Ab Nhi Sahugi - 12 books and stories free download online pdf in Hindi

अब नहीं सहुंगी...भाग 12

शैली जैसी तो नहीं जिसने बहुत प्रॉब्लम बढा दी थी, लेकिन तुम समझदार हो!
में तुम्हे पहले किसी और के साथ नहीं जाने देना चाहता था ! इसलिए डील पोस्पों की और अपने साथ यहां ले आया!
अब देर ना करो और बस मेरी आगोश में आ जाओ..!
अब आगे...!

भाग 12

अनुज ने नूर को अपनी बाहों में जैसे ही लिया तभी उसकी फोन की रिंग बजी !
नूर ने अनुज को दूर करते हुए कहा!
" सर मेरा फोन आ रहा है ! फोन उठाने दो !अनुज के अंदर का जानवर जागा हुआ था वो नूर को छोड़ नहीं रहा था!
वो नूर को बोला!
"कोई फोन कॉल नहीं ! बस तुम मेरी बाहों में रहो..! मुझसे दूर ना जाओ..! मुझसे अब रहा नहीं जाएगा..!
नूर खुद को बचाते हूए !
"सर बस दो मिनट में आती हूं ना आपकी बाहो में..! थोड़ा सा इंतजार फिर और मज़ा आयेगा.!
अनुज की बाहों से छूट के नूर ने जल्दी कॉल पिक किया!
"हेल्लो" बोला!
फोन पर नूर ने कुछ सुनते ही बोला!
" ये क्या बोल रहे हो क्या हुआ पापा को? कहा है वो..? में बस अभी आती हूं ..?
नूर की बाते सून कर अनुज ने कहा!
" नूर क्या हुआ है और तुम अभी कहीं नहीं जा सकती!
नूर ने अनुज को अपने से दूर रखते हुआ कहा..!
सर प्लीज़ मुझे जाने दीजिए..! मेरे पापा को कुछ हुआ है..! में नहीं रुक सकती.!
इतना बोल के नूर वहां से निकल आई..!
शैली को कॉल किया!
कहा..?
" तूने सही टाइम पे कॉल किया! नहीं तो न जाने आज क्या हो जाता शैली ?
नूर तू ये सब में मत उलझ.! वो अच्छा इंसान नहीं..! में जानती हूं वो किस हद तक जा सकता है ! तू खुद को क्यू बर्बाद करने पे लगी है ! में तो अपना सब कुछ खो ही चुकी हूं , लेकिन तू क्यू अपनी ज़िन्दगी खराब करना चाहती है ! छोड़ दे मुझे मेरे हाल पर ..!
नूर ने कहा..
"में सिर्फ तेरे लिए नहीं उन सभी लकड़ियों के लिए ये सब कर रही हूं जो बर्बाद हो चुकी है ! या आगे जा कर हो सकती है...! किसी ना किसी को ये करना है तो क्यू ना हम ही इस अनुज को उसके अंजाम तक पहुंचाए ..!
शैली फिर भी उसे रोकने की कोशिश करती रही !
लेकिन नूर रुकने वालो में से नहीं थी!
नूर घर आकर यही सोच में ढूबी थी कि आगे अब क्या करना चाहिए!
ऐसे हर बार कॉल से में अनुज के नापाक इरादों से नहीं बच पाउगी !
इधर शैली को नूर की फिक्र हो रही थी!
शाम ऑफिस से निकल कर बस स्टेन्ड पर बस का इंतजार कर रही शैली को किसीने पीछे से हाथ पकड़ा !
कहा!
" ये सब चल क्या रहा है ऑफिस में तुम खुद को बहुत समझदार समझती हो..! जब शैली ने देखा तो फहाद वहीं लड़का है जो शैली के ऑफिस में वो सब कुछ जानते हुए भी कभी कुछ नहीं बोला!
लेकिन आज ऐसा क्या हुआ! जो वो शैली के पास खुद आकर ये सब बोल रहा था! शैली ने उसे कहा किस बारे में बात कर रहे हो.. में समझी नहीं..!
फहाद ने कहा..!
" यही जो तुम और नूर कर रही हो..!"
अनुज ने तुम्हे तो बर्बाद कर ही दिया है, तो अब तुम नूर को क्यू बर्बाद करना चाहती हो ! दोनों सहेलियां पागल होगई हो !
पता हैं वो आज नूर को अपने साथ लेकर गया है !
शैली ने हैरान हो कर पूछा!
" तुम्हे कैसे पता हम दोनों दोस्त है ?
तब फहाद ने कहा !
"में कॉलेज टाइम से तुम दोनों को जानता हूं ,लेकिन कभी बात नहीं हुई है हमारी, में तुम दोनों का सीनियर था कॉलेज में!
नूर को कॉलेज टाइम से ही पसंद भी करता हूं!
मेने कभी ये बात किसी को बोली नहीं है ,लेकिन जब मेने नूर को उसकी ऑफिस में पहले दिन देखा तो बहुत बुरा लगा!
नूर गलत जगह आ गई है , तुम्हे देखा था तभी यही सोच रहा था कि ऐसा क्या करू जिसे तुमको बचाया जाए !
लेकिन में मजबुर था !
आज नूर को अनुज के साथ जाता देख मेरा खून खोल उठा!
लेकिन अनुज तो मीटिंग के बाद ऑफिस आ गया था !
उसके साथ नूर नहीं थी ! कहा है वो ठीक तो है ?
शैली मुझे बताओ तुम कुछ जानती हो तो प्लीज बोलो..!
शैली ने उसे कहा !
"सब बताती हूं मेरे साथ चलो!
शैली फहाद को अपने साथ नूर के घर ले आई !
शैली ने नूर को फहाद के बारे में बताया !
लेकिन ये नहीं बोला की फहाद नूर को चाहता है क्यू की फहाद ने उसे मना किया था कि जब तक उसे ये पता ना हो कि नूर उसे पसंद करती हैं या नहीं तब तक नही बोलना है..!
शैली ने कहा !
"नूर फहाद हमारी मदद करना चाहता है !
नूर ने कहा!
" इतने दिन से कहा थे जब वो दूसरी लड़कियों के साथ खिलवाड़ कर रहा था !
फहाद ने कहा!
" मुझे पहले ये सब नहीं पता था !
शैली के ऑफिस ज्वाइन करने के कुछ टाइम पहले ही मुझे इन सबका पता चला!
में खुद सोच में था कि करू तो क्या करु..?
जानता सब था लेकिन सबूत नहीं है मेरे पास ! बस यही वजह थी चुप रहने की !
नूर ने कहा!
" ठीक है अब हम साथ मिल के अनुज को ठीक करेंगे!
शैली ने कहा!
" अब हमे करना क्या है आगे ?
फहाद बोला!
"हमे अनुज की हर डील पर नजर रखनी है, कब कहां जा रहा है! ये भी पता होना चाहिए कि डील कब और किसके साथ है !
तभी हम कुछ कर सकते है !
शैली ने कहा !
"ये सब ईन्फरमेशन में आप लोगो को देे सकती हूं ! क्यू की इसकी जानकरी मेरे पास होती है!
नूर ने कहा!
" ठीक है आगे से वो किसी मीटिंग के लिए जाता है तो तुम ईन्फरमेशन दोगी!
में उसके साथ जाउंगी !
फहाद ने कहा!
" बाकी काम में देख लूगा ! नूर को वो छू भी ना पाए ऐसा करना होगा मुझे!
नूर ने कहा !
"में मोबाइल में उसकी सारी बाते रिकॉर्ड करती रहूंगी. जैसे आज की है और मोका मिला तो वीडियो भी ..!"
फहाद ने कहा !
"हमें इस सब से ज्यादा उसकी आने जाने की टाइमिंग पर ध्यान देना होगा !
नूर ने कहा..!
"हमें ये सब कल से स्टार्ट करना है..!

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED