Another wave of love. books and stories free download online pdf in Hindi

एक और लहर प्यार कि ।


इश्क के गुमनाम आशिक ।

तेरा नाम न जाना ना पता।

न जाने कहां चलता जा रहा था वह इस भीड़ भरी दुनिया को छोड़कर पागलों की तरह।।
उसके मुंह से एक ही शब्द बार-बार निकल रहा था धोखा दिया उसने धोखा दिया उसने।

चलो उसकी कहानी को शुरू से देखते हैं।??
दो पंछी प्यार के जिनको कॉलेज में इश्क की हवा लग गई थी
लेकिन दोनों अलग-अलग कॉलेज में थी लड़की सेकंड ईयर नर्सिंग और लड़का सेकंड ईयर इंजीनियरिंग कॉलेज में था दोनों कॉलेज आमने-सामने ही थी इन दोनों कॉलेजों में हमेशा विवाद चलता रहता था एक दिन रोशन (लड़का) नर्सिंग कॉलेज में छुपकर घुस गया
वो वहां कुछ करता उससे पहले ही अंजलि (लड़की) के ऊपर उसकी नजर पड़ी। और उसे देखते-देखते उसकी क्लास में पहुंच गया। तब वहां के लड़कों ने उसे पहचान लिया और उसे बहुत मारा। लेकिन इस मारा मारी के बीच में रोशन ने अंजलि की सुंदरता की प्रशंसा करते हुए उसकी तरफ इशारा किया। फिर रोशन अंजलि से कॉलेज के बाहर मिला। और उसके पास जाकर कहा। मुस्कुराया करो। मुस्कुराने का कोई टैक्स नहीं लगता। और तब अंजलि रोशन को देखते ही पहचान गई थी । कि उस दिन मार खाने वाला रोशन हि था। और वह इसका फायदा उठाकर रोशन को धमकी देने लगी । कि वह कॉलेज के लड़कों को बुला लेगी। फिर रोशन ने कहा पिछली बार भी तो तैयार था इस बार भी तैयार हूं 1,2,3 बार नहीं हजारों बार तैयार हूं। लेकिन अंजलि यह सुनकर वहां से जाने लगी थी जाते समय ही रोशन अंजलि से पुकार कर I Love You बोल देता है। लेकिन अंजलि ने कुछ जवाब नहीं दिया था।
और रोशन इसी तरह अंजलि से मिलता रहता था कई दिनों तक रोशन ने अंजलि के पीछे गुजारे। लेकिन अंजलि एक दिन उसकी क्लास में पढ़ने वाले लड़के के साथ आई। वह लड़का किसी बिजनेसमैन परिवार से था। तब वहा रोशन भी आ गया। लेकिन उस लड़के के पापा के कई दुश्मन थे। जो उस लड़के को पकड़ने के लिए पहुंच गए थे। उन लोगों ने लड़के को पकड़कर अंदर बिठा लिया रही। और अंजलि छुड़ा रही थी। तब एक आदमी ने अंजलि को धक्का देखकर नीचे गिराना चाहा लेकिन रोशन ने पकड़ लिया। रोशन गांव से विलोंग करता था तो गुस्सा उसकी नाक पर ही बैठा रहता था। उस समय रोशन ने एक ही मुक्के में उस आदमी को ढेर कर दिया। इन लोगों के पास हथियार थे लेकिन इस दौरान रोशन की कॉलेज के लड़के आ गए थे और उनके बीच लड़ाई शुरू हो गई इस बीच रोशन को चाकू से मार पड़ती हैं। और रोशन जमीन पर गिर जाता है तभी अंजलि की आंखों में रोशन के प्रति प्यार झलक रहा था। रोशन जिम भी जाता था गुस्सा कंट्रोल करने जिससे उसकी बॉडी टाइगर श्रॉफ की तरह दिखती थी। रोशन के चाकू लगते ही वह गुंडे वहां से भाग गये और रोशन को अस्पताल में लाया गया।
रोशन के पेट पर कई टाके आए थे जिससे कि उसको एक दिन होश में आने में लग गया
तब तक उसके सारे दोस्त और अंजलि वही थी जब रोशन से अंजलि मिली तब भी रोशन ने वही लाइन कहीं 1,2,3 बार नहीं हजार बार मार खाऊंगा तुमारे लिए। इसी तरह से दोनों की प्यार की शुरुआत हुई। दोनों एक साल तक साथ में रहे। लेकिन बाद में थर्ड ईयर करके अंजलि अपने घर चली गई रोशन ने उसे ढूंढने की बहुत कोशिश करी। लेकिन वह नहीं मिली।
लेकिन एक दिन उस बिजनेसमैन के लड़के पर उसकी नजर पड़ गई। बाजार में तब वह एक दूसरे को पहचान गये। रोशन उसके पास जाने लगा । तो वह लड़का वहां से भागने लगा। लेकिन रोशन ने उसको पकड़ लिया उससे पूछा ताछी करी तो पता चला।
अंजलि और वह लड़का एक दूसरे से प्यार करते थे।
उस लड़के का नाम अजय था उसने बताया कि वह दोनों मिलकर रोशन को फंसा रहे थे। ताकि उन गुंडो से उनकी रक्षा हो सके।
अंजलि और अजय ने शादी भी कर ली थी। इस बात को लेकर अंजलि और अजय के बीच कहीं बाहर विवाद हुआ लेकिन वह एक दूसरे से प्यार करते थे तो वह दोनों खुश रहने लगें लेकिन रोशन की जिंदगी बर्बाद हो चुकी थी।
यह बात सुनकर जैसे पैरों के नीचे से जमी हट गई थी धड़कन जोरों से हो गई थी सारे बदन पर पसीना आ गया था कुछ देर बाद रोशन ने अजय को छोड़ दिया और अजय सीदा अंजलि के पास पहुंचा। रोशन भी उसके पीछे-पीछे उसके घर पहुंच गया। लेकिन अंजलि अजय के घर थी वहां पर उसके बोडीगाड़ो ने उसे बहुत पीटा और अदमरी हालत में बाहर फेंक दिया। तब रोशन के दोस्तों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। रोशन को चलने में 6 महा लग गये थे । और कहानी उसी मोड़ पर आ जाती है जहां से शुरू करी थी।
रोशन अस्पताल से भाग कर रोड पर चला जा रहा था पागलों की तरह और उसकी जुबान पर एक ही नाम था अंजलि अंजलि अंजली।
धोखा दिया उसने।
और वह फिर से उसके घर पहुंच गया। लेकिन अंजलि के पिता ने उसे बहुत मारा और रोड पर फेंक दिया
अंजलि यह सब देख रही थी लेकिन वह कुछ नहीं बोली। और जब रोशन रोड से उठकर जा रहा था । एक लोरी वाले ने उसे टक्कर मार दी।
और तब रोशन और उसकी लव स्टोरी दोनों का अंत हो गया।💔💔💔💔
न जाने कितने आशिक है ऐसे जो हर कहानी में सवाल छोड़ जाते हैं
लड़कियों की गलती हो या ना हो ।हमेशा माफी लडके को ही मागनी पड़ती है
रोशन ने क्या कुछ नहीं किया था। उसके लिए लेकिन बदले में मिली भी तो क्या मौत।😓😓


💔🥀😥

? ?????


अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED