The Devils Journalist Wife - 5 raj द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

The Devils Journalist Wife - 5

पंडित जी  शादी शुरू करवाते हैं । पंडित जी कन्या दान करने के  लिए  कहते है ।

राजीव शेरा को ईसरा करता है , शेरा जया के चाचा चाची को लेकर आता है ।

वो दोनो बिना कुछ कहे जया का कन्या दान कर देते है । जया उनको उम्मीद से देख रही थी , पर वो दोनो मजबूर थे क्युकी राजीव ने उनके दोनो बच्चो को भी किडनेप कर लिया था।

कन्या दान के बाद जया के चाचा चाची को राजीव के बॉडी गार्ड  एक कमरे में बंद कर देते है ।

जया  राजीव को कहती है । ———  छोड़ दो मेरे चाचा चाची को , क्यू  करना  चाहते हो मुझसे  शादी ?

पंडित जी  राजीव को जया को मंगल सूत्र पहनने के  लिए कहते  है ।

राजीव जया को मंगल सूत्र पहनाते हुए कहता है ।———  शादी के बाद बता दूंगा। मुझे बस शादी करनी है।

जया उसे कहती -———  किसी और से कर लो  ।

राजीव  उसे कहता है ।- ——— प्यार करता हूं ना तुमसे, 2 महीने में कहा दूसरी लड़की ढूंढूगा । तो तुमसे ही कर रहा हु शादी ।

जया राजीव को कहती है ।——— - मैं तुमसे शादी नहीं कर सकती ।

राजीव उसे कहता है। -———  किसी और से प्यार करती हो तो उसे भूल जाओ .अब तुम मेरी हो, सिर्फ मेरी

पंडित राजीव उन दोनो को फेरे लेने के की कहता है ।  राजीव उठ जाता है ,पर जया नही उठती ।

राजीव शेरा को कहता है । ———  जया के भाई बहन को मार दो ।

शेरा किसी को फोन करता है , जया जल्दी से मंडप से उठ जाति है। और राजीव को कहती है । ——— तुम ऐसा कुछ भी नही करोगे ,  कर रही मैं  तुमसे शादी ।

राजीव शेरा को कहता है ।  ——— अभी के लिए कैंसल ।

शेरा अपना फोन वापस रख लेता है ।

जया और राजीव 7  फेरे  लेते है । और वापस बैठ जाते है मंडप में ।

जया एक लास्ट कोशिश करती है। राजीव को मानने के लिए वो उसे कहती है ।-———  जाने दो मुझे ,मैं तुम्हारे कोई काम की नहीं हूँ, मैं पहले .

जया आगे कुछ बोल पाती उससे पहले ही राजीव उसके मुँह पर टैप लगा देता  है। फिर उसके दोनों हाथ को भी बंदवा देता है अपने आदमियों से

राजीव  उसको कहता है। - ——— बहुत बोलती हो तुम। शादी के बाद बात करेंगे  जी भर कर ।

सिंदूर दान के बाद उन दोनो की शादी  हो जाति है ,वो दोनो पति पत्नी बन जाते है ।

राजीव जया के हाथ खुलवाता हैं और उनका मैरिज  सर्टिफिकेट पर साइन करवाता है , और उन पेपर को कोर्ट भेज देता है।

राजीव जया के मुँह से टैप हटाता है

टैप  हटते ही जया राजीव से कहती है -———  चाचा चाची ?

राजीव जया को उस कमरे की तरफ ईसरा करते हुए कहता है ।-———  आखिरी बार मिल लो उनसे ।

जया अपने चाचा चाची के पास जाती हैं उस  कमरे में। उन दोनो को सही सलामत देखते ही जया चैन की सांस लेती है ।

जया पारुल जी को हग कर लेती है। वो उनसे पूछती है । ·——— आप दोनो ठीक हो

पारुल जी उससे अलग होके हा में सर हिलाती है।

जया  तेजस जी को कहती है -———  चाचा अपना फोन दीजिए मैं अभी पुलिस को फोन करती हूं ।

पारुल जी जया के गले में मंगलसूत्र और मांग में सिंदूर देख कर उसे कहती है ।——— - पर जया  तेरी शादी तो हो गई है अब। अब क्या करेंगे हम ? वो इंसान तेरा पति है अब ।

जया पारुल जी को कहती है । -———  चाची जबरदस्ती  की हैं उसने मेरे साथ शादी , मैं  नहीं मानती इस शादी को। उस डेविल को तो कभी अपना पति नही मानूंगी मैं ।

तेजस जी जया को समझते हुए कहते है । -———  जया  ये इंसान बहुत खतरनाक है। पुलिस भी इससे कुछ नहीं बिगाड़ सकती। तू ही तो बता रही थी, इसके बारे में हमे । दोनो  बच्चों को भी पकड़ रखा है इसने

जया  उनको कहती है ।-———  मुझे अपनी जिंदगी इसके साथ नहीं बितानी है। उन दोनो  को बचा लुंगी मैं, अपनी जया पर भरोसा रखो आप ।

पारुल जी जया को दुखी होके कहती है ।———  - मैंने तुम्हें हमेशा मां का प्यार दिया है, तू क्या चाहती है ये गुंडा मेरे बच्चों को मार दे।

जया पारुल जी को कहती है ।——— - पर चाची आप को तो पता ही है सब कुछ। मैं नही रह सकती इसके साथ ।

पारुल जी जया के गाल पर हाथ रख कर उसे कहती  है l -———  शायद भगवान ने तेरे लिए ही इसे  भेजा है। क्या पता ये तेरी मदद कर दे.

जया उनका हाथ अपने गाल से हटा कर गुस्से में कहती है। ——— - मेरी मदद कोई नहीं कर सकता, वो बहुत बुरा है। ये भी मुझे उनसे नहीं बचा सकता ।

पारुल जी जया को समझते हुए कहती है ।——— - ये इतना अमीर है जया , तुझसे शादी की है  इसने ,  करेगी तेरी मदद ये।

जया उनको कहती है । ——— इस डेविल से तो कभी मदद नहीं लूंगी मैं ।

राजीव उस कमरे में आता है।

राजीव जया से कहता है ।———  - बात कर ली अपने चाचा चाची से, अब इनकी बिदाई कर दो।

राजीव अपने बॉडी गार्ड  को  बोलता है जया के चाचा चाची को उनके घर वापस छोड़ कर आ जाए।

जया राजीव को कहती है ।———  मेरे भाई बहन कहा है ?

राजीव उसको कहता है । ——— - पहुंच जायेगे घर

बॉडी गार्ड जया के चाचा चाची को लेकर चले जाते है ।

राजीव जया को कहता है ।———  - ऊपर  हमारा रूम है , आराम कर लो तुम , 2nd नंबर का रूम है । मैं आता हू ।

जया राजीव को गुस्से में देखती है , उसके पास कोई चारा नहीं था ,उसकी बात मानने के अलावा ,वो  राजीव के रूम में चली जाति है ।

❓ क्या मोड़  लेगी अब जया की जिंदगी , राजीव से शादी कर के ?

❓क्या कभी जया राजीव से पीछा छुड़ा छुड़ा पाएगी ?