जिन्नातों की सच्ची कहानियाँ - भाग 16 सोनू समाधिया रसिक द्वारा डरावनी कहानी में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
  • कोन थी वो?

    वो इक खाब है या हकीकत ये लफ्जों में बयान ना कर सकता है पता न...

  • क से कुत्ते

    हर कुत्ते का दिन आता है, ये कहावत पुरानी है,हर कोई न्याय पात...

  • दिल से दिल तक- 7

    (part-7)अब राहुल भी चिड़चिड़ा सा होने लगा था. एक तो आभा की ब...

  • Venom Mafiya - 1

    पुणे की सड़कों पर रात की ठंडी हवा चल रही थी। चारों ओर सन्नाटा...

  • बारिश की बूंदें और वो - भाग 6

    तकरार एक दिन, आदित्य ने स्नेहा से गंभीरता से कहा, "क्या हम इ...

श्रेणी
शेयर करे

जिन्नातों की सच्ची कहानियाँ - भाग 16

अध्याय - 16 (कब्रिस्तान का जिन्न, भाग ३ )

By Mr. Sonu Samadhiya Rasik

पीर बाबा उस कोठरी में मुआयना करता है,, उसी दौरान पीर बाबा को शायरा की टूटी हुई चूड़ियों के साथ मिट्टी मिलती है।
जब पीर बाबा उस मिट्टी को सूँघता है तो वह कहता है कि ये कपूर और केवड़े में सनी मिट्टी किसी ताजी कब्र की है।

पीर बाबा, हरजन को लेकर कब्रिस्तान में पहुंच जाता है। दोनों वहाँ जाकर देखते हैं कि शायरा बेहोश एक ताजी कब्र के पास पड़ी हुई है। यह देख कर पीर बाबा कहता है कि शायरा एक ताकतवर जिन्न की गिरफ्त में और ये जिन्न शायरा पर फिदा हो चुका है। वो आसानी से शायरा का पीछा नहीं छोड़ेगा।

जब नौकरानी पीर बाबा से बचाव का कोई उपाय पूछती है, तो पीर बाबा उसे एक अभिमंत्रित ताबीज देता है और उसे शायरा के गले में बांधने को बोलता है।

पीर बाबा आगे कहता है कि यह ताबीज जिन्न को हमेशा के लिए नहीं भगा सकता, लेकिन कमजोर जरूर कर सकता है। जब तक ये ताबीज शायरा के गले में रहेगा, तब तक जिन्न शायरा के पास नहीं आएगा।

अशलम, काम से आकर जब शायरा से मिलता है तो शायरा उससे कहती है कि उसके गले में ताबीज जोर से बांधा गया है, उसे साँस नहीं आ रही है। वो उसे खोल कर थोड़ा ढीला बांध दे।

जैसे ही अशलम ताबीज को गले से निकालता है, ताबीज को बांधने से पहले ही शायरा अशलम से पानी मांगती है।
अशलम टेबल पर रखे गिलास को देखता है, जो खाली था। अशलम ताबीज को टेबल पर रख कर पानी लेने चला जाता है।

अशलम के कमरे से बाहर जाते ही कमरे में चारों ओर से भयानक और डरवानी आवाजें आने लगती हैं। शायरा डर से और पास में रखी टेबल और बेड जोर जोर से हिलने लगता है।
शायरा डरते हुए बेड के नीचे देखती है तो उसे वहाँ एक धुंध के साथ डरवानी शक्ल का जिन्न दिखता है, जिससे शायरा डर कर चीख पड़ती है।


शायरा की चीख सुनकर अशलम पानी लेकर कमरे में पहुंच जाता है। डरी हुई शायरा रोते हुए अशलम को गले से लगा लेती है और कहती है कि वह वादा करे कि वो उसे छोड़ कर कभी नहीं जाएगा।

अशलम शायरा को डॉक्टर और पीर बाबा को दिखाने की बात करता है और उसे ठीक होने का भरोसा दिलाता है।

तभी शैतानी जिन्न अशलम को जोर का धक्का मारता है, जिससे अशलम शायरा से दूर जमीन पर गिर पड़ा। इसके बाद वह जिन्न अशलम को घसीटता हुआ शायरा से दूर, उस कमरे से बाहर ले जाता है और शायरा को बेड पर गिरा देता है।


जैसे ही अशलम खड़ा होकर कमरे की ओर बढ़ा तो कमरे का गेट बाहर से बंद हो जाता है।
अशलम की आवाज सुनकर उसकी अम्मी और नौकरानी वहाँ पहुँच जाती है।


अशलम, शायरा को जिन्न से बचने के लिए ताबीज पहनने को बोलता है, लेकिन जिन्न शायरा के हाथ बांध देता है।



क्रमशः.........


(©SSR'S Original हॉरर)
💕 राधे राधे 🙏🏻 ♥️