KBC एक कॉमेडी कहानी। Roshan baiplawat द्वारा हास्य कथाएं में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

KBC एक कॉमेडी कहानी।

यह स्क्रिप्ट कॉमेडी kbc वेस पर हैरोशन बैठा है और रवि आता है रोशन के पास आकर जोर से सावा सावा माहीया रे सावा सावा रोशन डर जाता है।

रवी     हेलो देवी और सजनो लुगाइयों और मोटयारओ लोडो और लौंडियो गांडु और गांडीईओ और सॉरी सॉरी   

रोशन    अबे जहां पर हम दोनों के अलावा और ह। ही कोन।

रवी       अच्छा तो रोशन जी कौन बनेगा करोड़पति में आपका स्वागत है। 

रोशन      हा तो कीजिये ना।

रवी         अच्छा तो रोशन जी क्या लेना पसंद करेंगे आप चाय के साथ चप्पल या चप्पल के साथ चाय।​

रोशन       ही..... ही।

रवी      तो रोशन जी आप अकेले आये हैं।

रोशन   नहीं मैं अपने बड़े भाई के साथ आया हु। राहुल।

​रवी       नमस्कार राहुल जी। 

​राहुल    उदास मुंह से बेजुबान दिल को मारे।रवि      तो रोशन जी शोक आगे बढ़ाती हैं हमारे export है बड़ोलिया जी। 

बड़ोलिया     स्वागत तो करो हमारा। 

 रवि           आओ जजमान गाल्या सु थाको मान बढ़ावा चप्पल जूता की थाने माला पेरावा गु गोबर से थान नास्तो करवा जजमान आओ।

बडोदिया    ओ ही ही रवी        तो चलिए खेल शुरू करते हैं। 

रोशन     हां कीजिए। 

बड़ोलिया     खेल शुरू करने से पहले मैं कुछ पूछना चाहता हूं। 

रवी       हा पूछो।बडोलिया       दिख तो रहा हूं ना में।

रवी      थप्पड़ मारता है ।

रवी       हां तो हो रोशन जी आपको चार ऑप्शन दिए जाएंगे (बीच में रवि राहुल से बात  करता है इशारों में )आप एक्सपोर्ट कि भी शला ले सकते हैं।

बड़ोलिया      तो रोशन जी यह इतना उदास क्यों है।रोशन         उसका ब्रेकअप हुआ है। 

बड़ोलिया     राहुल ब्रो तू उदास मत हो हर लड़की दिल की बुरी नहीं होती । कुछ शक्ल की भी होती है । हा हा हा।

रवि       आपकी इस बेहुदघी  के लिए एक शायरी अर्ज करता हूं । ना किसी से शिकवा ना किसी से आरजू आप चुप रहते हैं या दो तीन थप्पड़ मार दू।

रवि      हां तो रोशन जी यह रहा आपका पहला सवाल आपकी कंप्यूटर स्क्रीन पर।

रोशन    गुस्से से देखता है।

रवि      ओ सॉरी मेरी स्क्रीन पर । तो रोशन जी बताइए आप यहां पर क्यों आए हैं।

रोशन       गिरवान पड़कर थप्पड़ पर थप्पड़ साले तेरी अम्मा का मुजरा देखने आया हूं (सपने में) 

रवि      तो बताइए रोशन जी। 

रोशन      सुना है सर आप मुजरा बहुत अच्छा करते हो वही देखने आया हूं।

रवि     अरे थैंक यू थैंक यू पर मैं उसके पैसे लेता हूं

रोशन    अच्छा

रवि     हा .... हरे हट।

बाड़ोलिया    हां हां क्या बात क्या बात (राहुल से)रवि      चलिए सौ को आगे बढ़ते हैं।

बाड़ोलिया     रोशन जी क्या आपका भाई हमेशा रोते रहता है

रोशन    हा।

रवि      आपको कोई परेशान 

बाड़ोलिया      आपको पता है सर जब कोई लड़का किसी लड़की के लिए रोता है तो उसकी आंखों से आंसू निकलते हैं। ही ही ही ...... ।

