Premier Amour - 6 books and stories free download online pdf in Hindi

Premier Amour - 6

सौरभ,,,क्या छुपा रहे हो तुम लोग,,,??

अबीर,,,कु,,कुछ भी तो नही वडी,,तुझे कोई गलतफहमी है,,।

सौरभ,,,,ह्म्म,,मेंडी....
,,,मेंडी डरते हुए क्योंकि सौरभ उसे नाम से तभी बुलाता है जब वो बहुत सीरियस हो,,

मेंडी,,,,स,सर मुझे कुछ काम है में वो करके आता हूँ,,,,।
मेंडी बाहर की तरफ भाग गया,,,,,सौरभ उसे जाते देखते हुए अबीर की तरफ मुडा,,,,,ह्म्म वडी तू बता क्या चल रहा है,,,,??

अबीर,,,,नथिंग वडी,,,,तू फालतू में टेंशन.....

सौरभ उसे घूरते हुए,,,,,,,,वडी ऐसा कोई लॉक नही देखा मेने जो रोन न खोल सके।ओर मेंडी ने कहा कि लॉक खुला नही।
मुझे तभी समझ आ गया था की तुमलोग कोई खिचड़ी तो पका रहे हो
ओर कुछ कहना बाकी है या तू बता रहा है कि क्या छुपा रहा है,,,,

अबीर गहरी सांस लेकर,,,,,हर चीज़ का सही टाइम होता है,जब तुझे बताने का सही टाइम आएगा तब बता दूंगा,,,,।इतना कहकर अबीर बाहर जाने लगा,,

सौरभ,,,,ठीक है वडी मैं नही पूछूँगा क्योंकि मुझे पता है जब वो मेरे लिए जानना जरूरी होगा तो तू बता देगा बस मुझे इतना जानना है वडी की तू कुछ ऐसा तो नही कर रहा न जो तुझे नही करना चाहिए,,,,

अबीर के कदम रुक गए,,,,वडी मेरी नजर में मैं गलत नही हूँ,,में बस इतना जानता हूँ,,,

और मेरी नजर में,,,,??,,सौरभ उसकी तरफ सवालिया नज़र से देखते हुए
अबीर,,,,वडी मुझे कुछ काम है,,,,,हम बाद में बात करें,,,,,।

सौरभ,,,,वडी प्लीज कुछ ऐसा मत करना जो तुझे नही करना चाहिए और मुझे कुछ नही जानना,,,इतना कहकर सौरभ कमरे से बाहर चला गया।

अबीर दरवाजे जी तरफ देखते हुए,,,,सॉरी वडी लेकिन तेरे हिसाब से ये गलत हो सकता है बट ये सिचुएशन के हिसाब से सही है,,,,।

,,,तभी अभीरी रूम में आ गई,,,,

अभीरी,,,,ये हमारा रूम है अबीर,,,??
अबीर,,,,ह्म्म कैसा लगा,,?खास तुम्हारे लिए बनवाया है,,,।
अभीरी,,, इट्स ब्यूटीफुल,,,अभीरी रूम देखने लगी,,,,।

अबीर लगातार अभीरी की तरफ देख रहा था,,,जैसे ही अभीरी कि नजर अबीर पर पड़ी,,,,क्या हुआ ऐसे क्यों देख रहे हो,,,,।

अबीर ने उसका हाथ पकड़ा और उसे बेड के पास लाकर उसे बेड पर बिठा दिया और उसका हाथ पकड़कर खुद घुटनो के सहारे जमीन पर बैठ गया,,,,,,अभीरी अगर में तुमसे कुछ मांगू तो तुम दोगी,,,,,।

अभीरी के चहरे की मुस्कुराहट गायब हो गई,,,,,ह्म्म कहो,,,,,।
,,,,अबीर ने उसे किडनेपिंग से लेकर अभी तक की पूरी बात बता दी ओर ये भी की उन में से एक कि हालात ठीक नही है,,,

अबीर उसका हाथ कसकर पकड़ते हुए,,,,अभीरी आई नो की तुम्हे इस प्रोफेशन से नफरत है बट उस लड़की को इलाज की शक्त जरूरत है,तो क्या तुम,,,,।

,,अभीरी तो मानो जम ही गई थी उसे विश्वास ही नही हो रहा था कि अबीर ऐसा कर सकता है,,

अबीर ने देखा कि अभीरी कोई रेस्पांस नही दे रही है तो उसने अभीरी को हिलाया,,,,अभीरी,,तुम सुन भी रही हो,,,?

अभीरी,,,,,क्यू,,तु,,,,तुम ऐसा कैसे कर सकते हो तुम जानते हो ये गलत है तुमने उन्हें,,,,नही....
एक मिनेट सरु भी इस मिशन में है न,,,,मतलब वो भी......
अबीर,,,,,नही अभीरी,,,सौरभ इस बारे मे कुछ नही जानता,,,,।
अभीरी,,,,,व्हाट,,तुम ऐसा कैसे कर सकते हो अबीर तुम जानते हो जिस दिन उसे पता चलेगा वो तुम्हे कभी माफ नही कर पाएगा,,,,,।
ओर बिना किसी डॉक्टर की सलाह के तुम बेहोशी की दवा,,,,,किसी को कैसे दे सकते हो,,,।
उसकी जान भी जा सकती थी,,,,,कर क्या रहे हो तुम,,,तुम ऐसे नही थे,ये सब क्यूयू..

अबीर,,,,,,अभीरी कभी कभी हमे न चाहते हुए भी बहुत कुछ करना पड़ता है,,,,।

अभीरी गुस्से से उसकी तरफ देखते हुए,,,,,ऐसी क्या मजबूरी हो गई जो तुमने ये भी नही सोचा की उनपर क्या असर पड़ेगा,,वो इनसब से बाहर भी निकल पाएंगी या नही,,,,,।
अबीर जब बिना गुनाह के सजा मिलती है तो जो तकलीफ होती है मै जानती हूं,,,ओर आज तुम वही तकलीफ उन्हें दे रहे हो,,,,,कहते कहते अभीरी के आंशू छलक गए।
अबीर,,,,अभीरी मै उन्हें कोई तकलीफ नही दे रहा हम उनके साथ होस्टेज जैसा बिहेव भी नही कर रहे,,,,,।वो बस कुछ दिन यहा रहेंगी फिर उन्हें सही सलामत उनके घर भिजवा दिया जाएगा।
हम उनका पूरा ख्याल रख रहे है,,,,उन्हें कोई कमी भी नही होने देंगे,,।

अभीरी आँखों मे आंसू लिए,,,,,पिंजरा लोहे का हो या सोने का वो कष्ट देता ही है अबीर,,,,तुम उन्हें कितने भी अच्छे से रखलो ये सच्चाई नही बदलेगी दे आर होस्टेज ।
इतना कहकर अभीरी कमरे से बाहर जाने लगी,,,
,,,अबीर ने उसका हाथ पकड़ लिया,,

अबीर,,,,अभीरी हमारे मैन टारगेट वो लोग है जो कितनी ही हॉस्पिटल्स में इल्लीगली ऑर्गन्स की स्मगलिंग करते है,,
अभीरी हेल्थ केअर हॉस्पिटल में होने वाली स्मगलिंग के पीछे भी यही थे,,,
जिनकी बजह से कितने लाचार लोगों की जान गई,,,,जिनकी बजह से तुम्हारा पेशन,प्रोफेशन सब तुमसे छिन गया,,,,जिसकी बजह से मुझसे मेरी हस्ती खेलती अभीरी छिन गई,,,,,जिनकी बजह से मेरे भाई की भाभी माँ मुस्कुराना भूल गई,,,,।
क्या अब भी मैं गलत हूं,,,,???

,,,अभीरी के आँसू रुकने का नाम ही नही ले रहे थे,,,,
अभीरी पलटकर अबीर की तरफ देखते हुए,,,,तुम फिर भी गलत हो अबीर क्योंकि वो गिल्टी नही है जिन्हे तुमने किडनेप किया है,,,। उनकी तो कोई गलती भी नही है,,,।

,,,,,अबीर अपने आँसू साफ करते हुए,,,, मैं गलत नहीं हूँ अभीरी मुझे बस इतना पता है,,,उनलोगों को मैं सजा दिलवाकर रहूँगा,,।
मुझे बस इतना जानना है कि तुम मेरी हेल्प करोगी,,,,??

,,,,,,अभीरी लगातार फर्स को देखे जा रही थी उसके आँसू रुकने का नाम ही नही ले रहे थे,,,,,

अबीर ने उसे ऐसे खड़े देखा तो उसने उसका हाथ छोड़ दिया,,,,,अगर तुम हेल्प नही करना चाहती तो मैं फ़ोर्स नही करूंगा,,
अबीर हाथ जोड़ते हुए,,,,बट रिक्वेस्ट कर सकता हूं प्लीज उसे इलाज की जरूरत है,,।

,,,,अबीर लगातार अभीरी को देखे जा रहा था उसके जवाब के इंतजार में,,,,
अभीरी,,,,,ठीक है मैं उसका इलाज करूंगी,लेकिन ये मत समझना कि में तुम्हारे साथ हूँ,,मेरी नजर में अब भी तुम गलत हो,,,।

अबीर,,,,थैंकयू, अभीरी,,,थैंकयू सो मच,,,,,
अभीरी,,,,ह्म्म,, लेकिन मुझे उन सब से मिलना है,,,,,।
अबीर,,,ओके,,,।
अबीर ने मेंडी को कॉल किया और उससे रूम कीज़ लाने को कहकर वो अभीरी को लेकर रूम की तरफ चला गया,,,।

दोनो रूम के सामने पहुचे ही थे कि अभीरी के कदम रुक गए,,,,,





क्रमशः

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED