Jinnatto ki Sachi Kahaniyan - 3 books and stories free download online pdf in Hindi

जिन्नातों की सच्ची कहानियाँ - भाग 3

अध्याय - 03
(सेक्सी फ़ीमेल जिन्न - अमल दाविस)

लेखक :-सोनू समाधिया 'रसिक'

संयुक्त अरब अमीरात अपने धनी और शक्तिशाली नागरिकों और अद्भुत वास्तुकला के लिए प्रसिद्ध है।
दुनिया भर से हर साल लाखों की संख्या में पर्यटक इस जगह घूमने आतें हैं और इसकी सुंदरता और नाइटलाइफ़ में खो जाते हैं। लेकिन इतना ही नहीं लोककथाओं में भी इस जगह का अपना रंगीन इतिहास है।

अरेबियन नाइट्स एक ऐसी कहानी है, जो दुनिया भर के बच्चों के बीच लोकप्रिय हुई। एरी एक स्थान है जहाँ पर कई ग्रामीण और शहरी किंवदंतियाँ प्रचलित हैं। ऎसे अनसुलझे रहस्य जो किसी भी पैरानॉर्मल एक्सप्लोरर की प्यास को संतुष्ट कर सकते हैं।

आज की कहानी में हम यूएई के कुछ सबसे रोमांचक और दिलचस्प रहस्यों को जानने जा रहे हैं। तो अंत तक हमारे साथ बने रहिए....

आइए शुरू करते हैं...

अमल दाविस की एक डरावनी शहरी कहानी के अनुसार वह एक फ़ीमेल जिन है जो अरब संस्कृति में वर्णित इस क्षेत्र में शिकार करती है।

जिन्स को अलौकिक जीव माना जाता है, जो मानव से ऊपर के आयाम में रहते हैं। जिन्न बहुत ही शक्तिशाली जीव होतें हैं और किंवदंती के अनुसार स्वभाव से अच्छे या बुरे हो सकते हैं।

अमल दाविस दिखने में बेहद ही आकर्षक और खूबसूरत जिन है। उसके पास एक सुंदर शरीर और लंबे काले बाल हैं। उसके बारे में कहा जाता है कि वह बेहद सुगंधित विदेशी इत्र का उपयोग करती है। उसकी उपस्थिति सैकड़ों मीटर दूर से देखी और महसूस की जा सकती है। वह ऐसे कपड़े पहनती है, जो उसके चमकदार कामुक शरीर को उजागर करते हैं। वह सोने के आभूषण और कंगन भी पहनती है। वह एक आकर्षक अपूर्व कामुक सौंदर्य की धनी अकेली लड़की के रूप में है, जो प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार किसी भी पुरुष को अपनी दिलकश अदाओं से आसानी से आकर्षित कर सकती है।
वह केवल अकेले यात्रियों के सामने आती है और उन्हें अपने साथ ले जाने के लिए फुसलाती है। यदि कोई पुरुष उसके जाल में फँसता है तो वह जहाँ भी जाती है, तो वह पुरुष उसका पीछा करता है। इसके बाद वह अपने शिकार के साथ एकांत में जाती है और अपनी वासना को संतुष्ट करती है और उसके बाद वह अपने असली रूप में बदल जाती है जो एक बेहद ही डरावना है। वह अपने शिकार का सिर काट कर मार देती है।

कहा जाता है कि आमिर नाम का एक विद्वान अमीरात में रहता था, जिसकी अमल दाविस से वास्तविक मुलाकात हुई थी। आमिर के मुताबिक, वह रात में दावत से घर लौट रहे थे। अचानक उसे पीछे से कदमों की आहट सुनाई देने लगी, लेकिन अँधेरे में कोई नहीं था। वह थोड़ा आगे बढ़ा तो उसने देखा कि एक सुंदर स्त्री उसकी ओर आ रही है। वह उसे अपने आकर्षण से आकर्षित करने की कोशिश कर रही थी। वह चन्द्रमा के समान सुगन्धित और दीप्तिमान थी। उन्होंने कहा- उन्हें एहसास हुआ कि आधी रात में वहां कोई महिला नहीं हो सकती। उसने पवित्र कुरान की आयतों को दोहराना शुरू किया और वह हवा में गायब हो गई।


क्रमशः........(अपनी प्रतिक्रिया जरूर दें)


राधे राधे
*******

(©SSR'S Original हॉरर)


अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED