Jinnatto ki Sachi Kahaniyan - 19 books and stories free download online pdf in Hindi

जिन्नातों की सच्ची कहानियाँ - भाग 19

अध्याय - 19 (इंसानों की कुर्बानियां, भाग १)
By :- Mr. Sonu Samadhiya 'Rasik'


---: कहानी :---

यह सच्ची भूतिया घटना उत्तर प्रदेश के शहर मुजफ्फरनगर में घटी एक डरवानी घटना है।
ऎसी घटना, जो आपकी रूह तक को झकझोर कर रख देगी।
एक ऎसी डायन की कहानी जो अपनी जवानी और उम्र को 100 साल तक कायम रखने के लिए मासूम और निर्दोष बच्चों को अपना शिकार बना रही है।

इंसानों की बलि देने से इनकी शैतानी शक्तियाँ इन्हें बहुत ताकतवर बना देतीं हैं। माना जाता है कि ये डायनें एक बार किसी भी घर में दाखिल हो जाएं तो इन्हें घर से निकालना नामुमकिन हो जाता है।


एक कार रात को सुनसान सड़क से होती हुई गुजर रही थी।
कार में अर्शद, अपनी बीबी और अपनी तीन बच्चियों के साथ सफर कर रहा था।

कार जैसे ही सुजडू चुंगी को पार करती है। तो अरशद को सामने सड़क के बीचो बीच से एक औरत गुजरती हुई दिखी।

अरशद, उस औरत को देख कर हॉर्न बजाने लगा लेकिन हॉर्न से उस औरत को कोई फर्क नहीं पड़ा।
अरशद को कार ब्रेक लगाकर रोकनी पड़ी। ब्रेक के झटके से कार में सो रही अरशद की बीबी, और बच्चियां जाग गईं।

अरशद, गुस्से से कार के बाहर निकलता है और उस औरत से कहता है।

ओ मैडम मरने के लिए मेरी ही कार मिली है क्या। मरना है तो और कहीं जाकर मरिए।


अरशद की बातों का उस औरत पर कोई असर नहीं हुआ। वह सड़क के बीच में अभी भी खड़ी थीं।

अरशद उस औरत के पास जाता है तो उसे महसूस हुआ कि वह औरत लंबी - लंबी साँसे भर रही थी।
वह औरत असामान्य और डरवानी थी।

जैसे ही अरशद उस औरत के नजदीक जाता है तो अचानक से वह औरत उसकी गर्दन पकड़ लेती है और उसको मारने लगती है।
वह औरत कोई और नहीं बल्कि एक डायन थी।
अरशद की बीबी और बच्चियां कार के अंदर लॉक हो जाती है। जिससे वो अरशद को बचा न सकें।
और वह डायन अरशद को मार देती है। इसके बाद वह डायन कार पर हमला करती है और कार में बैठी अरशद की बीबी और बच्चियों को अपना शिकार बना लेती है।


हादसे के कुछ ही देर में वहां से उस्मान नाम का शख़्स उसी रास्ते से गुजर रहा था।
तभी उसकी नजर सड़क पर खड़ी लावारिस कार पर गई। जिसके इंडिकेटर जल रहे थे।
उस्मान को कार को देखकर कुछ अजीब सा लगा वह कार की ओर बढ़ा।


तभी वह किसी चीज़ से टकरा कर नीचे गिर गया।
जब उसने अपने मोबाइल की टार्च से पास में पड़ी उस चीज़ को देखा जिससे वह अभी टकराया था।
उस चीज़ को देख कर उस्मान की चीख निकल पड़ी। क्योंकि वह चीज़ अरशद की लहूलुहान पड़ी लाश थी।

उस्मान खड़े होकर कार की ओर बढ़ता है। उस्मान देखता है कि कार पूरी तरह से खून से सनी हुई थी।
उस्मान कार की विंडो से अंदर देखता है तो उसे तीनों बच्चियों और एक औरत की लाशें दिखतीं हैं जो बेहद डराने वाली थीं।

तभी उस्मान पुलिस को फ़ोन करने लगता है।

उसी वक़्त उस्मान को किसी महिला के कराहने की आवाज सुनाई दी। उस्मान फोन को कट करके कार के आगे जाता है तो उसे वहां एक लड़की लहूलुहान हालत में दिखती है।


उस्मान उसके पास जाकर उससे पूछता है कि यहाँ क्या हुआ था और आपको चोट कैसे आई?

तो वह लड़की कहती है कि मेरा नाम समीरा है, मुझे बहुत दर्द हो रहा है और मुझे कुछ याद भी नहीं आ रहा।


कहानी अगले भाग तक जारी रहेगी....... (to be continued 👻 ♥️)

(©SSR'S Original हॉरर)
💕 राधे राधे 🙏🏻 ♥️

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED