CHECK MATE - 10 books and stories free download online pdf in Hindi

चेक मेट - 10

Episode 10

यहा सूमित अपने घर आता है और डोरबेल बजाता है। दरवाज़ा एक लेडी खोलती है , यह वो लेडी है जो फेमेली फोटो फ्रेम में सुमित के साथ थी, डॉ नेहा असली वाली, सूमित की wife.

सूमित अंदर आता है और दोनो एक दूसरे को प्यार से हग करते है और किस करते है। फिर दोनों मेंन होल में सजे 3 सीटर सोफे पे बेठ ते है और ...

नेहा: अब..?
सूमित: पापा की बारी।

नेहा के चेहरे पे थोड़ी सी गभराहट आ जाती है वो देख कर ..

सूमित: Dont worry Dear, कुछ नही होगा। पापा संभाल लेंगे और में पापा को।

नेहा हल्का सा मुस्कुराती है।

सुमित: चाय मिलेगी?

नेहा हा में सर हिलाते जवाब देती है और किचन की ओर जाती है। तब सूमित एक कॉल करता है।

सूमित: सब ठीक?
सामने से: हाँ । अब तक सब ठीक।
सूमित: फिक्र मत करना। आप के पीछे में हु। सम्भाल लेना। रखता हूं।

फोन डिस्कनेक्ट कर देता है।

.....................................................................

यहा प्रदीप के घर पर रहै राठोड ओर सोलंकी इस केस को बंद करने का सोच ही रहे थे और उस वख्त ...

सोलंकी: साला ये गजब खेल खेल गया सूमित। एक एक्ट्रेस को नकली डॉक्टर बना कर के हमारा मामू बना गया। पता नही ओर क्या क्या स्टोरी बनाई होगी इस psyudologiya fetastica ने?

तभी ये बात जैसे राठोड के दिमाग को तीर की तरह लगी और तुरंत ही...

राठोड: यस सोलंकी , हमने गलती करदी। याद करो, हमने सुमीत का पूरा इन्ट्रोगेशन यही इसी घर मे ओर प्रीसाइसलि यहा इसी कमरे में ओर स्टडी रूम में किया है।

सोलंकी(हा में सर हिलाते हुए) : हा, ओर जब रेस्ट किया तब वो बेडरूम में ओर पैनिक एटेक आया तब नकली नेहा के साथ बाहर।

दो सेकंड तक दोनों एक दूसरे के सामने देखते हुए..ओर जैसे कहा क्या चेक करना है वो एक दूसरे को इशारो में ही कहते हुए..

सोलंकी: शिवा ,रघु तुम दोनो होल ओर बालकनी बारीकी से चेक करो। मे बेडरूम देखता हूं।

राठोड: में स्टडी रूम ।

फिर 4 लोग तीनो जगह को बारीकी से चेक करते है। रघु ओर शिवा होल के सोफे , टेबल , ड्रोवरस , फर्श, बाल्कनी का पैराफिट, आजु बाजू की छोटी छोटी चीज़े देखते है, यहां bedroom में सोलंकी बेड के गद्दे, बेड के साइड ड्रोवर्स, अलमारी वगेरा चेक करता है, इवन बाथरूम में भी बारीकी से देख ता है और वही स्टडी रूम से राठोड कि आवाज़ सुनाई दे ती है।

राठोड: सोलंकी .. यहां.. जल्दी।

सोलंकी , रघु ओर शिवा तीनो भाग के स्टडी रूम में पहोचते है और राठोड उन्हें कुछ दीखाता है ।

उसे जो मिला था वो कुछ अनूठा था। कुछ ऐसा जो उनके होश उड़ा देने वाला था। जिस से उनको पता चलने वाला था कि सूमित क्या गेम खेल गया।
.....................................................................

सूमित ओर नेहा अपने सोफे पे बैठे बैठे कॉफी पीते पीते टीवी देख रहे है। प्रदीप के घर हो रही सारी घटना ए टीवी पे दिख रही है। उसने देख ना सके ऐसे एंगल पर मिनी cctv लगा रखे थे। यह उसके प्लान का ही हिस्सा था। यह देख कर...

सूमित: (नेहा को) पकड़ तो लिया लेकिन बहुत देर से।
अब आएगा मज़ा।

नेहा भी हल्का सा मुस्कुराती है ऐसे जैसे उसे अपने पति की प्लानिग पे बडा गर्व हो।

सूमित एक कॉल करता है।

सूमित: सब तैयार?

सामने से: जी सर, सब तैयार।

सूमित: 20 मिनिट में निकलेंगे।
।फोन डिस्कनेक्ट कर दिया।

नेहा (यह देख कर) : यह क्या नया ट्विस्ट है। ? अभी निकलते है। ये देख कर क्या करना है। (टीवी की ओर इशारा करते हुए)

सूमित: जब शिकारी आप के खूब नज़दीक हो और आप याने शिकार एकांद इंच से बच जाओ तो उसमें जो मज़ा है वो किसी मे नही। यहा पे वो गेप हमने बना रखा है। बस थोड़ा और नज़दीक आने दो। फिर जब हथेली में से रेत की तरह हम फिसलेंगे ओर तब राठोड ओर सोलंकी का जो हाल होगा वो देखने का मज़ा में गवा न नही चाहता। ओर हा यह मत समझना कि में ऑवर कॉंफिडेंट हूँ। Evrery Thing is planed.

नेहा: I know dear, ऐसे ही 3 साल थोड़ी लगाए है?

सुमीत: तो बस, फ्री में अछि सी मूवी देखो।

और दोनों खिलखिलाते हसने लगते है। और फिर से टीवी पर स्टडी रुम की गतिविधि देख ने लगते है।

वो क्या था जो राठोड को मिला और वो चोंक गया।? सोलंकी ओर शिवा ,रघु की आंखे फेल गई।? ऐसी क्या चीज़ थी जो सूमित को इनसे आगे रखे हुए थी।

*****************************************
आप को यह एपिसोड ओर अब तक की कहानी केसी लगी ये मातृभारती मेसेज में या 7016139402 के whats app में जरूर बताएगा।

सौमिल कीकाणी।

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED