राजीव जया को कहता है, "मौत सामने है और ऐसी बाते कर रही हो तुम।"
जया उसे कहती है, "डरती नहीं हूं मैं किसी से भी , मौत से तो बिल्कुल भी नहीं।"
राजीव उसको अपनी डेविल वाली वाइस में कहता है, " पर मुझसे डरो।"
जया हस्ते हुए कहती है, "तुम जेसे गुंडे से डरूंगी मैं। पत्रकार हू मैं, रोज़ का काम है ये मेरा , तुम जैसे गुंडो को बेनकाब करना।"
राजीव उसके करीब आकर उसके कान में धीरे से कहता है, "पर तुम तो सिर्फ मेरे बारे में लिखते हो। बहुत शौक है ना तुम्हे मेरे बारे में लिखने का, इतना पसंद आ गया मैं तुम्हे , बता दो मरने से पहले तुम्हारी आखरी ख्वाइश ,क्या पता पूरी कर ही दु मैं।"
जया उसको धक्का मार कर कहती है, "दूर रहो मुझसे . मेरे पास आने की जरूरत नहीं है।"
राजीव उसको गुस्से में कहता है, "हाउ डेयर यू , मुझे छूने की हिम्मत केसे हुई तुम्हारी।"
राजीव उसके आगे बंदूक करते हुए उसे कहता है, "ऊपर जाकर लिखना अब मेरे बारे में।"
जया उसे बिना किसी डर के कहती है, "मार दो मुझे, कोई दिक्कत नहीं है मुझे। इससे ज्यादा कर भी क्या कर सकता है तुम जेसा डेविल ।"
राजीव अपनी बंदूक की टाइगर दबा कर उसको बोलता है , "अपना स्कार्फ हटाओ तुम्हे मांरने से पहले देख तो लू तुम्हे , मैं भी तो देखु कोन है वो जेसे मेरा भी डर नही है।"
जया अपना स्कार्फ हटाती है। राजीव उसको देखते ही शॉक हो जाता है। राजीव अपने बॉडीगार्ड को अंदर बुलाता है
राजीव शेरा को कहता है, "मैम को छोड़ के आओ जहा भी एन्हे जाना है।"
राजीव का एक बॉडीगार्ड जया की तरफ बंदूक करते हुए कहता है, " पर सर इसके पास आप के खिलाफ सबुत है."
राजीव उस बॉडीगार्ड को गोली मार देता है।
जया एक पल के लिए सहम जाती है किसी को अपने सामने मरते देख कर ,पर वो अपने आप को संभाल कर कहती है, "चली जाउंगी मैं, है मेरे पास स्कूटी।"
राजीव जया को प्यार से मुस्कुराते हुए कहता है, "ठीक है जाओ।"
जया बहार जाने लगती हैं तभी राजीव उसे रुकने के लिए कहता है, "
राजीव उसे कहता है, "ये मेरा नाम डेविल क्यों लिखती हो तुम, मेरा नाम लिखने में शर्म आती है क्या तुम्हे। अभी शादी नहीं हुई है मेरी. मेरा नाम ले सकती हो तुम। राजीव सिंह नाम है मेरा। ये लिखा करो। अब जाओ, ध्यान से जाना. बाय ।"
जया चलि जाति है . उसे यकीन नहीं हो रहा था कि वो राजीव सिंह दी डेविल के घर से जिंदा आ गई थी। जया जल्दी से अपने ऑफिस दी न्यूज टाइम्स (काल्पनिक नाम ) चली जाती हैं,
राजीव अपने असिस्टेंट तरुण को फ़ोन करता हैं और उससे जया के बारे में सारी जानकारी निकालने के लिए कहता है, "
1 घंटे में सारी जानकारी आ जाती है उसके फोन पर
राजीव जया की फोटो देखते हुए उसको कहता है, "जल्दी मिलते हैं मैसेज जया राजीव सिंह।"
आज के लिए इतना ही ।
❓ क्यू राजीव ने जया को जिंदा जाने दिया अपने घर से ?
❓क्या चल रहा है राजीव के दिमाग में ?
❓ जया क्यू आई थी राजीव के घर ?
❓अब क्या करेगा राजीव जया के साथ ?