चेक मेट - 13 Saumil Kikani द्वारा फिक्शन कहानी में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

चेक मेट - 13

Episode 13

सुबह के 9 बजे नेहा ओर सूमित सुव में बैठे थे और xuv मुम्बई के रास्तों से पानी की तरह जा रही थी, थोड़ा सा ट्राफिक था इस लिए नेहा चिंतित थी लेकिन सूमित के चेहरे पर जरा सी भी शिकल नही दिख रही थी। हां देख कर..

नेहा: सूमित .. 9 बजे में ही हमे ट्राफिक दिख रहा है, they can catch us.

सूमित: (हल्की मुस्कुराहट आती है) is it?

और तभी उनके xuv के पीछे दो और आगे दो बिल्कुल वैसी ही xuv आ कर चलने लगती है और नेहा देखती है कि सारी गाडियो के नम्बर भी एक ही है। यह देख कर गर्व भारी नज़रो से देख ते हुए..

नेहा: I must say You seriously f@#k the head of Mumbai Police.

सूमित: the man with uniform knows how to deal the other man with uniform.

इस बातों के दरमियान गोयल सोलंकी के कहे अनुसार सूमित के पीछे सूमित के घर से निकल ते ही लग चुका था और इसी लिए वो उन 5 एकसी xuv के पीछे था लेकिन क्यों कि दो से तीन बार सारी गाडियो ने अपने क्रम बदले थे इसीलिए गोयल तेय नही कर पाया कि कोनसी गाड़ी में सूमित ओर नेहा हो सकते है।

और कुछ ही देर बाद दो गाड़िया आगे के चार रास्ते से लेफ्ट को मुद गई बाकी तीन गाड़िया सीधे चलती रही।
ये देख कर..

गोयल: परासर, यह से एरपोर्ट तक जाने वाकई हर रुट को ट्रैक करो और हर चोकीओ को इन्फॉर्म करो। सारी details xuv की देदो। पांच में से किसे में तो होंगे ही।

परासर ने बिलकुल वैसे ही किया , अगले पांच मिनिट्स में लगभग हर चौकी को इन्फो मिलचुकी थी। अब अबके आगे की तीन में से एक गाड़ी राइट में गई और दूसरी लेफ्ट में मुड़ी। एक सीधे रास्ते कंटीन्यू होती गई।

ये देख कर..

परासर: सर इन दोनों रास्ते मे से एक भी रास्ता एरपोर्ट नही जाता। नाही शॉर्टकट नाही कनेक्टिंग रुट।

गोयल: (कुछ सोचते हुए) फिर से चु@#या बना गया। एक काम कर फारूक कट मार इसको। घेर साले को।
फारूक जो जीप चला रहा था उसने एक्सलेटर पर पाव दबाया ओर गाड़ी ने xuv को overtake करते हुए pichhe छोडा ओर तुरंत ही लेफ्ट ड्रिफ्ट मार कर फिल्मी style में xuv का रास्ता ब्लॉक किया।

तुरंत ही जीप में से गोयल ओर परासर उतरे और हाथ मे गन दागे xuv के पास गए उन्हें ओर दो कॉन्स्टेबल 3not3 गन से कवर किये थे।

गाड़ी में बैठे ड्राइवर को उतरने का इशारा किया , वो उतरा फिर आगे पीछे के दरवाजे खोले, और जो गोयल को लगा वो सही साबित हुआ। xuv खाली थी।

ये देख कर,

गोयल: बे@/%द.. (एक गहरी सांस ली और फिर एक कॉल किया ). यस RTO? मि सब इंस्पेक्टर गोयल बोलतोय। मला ताबड़तोड़ सगळा रास्तानच्या cctv फुटेज पायजे । हो। मि माज़ा लोकेशन सैंड करतो। I want complete live footeges of all route from my location to Airport. Quick.

सामने से जवाब में ok सर सुनाई दिया।

उसी वख्त परासर फोन लेके गोयल के पास आया और कहा..

परासर: sir,details given to airport authorities too. एक बार आप भी उन्हें कन्फर्म कर दीजिये।

गोयल (तुरंत ही फोन लेके ) : Mr Gosh?

गोष: Yes sir, we got all required details. Just give us instruction about what to do.

गोयल: shoot them in their ass. But stop them when you detect them.

गोष: done.

फोन डिस्कनेक्ट हो गया। परासर को देखते हुए..

गोयल: मुम्बई पुलिस की नाक के नीचे से निकला है। परासर, कुछ भी करके घेरो दोनों को।

परासर: साहेब, एरपोर्ट चलते है। इधर से 20 एक मिनीट में पहोच जाएंगे।

गोयल: लेटस गो। ओर हा सब चोकीओ से अप्डेट्स लेते रहो।
वही उनका mobile ब्लिंक हुआ , ओर उनके फोन स्क्रीन पे 20 छोटे छोटे बॉक्स type के लाइव पिक्स दिखने लगे।
गोयल अब अपने फोन पे उन बाकी की चार गाडियो को ढूंढ रहा था। ओर वही चार अलग अलग खानों में वो गाड़िया दिखी की तुरंत ही परासर ने यह देख के उन चारों एरिया के चोकीओ को इन्फॉर्म किया और अगले 5 -7 मिनिट में चार एरिया की पोलिस जिप ने चारो xuv को धर दबोचा।

अगले दो मिनिट में सबसे एक ही जवाब आया।
गाड़ी खाली है। दोनों मेसे कोई नही मिला।

गोयल ओर परासर ये सोच के परेशान हो गए कि वो लोग निकले कैसे। और कब। क्यों कि पहले से ही चारो गाडियो को ट्रेकिंग में डाल दिया गया था। दोनों सोच रहे थे कहा चूक हुई।

यहां दूसरी ओर एक आदमी अपनी sniper का megnifine सेट कर रहा है और अपनी एक आंख बंद कर के दूसरी आंख से उस megnifine कांच में से देख रहा है। उसे प्रदीप के घर मे हो रही हिलचल दिख रही थी।

अब उसने अपनी स्नाइपर गन की ट्रिगर पे उंगली रखी। ओर ट्रिगर खींचा . Bhoom. फायर की जोरदार आवाज। उसने megnifine glaas में देखा , प्रदीप के घर की ब्लकिनी की दीवार पे खून के छींटे लगे थे।

उसने मुस्कुराते हुए एक sms भेजा, " Done".

*****************************************

कोन ज़ख्मी हुआ।
वो कोन था जिसने गोली मारी।
क्या सूमित के कहने पे?
ओर नेहा ओर सूमित कैसे गोयल ओर पूरी पुलीस को चकमा दे गए, और कब?

जान ने के लिए एपिसोड 14, का इंतज़ार कीजिये।