Ab Nhi Sahugi - 15 books and stories free download online pdf in Hindi

अब नहीं सहुगी...भाग 15

शैली नूर के गले लिपट कर ज़ार ज़ार रोती रही lऔर कहा l
नूर तू साथ है तो में अब नहीं सहुगी ओर अनुज की कम्पलेन करुंगी पुलिस स्टेशन जाकर मेरी फैमिली मेरे साथ है l मुझे अब कोई डर नहीं फहाद का शुक्रिया अदा करते हुए नूर के भाईने कहा तुम इनका साथ नहीं देते तो मेरी बहनों के साथ क्या हुआ होता l लेकिन अभी इनकी मुश्किलें खत्म नहीं हुई
थी...!!!

भाग 15

शैली और नूर ने ऑफिस जाते ही अनुज के आने से पहले वो सबूत ढूंढ़ने की कोशिश की l लेकिन अनुज के आने से उनको कुछ हाथ नहीं लगा l वो मायूस हो गई l अब क्या करे ? लेकिन नूर ने हिम्मत नहीं हारीl
सोचती रही कि अब आगे क्या करना है ? नूर अनुज के केबिन मे अपना काम कर रही थी l तभी अनुज ने नूर को छूते हुए कहाl
नूर तुम्हे जब जब देखता हूं तो मुझसे दूर रहा नहीं जाताl थोड़ा छटपटाती हुई बोली l सर ये ऑफिस है रूम नहीं lआप खुद पर काबू करेl ऐसा बोलते हुए अनुज को दूर किया lओर कहाl
में शैली से फ़ाइल लेकर आती हूं l नूर बाहर आई ,और चेन की सांस ली l पानी पिया l
शैली उसे देख समझ गई थी कि अनुज ने कुछ गलत करना चाहा है l नूर से कहा l
नूर तू ठीक है ना कुछ गलत तो नहीं किया उसने तेरे साथ ?
नहीं मेने संभाल लिया , लेकिन लगता है अब ज़्यादा नहीं रोक सकती वो पागल हो रहा है l अनुज ने नूर को अंदर बुलायाl कहा l
" लंच के बाद हमें कहीं जाना है ,अपने काम अभी खत्म कर लेना l
नूर अनुज के इरादे समझ गई थी, उसने अनुज की नजर बचा के फहाद और शैली को मेसेज किया l बताया की अनुज उसे कहीं लेे जाने वाला है l फहाद ने तभी कुछ सोचा और ऑफिस से बाहर निकल आयाl किसी बहाने से यह शैली बहुत परेशान थी कि अब नूर के लिए क्या करें ?
टाइम हो गया था जाने का l नूर ने निकल ने से पहले पूछाl
सर हम कहा जाने वाले है ? आज तो कोई मीटिंग भी नहीं? तब अनुज ने नूर से कहा l
आज तुम ओर में एक होने जा रहे है l नूर को उसके नापाक इरादे पता थेl लेकिन ये नहीं जानती थी की जाना कहा है lअनुज नूर को लेकर निकल गयाl गाड़ी में नूर ने अपने मोबाइल से फहाद को कॉल किया ,ओर अनुज से बाते करती और बातो बातों में उसने अनुज से सारी बाते निकल ली l अनुज ने कहा l आज हम मेरे फार्महाउस हाऊस जा रहे है वहां मेरे एक फ्रेंड ने पार्टी रखी है ,ओर फुल इंजॉय होगा !तुम्हे ओर मुझे भी कोई डिस्टर्ब नहीं करेगा ! आज तुम्हरे हुस्न का जाम पीने का मोका मिलेगा मुझे l ओर वहा कुछ खास लोग भी आए होंगे जिसे खुश कर दिया तो बहुत फायदा होगा.!
वहा फहाद ने ये सारी बाते सुनी lअब उसे क्या करना है वो समझ गया थाl उसने शैली को ये सब बताया ओर कहा l तुम फिक्र ना करना में सब संभाल लूंगा l नूर को लेकर अनुज पहुंचा l अनुज के कुछ दोस्त वहा मौजूद थेl वो सब भी जानवर भेडिए थे l अय्याशी करने आए हुए थे सारे lओर शिकार नूर होने वाली थीl सबके बीच नूर खुद को कैसे बचा पाएगी?
लेकिन फहाद अपनी और से पूरी कोशिश कर रहा थाl लेकिन नूर उन दरिंदो के हाथो फस गई थीl एक के बाद एक भेड़िया नूर को छू रहा था l नूर खुद को बचाती हुई यहां से वहां होती रही l लेकिन अनुज ने नूर को अपनी बाहों में ले लिया थाl उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा l नूर उसे दूर होने की कोशिश कर रही थीl लेकिन उसकी किस्मत ओर उसका और फहाद का प्यार उसके साथ थाl तभी फहाद पुलिस लेकर वहां आ गया l और वहां जो चल रहा था पुलिस के सामने था l पुलिस ने नूर को बचा लिया l अनुज को अपनी हिरासत में लिया! अनुज के खिलाफ केस दर्ज किया गया !काफी काली करतूतें सामने आई l अनुज की ओर सारे सबूत भी मीले उसके ऑफिस की तलाशी ली गईl सारी लड़कियों के विडियोज़ भी मिले जिसमे अनुज को सजा मिलनी ही थी l शैली नूर को उनकी हिम्मत के लिए सराहा गया l सुमित अरोरा भी इस केस में आगे आकर सच का हौसला बढ़ाया l शैली - नूर की हिम्मत की दाद देते हुए शैली को अपने ऑफिस में जॉब दीl उन्होने कहा lआप जैसे लोग मेरे ऑफिस में होगे ये मेरी खुशनसीबी होगी ! फहाद ने अपने प्यार का इजहार किया! नूर से नूर ने उसे कबूल किया !दोनो की फैमिलिया खुश थी !दुनिया में कुछ लोग नूर ओर शैली की सरहना कर रहे थे !और कुछ लोग उनको बुरा बोल रहे थे ! लेकिन नूर ओर शैली को अब इस सब से फर्क नहीं पड़ता क्यू की ।

(हम जब तक सहते हैं दुनिया ज़ुल्म करती है हम हिम्मत करके आवाज़ उठते तो दुनिया भी हमसे डरती हैं)

?Happy anding?

समाप्त

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED