Internet wala love - 28 books and stories free download online pdf in Hindi

इंटरनेट वाला लव - 28

हैलो लेडिज एन जेंटलमैन वेलकम टू दिस पार्टी। जैसे की आप सबको बताया गया है की इस पार्टी को रखने का रीजन है कुच नये मेम्बर एम्प्लोय्स। एन इस कंपनी की ग्रोविंग के लिये जोकि दिन पे दिन ग्रोव कर रही है। सो इस पार्टी को शुरु करने के लिये हमने नये मेम्बर्स को चुना है। मिस्स भूमि एन मिस्स अंजलि। सो प्लीज कम टू स्टेज ऑन डीयर मेम्बर्स ऑफ़ दिस कंपनी.

ओह वोव वॉट अ सरप्राइज भूमि इट्स रियली अमेजिंग। सर ने हम दोनो को चुना इस पार्टी को शुरु करवाने के लिये ओके इट्स वेरी नाइस.

येस अन्नू इट्स वेरी ग्रेट यार ये सोचा नही था कभी की सर और बॉस लोग भी ऐसा कर सकते है.

सो प्लीज मैडम कम हेयर.

या या सर श्योर जस्ट वेट इ एएम कम देयर

सम टाईम लेटर...

अरे भूमि के पापा यहा आओ तो देखो तो भूमि टीवी मे आ रही है.

क्या हुआ भाग्यवान चिल्ला क्यू रहे हो.

यहा आओ तो सही हमारी बेटी टीवी मे दिख रही है और कुच फंक्शन कर रहे है लगता है.

ओहो क्या बात है मेरि प्यारी सी कुड़ी टीवी मे दिख रही है हाए नज़र ना लग जाये किसीकी टीवी मे कितनी अच्छी लग रही है.

वैसे सुनो भूमि के पापा अब भूमि आयेगी तो उसको पुछ लेंगे जो भी हो रहा है। ओके फिलहाल आप तैयारी कर लो आज तो हम भी एक छोटी सी पार्टी रखेंगे अपनी बेटी के लिये ओके इसके लिये मे आपकी हैल्प भी कर दूंगा ओके.

ठीक है कर लेना पार्टी। मे तैयारी करती हू पार्टी की.

कुच देर बाद...

मिस्स भूमि एन मिस्स अंजलि आप कुच कहना चाहेंगे इस पार्टी के बारे मे एनी राय.

श्योर सर। हेल्लो एवरीवन इ हॉप यू ऑल बेटर नाव. इस कंपनी मे सभी को हमारी तरफ से बहुत सारा थैंक यू। थैंक यू सो मच और हम को हमारे काम का इतना रेस्पोंस मिलेगा कभी सोचा नही था। सो स्पेचियली थैंक्स टू माय न्यू सर एन न्यू बॉस.

वेलकम डीयर इट्स यौर प्लेजर इन माय प्लेजर सो ओल्वेस वेलकम टू इन दिस कंपनी। सो प्लीज केरि ऑन तो स्पीच.

थैंक यू सर वंच अगेन। एन गाइज़ हमारी कंपनी के बारे मेने काफी कुच जान लिया है। और इसके लिये मुझे इस कंपनी ने इन्फॉर्मेशन बुक दी थी और इसके रुल्ज जान लिये थे। और हमने कुच प्लान भी कर बना लिये मेरि फ्रेंड अंजलि के साथ मिल कर। सो वो हम बाद मे सब बता देंगे। और दुसरी बात हमारी कंपनी दुसरी कंपनीयो से एक दम अलग है। हमारी कंपनी मे जो हार्ड वर्क होता है वो किसी कंपनी मे नही होता है।

हा ये बात तो आपने बिल्कुल सही कहा की इस कंपनी हार्ड वर्क होता है। और हमारी कंपनी मे जो काम होता है वो अलग ही है सब कंपनियों से। और इस अपनी राय को शेयर करने के लिये धन्यवाद.

वेलकम सर ओल्वेस

ओके गाइज़ इस बेटर स्पीच को सुनते हुए अब पार्टी का मज़ा उठा सकते है। लेट्स स्टार्ट नाव गाइज़ एन्जॉय.

पढ्ना जारी रखे...

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED