CHECK MATE - 14 books and stories free download online pdf in Hindi

चेक मेट - 14

Episode 14

प्रदीप के घर मे राठोड ओर सोलंकी दोनों अब जैसे हार से चुके थे। उनके हाथ से उनका सबसे बड़ा टारगेट निकल चुका था , उन्हें पता था कि वोही drug कार्टेल चला रहा था लेकिन कोई प्रूफ नही था। ये जान कर दोनों हारा हुआ महसूस कर रहे थे। तब सोलंकी थोड़े थके हुए आवाज़ में...
सोलंकी: अब गोयल की updates के मुताबिक ही आगे बढ़ना पड़ेगा। सर.. वो by Road या train तो जाएगा नही, और air port में बंधी कर दी है। सर हमे airport चलना चाहिए। उसकी नस आप अछी तरह जानते है।
राठोड : ठीक है। अब यही एक रासता है। और तुम साथ ही में प्राइवेट फ्लायर्स को भी पूरा डिटेल देदो। जिस से मोके कम मिले।

सोलंकी: यस सर. (केह के 2-3 numbers जोड़ते है , बात करते है , सारी जानकारी देते है और वहीं एक चीज़ हवा को चीरते "सुममम्म..." करते सोलंकी के दाहिने बाजू ओर छाती के बीच एक लोहा घुस जाता है ओर खून का फवारा उड़ता है। और अपने पीछे रही दीवार से टकरा के ज़मीन पर गिरता है। यह देख कर उस मकान के ठीक सामने तकरीबन 800 मीटर दूर स्थित बिलडिंग के टेरेस पे खड़ा स्नाइपर अपने गन की megnifaine ग्लास में यह दृश्य देखता है और हल का सा मुस्कुरा कर अपने मोबाइल से sms करता है "Done".

वह बेशुद्ध हुए ब्लकिनी के पास पड़े सोलंकी के पास उसके गिरने ओर दर्द भरे उहकार सुन कर राठोड ओर शिवा , रघु आ जाते है और तुरंत ही उसे उठा ते है और राठोड तुरन्त एम्ब्युलेंस को कॉल करता है।

कुछ 10 एक मिनिट में एम्ब्युलेंस आ जाती है और सोलंकी को स्ट्रेचर पर सुलाया जाता है और ऑक्सीजन मास्क पहना या जाता है। डॉक्टर उसकी पलस चेक करता है और तुरंत ही पहले पेनकिलर का इंजेक्शन देता है। फिर दूसरी ज़ुरूरी ट्रीटमेंट भी स्टार्ट कर देता है। mean while डॉक्टर हॉस्पिटल में कॉल करके बाकी की चीज़ें ऑपरेशन के लिए जान करी देता है उस वख्त जख्मी हालत मे सोलंकी ..

सोलंकी: (उहकार आवाज़ में) राकेश मनोहर सोलंकी,
ब्लड ग्रुप : A positive, किसी भी दवा से कोई एलर्जी नही.
यह सारी बाते डॉक्टर हॉस्पिटल में जानकारी देता है। फिरसे वो उसकी तबियत पे ध्यान देता है।

इसी दौरान सोलंकी का फोन बजता है, जिसमे गोयल का नाम दिखता है। वह कोल राठोड उठता है और बात करता है।

बात में गोयल ने पूरी कहानी बताई के कैसे xuv की बारात लेकर सूमित ने उन्हें चकमा दिया और इस तरफ राठोड ने सोलंकी को गोली लगने की बात कही।

अब गोयल गुस्से से आगबबूला हो चुका था और राठोड भी। उन्होंने आपस मे कुछ बात की। जिस में से पहले सूमित को कैसे देश से बाहर निकल ने से रोका जाए। और इस बारे में गोयल को कुछ सूजा, उसने सिर्फ एक्शन का सोचा फिर राठोड को बताने को सोचा।
फोन रखने के बाद राठोड भी एक गहन विचार में पड़ गया। अब पानी नाक से ऊपर जा चुका था।

@@@@@@@@@@@@@@@@@@@@

यहां सूमित के फोन पर एक sms आया जिसमें लिखा था "Done" , यह पढ़ कर वो मुस्कुराया ओर सामने sms किया " Well Done" . यह देख कर नेहा थोड़ी परेशान हो गई।

नेहा: यह तो प्लान में नही था। किसी को मारना या मारने की कोशिश करना। हम वेसभी उनसे आगे है। कुछ ही मिनिट में हम बोर्ड करेंगें ओर तुमने...

सुमित: (बीच से रोक के) its important dear. Every step is calculated. No chance of error should be their. हम..

@@@@@@@@@@@@@@@@@@@@

यहा सोलंकी को नानावटी हॉस्पिटल के opretion ward में ले जाया गया और उसके कॉरिडोर में खड़े गोयल, परासर राठोड के करीब खड़े ,थे तीनो ने आपसमे देखा और कुछ बातचीत हुई। आपरेशन वार्ड की लाइट चालू हुई। यह उनका डिक्शन चालू था। वही मुख्य सर्जन को वार्ड में जाते देख के गोयल उन्हें रोक कर कुछ कहता है , डॉक्टर हामी भरते है और अंदर जाते है, यह क्या कहा उसके बारे में गोयल राठोड को inform करता है यह सुन कर गोयल की पीठ थपथपता है। फिर किसी गहन विमर्श में पड जाते है और फिर एक निर्णय लिया जाता है।

*****************************************

क्या राठोड सूमित को अब personaly लेगा?
गोयल परासर ओर राठोड क्या करने वाले थे?
उस से क्या सूमित ओर नेहा पकड़े जाएंगे?

क्या होता है आगे जान ने के लिए एपिसोद 15का इंतज़ार कीजिये।

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED