का दांत सुनहरी चमक मार रहा था।

वही शक्स था बंटी भाई,
बंटी ने माही को सर से लेकर पांव और पांव से लेकर सर तक देख और कहा

"टेंशन लेने की ज़रूरत नहीं,में बंटी हूं! बंटी भाई,बिजनेसमैन हूं मैं,अपना लोन देने का बिज़नेस है,तू यही सोंच रही है ना की तुझे यहां क्यों ले कर आए हैं? ये अपना रिकवरी का स्टाइल है,डोंट बी पैनिक!"

इतने में एक आदमी भागता हुआ बंटी भाई के पास आया और उसने बंटी के कान में कुछ कहा,उस आदमी की बात सुनकर बंटी थोड़ा सा मुस्कुराया और उसका सोने का दांत चमक उठा और फिर बंटी उठा और उसने टपोरियों की चाल में चलते हुए बड़े स्टाइल से एक तरफ खड़े आदमी से अपनी बंदूक ली और सीधा दरवाज़ा खोल कर गैरेज मैन एरिया में आया उसने देखा की उसके सामने खड़े थे, अर्सलान और अयान।

उसने उन दोनों को देखते ही अपने हाथ को हरकत देते हुए गोली चला दी....


अब आगे देखेंगे कि आखिर अर्सलान और अयान का क्या हुआ?

बने रहिए हमारे साथ और अगले भाग के नोटिफिकेशन के लिए हमें फॉलो कर लीजिए।

तब तक के लिए धन्यवाद...