रवी      हा तो रोशन जी ये रहा आपका पहला सवाल।रोशन    हा तो पूछो ना।

रवि      हा तो रोशन जी बताइए।रोशन    हाथ में मसलते हुए आगे जूखता हैं।

रवी      थप्पड़ मार कर बताईए। की रेप्टे कि स्पीड कितनी थी  आपके ऑप्शन है। 

  A 0.5 प्रति सेकंड 

 b  0.2%   

c पता नहीं चला।

D  बदले की भावना। 

रोशन        0.5% हो नहीं सकता 0.2% इस मुटल दास  की इतनी स्पीड नहीं है  मेरे हिसाब से d होगा बदले कि भावना।

रवि    हा तो रोशन जी क्या आप सूअर है।रोशन    क्या।रवि     मेरा मतलब शोर है D को लॉक कर दिया जाए और यह सही जवाब।

रोशन     थैंक्यू थैंक्यू। 

बड़ोलिया      इस जीत की खुशी में बताइए आप दूसरी शादी कैसे कर सकते हैं।

रवी       कैसे बड़ोलिया पहली करने के बाद रोशन       अबे साले।

रवी      रोशनजी इसे छोड़िए। 

रवि   तो ये रहा आपका दूसरा सवाल ₹200 के लिए।क्या आप गू खाते हैं। 

बाड़ोलिया        देखा है। रोशन     साले क्या बोल रहा है पीटते हुए।रवि        देखिये रोशन जी आप गू नहीं खाते यह सवाल है।

रोशन       अच्छा।

रवि      आपके ऑप्शन a सही है b ऑप्शन ए सही है c ऑप्शन a b  सही है। D कुछ 

रोशन    सर खुजालते हुए।

रवि     लगता है रोशन भी दूसरे ही सवाल में फट गई। आप एक्सपोर्ट की सलाह ले सकते हैं।

रोशन     आपको क्या लगता है क्या करना चाहिए।बाड़ोलिया       मुझे लगता है उसके गुदगुदी करें तब भी क्या यह नहीं बोलेगा।

रोशन/रवी      चुप रोशन        d पर लॉक कर दो।

रवि       हा तो कंप्यूटर जी D को लोक कर दिया जाए। रोशन जी d hi क्यू c भी तो हो सकता है। और ये सही जवाब।

रोशन       थैंक्यू सर ।

रवि        हा तो रोशन जी बताइए आप इन जीते हुए पैसों का क्या करोगे।

रोशन       सर में इन पैसों से अपना बिजनेस बड़ाऊगा ।

बड़ोलिया         क्या बात कर रहे हो रोशन जी आपका बिजनेस भी है मैं भी आपके साथ काम करना चाहता हूं वैसे किसका है आपका बिजनेस ।

रोशन      तेल चटाई का। 

बड़ोलिया     अच्छा..    अबे हट हट।

रवि      ले कर बिजनेस।

रवी         तो रोशन सी बहुत ही नेक विचार है आपके । चलो अगला सवाल की तरह पड़ते।मान लीजिए आप घर पर अकेले हैं रात को आपको भूत दिख जाए।

बड़ोलिया       हमें भी दिखाओ। 

रवी।    भूत दिख जाए तो आपका क्या फटेगा।

रोशन       सर ग***

रवि     अबे ऑप्शन तो सुन ले।         A दूध b कच्चा।     C आंख।  D गला 

रोशन      देखिए सर रात का टाइम है तो दूध फटेगा नहीं कच्चा में फेनता नहीं । मैं अपने भाई से पूछना चाहूंगा।

राहुल       देर ना।

बडलिया जी      आपकी मां मर गई। जो गला कटेगा की आंख।

राहुल          दिल रोया की आंख भर आई। रोशन       सर डर मैं आवाज तो निकलेगी नहीं तो c को लोक कर दिया जाए ।

  रवी    आंख को लॉकर दिया जाए। और यह सही जवाब।       

   चलिए अगले साल की तरफ बढ़ते हैं। बड़ोलिया      बढ़ते हैं जिससे क्या मतलब अब उनकी दिल में ही घुस जाओगे क्या।

रवि    आप चुप रहने का क्या लोगे। बड़ोलिया    हरे सर कैसी बातें कर रहे हो। दे  दीजिए 4_ 5 करोड़ रुपए।

रवी       तुझे पता भी है चार पांच करोड़ से मैं कितने जीरो आते हैं।बड़ोलिया।    हां सर।

रवि       कितने बड़ोलिया।   सर जितने आने चाहिए थे।

रवि       अगर अब आप बोले तो सो से बाहर निकाल दूंगा रोशन जी यह रहा आपका अगला सवालकोई ये तो गाना है तो आती है तो चल तू मेरे साथ मैं वो दे दे साथिया ...................हाथ में तो गायिका हाथ में क्या देने की बात कर रही है।A फोन नंबर b चुम्मा c हाथ।  D थप्पड़ रोशन          चुम्मा हाथ कर देगी नहीं।  गुस्से में लग नहीं रही ।  बड़ोलिया जी क्या हो सकता है

बडोलिया       मुंह पर ऊंगली और राहुल की नाक में उंगली डाली होता है। 

रोशन     अबे कुछ तो बोल।

बडोलीया        मैं बोल सकता हूं

 रवि    हा।

बडोलिया          ऑप्शन a पर लोक कर दो।रोशन       हा कर दो।

रवी।     सोच लीजिए रोशन जी a कर दिया जाए।

रोशन।      सोच लिया ह सर c पर लॉक कर दो।रवी        देखते हैं और c पर लोक कर दिया जाए। और ये सही जवाब।

बड़ोलिया         रोशन जी आपकी इस जीत पर एक जोक सुनाऊ मना मत करना वरना में गाली गल्लोच पे उतर आउंगा माइंड मत करना जोक थोड़ा गंदा है तो जोक है। गंदा    हा हा हा.......

रोशन       मारने के लिए उठता है। 

रवी।     अरे रुको रुको । चलो रोशन जी अगले सवाल की तरफ बढ़ते है तो अगला सवाल है लड़कियां मुंह पर दुपट्टा क्यों बानती है।A क्योंकि वह काली है b कई दुपट्टा उतारने से तुम कमी को खराब ना हो जाए।  C कई उनके 70 यार  फहचान ना ले। D या फिर गर्मी के कारण उनका आधा मेकअप कहीं निकल ना जाए उनका असलियत  सामने ना आ जाए कालो कल्लो।रोशन      सर।

बड़ोलिया।     सर एक शायरी है दिल से आई है मना मत करना। हमें तो मेकअप ने लूटा। पाउडर में कहां दम था ।और ओ आई एशियन पेंट लगाकर जो वाटर प्रूफ था।

राहुल      अजब है इश्क यारा।

रवि       उसी एशियन पेंट से तेरा मुंह तोड़ दूंगा।

बड़ोलिया       एशियन पेंट से कैसे मुंह टूटेगा।

रवि।     अर्ज करता हूं कि मैं ऐसा नहीं हूं जो तुम्हारा लॉजिक से हार जाऊं । उस एशियन पेंट में पत्थर डालूंगा और तेरे मुंह पर फेंक के मारूंगा।

रोशन।   सर मार ही दो।

रवि       हा तो रोशन जी बताइए।

रोशन।    सर ऑप्शन डी परलोक कर दिया जाए।रवि      सही जवाब  चलिए अगले सवाल की तरफ बढ़ते हैं।

बाड़ोलिया      तो बताइए रोशन जी उस लड़की ने आपके भाई को क्यों छोड़ा।

रोशन       दोनों के बापू की जिंद कि वजह से उसके बाद से यह किसी से बात नहीं करते।बाड़ोलिया।     आज तो वही बात सच हो गई।

रवि/रोशन      कौन सी।

बाड़ोलिया      कि वह लड़का जो हर रिश्ते को तब्ज्जो दिया करता था वह आज खून के रिश्तों को भी नहीं निभाता।

रवि      वो शायर के चोदे यहां पर शायरी सबा नहीं चल रही है।

रवि      तो रोशन जी बताइए रात का सुख देवागै घड़ी एक सो जा लाल बैगा सो जा मेरे लाल । तो गायिका कौन सा सुख देने की बात कर रही है।

रोशन    देखिए सर वह कुछ भी दे यह दोनों मियां बीवी के बीच की बात है। 

रवि         7 करोड़। ​


आप इस स्क्रिप्ट का ऑडियो वीडियो भी देख सकते हैं। हमारे you tube channel पर।​You tube link https://youtu.be/DUg-Csq_D8A?si=Iq4HOGJcYYDLCPV2


Insta       Roshan _baiplawat