जिन्नातों की सच्ची कहानियाँ - भाग 8 सोनू समाधिया रसिक द्वारा डरावनी कहानी में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

जिन्नातों की सच्ची कहानियाँ - भाग 8

अध्याय - 08
(खबीस का कहर, भाग - २ )

लेखक :- सोनू समाधिया 'रसिक' 🇮🇳


पिछले अध्याय से जारी......



आमिर ने कमरे से बाहर जाते हुए सुना कि आलिया नींद में कुछ बङबङा रही है, जब आमिर उसके नजदीक जाकर गौर से सुनता है तो आलिया के अंदर का खबीस आमिर से कहता है कि तूने आलिया को यहां लाकर गलती कर दी है,अब तेरे घर में शाम की मगरीर से सुबह की फज्र तक कोई जिंदा नहीं बचेगा। इस बात को सुनकर आमिर डर जाता है और ये बात वो अपने दोस्त और अम्मी को नहीं बताता है।

नींद में आलिया एक डरावना सपना देखती है,जहाँ पर वो खुद को एक अंधेरी जगह में पाती है, उस जगह पर सभी मरकर जिन्न बन जाते हैं, जिससे उसकी आँख खुल जाती है। आलिया खुद को आईने में देखती है और खुद ही हालात और शरीर पर बने खरोच के निशान देख कर वो रोने लगती है।
तभी पीछे से एक हवा का तेज झोंका आता है, आलिया डरकर पीछे देखती है। कमरे की बंद पड़ी खिड़की जोर जोर से हिलने लगती है और कुछ देर बाद वह खुल जाती है।
आलिया डर से चीखने लगती है, क्योंकि उसके सामने शैतानी जिन्न खबीस आ जाता है।
आलिया सहायता के लिए रोती हुई गेट की तरफ दौड़ती है, लेकिन वो बंद हो चुका था। खबीस आलिया के शरीर पर कब्जा कर लेता है और इस तरह से आलिया पुजेस हो जाती है।

अब खबीस को रात होने का इंतजार था....

शाम को डिनर के बाद मनोचिकित्सक चिराग आलिया के साथ सवाल जबाब का अपना सेशन शुरू करते हैं, डॉक्टर चिराग ने अपने सेशन को रिकॉर्ड करने के लिए विडियो रिकॉर्डर लगाया।

डॉक्टर चिराग ने आलिया से सवाल किए लेकिन आलिया ने कोई जबाब नहीं दिया, इसी दौरान विडियो रिकॉर्डर अपने आप हिलने लगता और गिर जाता है।
जब डॉक्टर चिराग रिकॉर्डर को फिर से सेट करने के लिए जाते हैं तो दंग रह जाते हैं क्योंकि केमरे में उन्हें आलिया के पास खबीस की काली परछाइ दिख रही थी। जब वह आलिया की ओर देखता है तो आलिया की आंखों की रंगत बदल चुकी थी, वो डरावनी नजरों से उसकी ओर देख कर मुस्कुरा रही थी।
डॉक्टर चिराग डर चुका था कि तभी पीछे से खबीस उस पर हमला कर उसकी गर्दन दबोच लेता है। तभी सारे घर की लाइट चली जाती है।


आमिर की अम्मी अपने नौकर अब्दुल को घर का जनरेटर चेक करने को कहतीं हैं और आमिर, लतीफ से डॉक्टर चिराग को देखने की बोलकर खुद आलिया के कमरे में पहुंच जाता है।

आमिर ने आलिया के कमरे के गेट पर जाकर आवाज लगाता है तो डॉक्टर उसे अंदर बुला लेता है, आमिर ने अंदर जाकर देखा कि कमरे में अंधेरे में बैठे आलिया और डॉक्टर बातें कर रहे हैं, आमिर ने जैसे ही ड्रॉयर से टार्च से निकाल कर देखा कि कमरे में अजीब सी खामोशी फैली हुई है। आमिर ने आलिया और डॉक्टर चिराग को आवाज लगाई, लेकिन उसे वहां न तो आलिया दिखी और न ही डॉक्टर चिराग..... जो अभी उसके सामने बातें कर रहे थे।

नौकर अब्दुल को बाहर आलिया जाते हुए दिखी तो वह उसे रोकने लगता है और रात को बाहर निकलने की मना करता है, जब आलिया उसकी बात को अनसुना कर देती है तो वह आलिया को रोकने के लिए उसके पास जाता है। जैसे ही अब्दुल आलिया को रोकता है तो खबीस पीछे से उस पर हमला करता है और अपने नुकीले पंजो से उसकी गर्दन पकड़ कर, उसे हवा में उठा लेता और एक झटके में अब्दुल की गर्दन को तोड़ कर मार डालता है।

इधर आमिर को कमरे में विडियो रिकॉर्डर मिलता है, जिसमें वह आलिया के साथ उस खबीस की परछाई को भी देख लेता है। आमिर डरते हुए पीछे देखता है तो डर से उसकी रूह कांप उठी, क्योंकि ड्रॉयर पर डॉक्टर चिराग की खून से लथपथ डेड बॉडी लटकी हुई थी।




क्रमशः..............(कहानी अभी जारी है)



(©SSR'S Original हॉरर)
💕 राधे राधे 🙏🏻 ♥️