अंजाना रिश्ता ये अपना ...... - 7 VAISHNAVI PADVI द्वारा पौराणिक कथा में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

अंजाना रिश्ता ये अपना ...... - 7

        आगे मिसेज शर्मा कहती है!  " अभी तो आया है !  इसे थोड़ा आराम तो करने दे! आये नहीं के सिर्फ काम! "       अमन बैठते हुए कहते हैं ! "आंटी आप ना थोड़ी बदल गई हो!"                                                                       "क्या हुआ ? मैं पतली हो गई हूं क्या 😅? " मिसेज शर्मा मुस्कुराके बोली ! तो अमन कहने लगा !

 " No Aunty ! 😉 और कुछ याद कीजिये जरा ! "                 नयन की माँ मुस्कुराती हुई बोली!                                    "मैं जानती हूं! तुम्हें कॉफ़ी ☕️ चाहिए ना? "              " Absolutely 💯 ♥️ ✅️ right!  aunty! कब आयेगी मेरी ☕️ coffee? " अमन बोला ! 

   तभी नयन किचन से कॉफ़ी ☕️ बनाकर ले आती ! अमन कॉफ़ी ☕️ पिते हुए कहता है !                               "अरे ! नयन मैं ज्यादा देर तक यहां रुक नहीं पाऊंगा ! तो क्या हम अपनी Research शुरू कर सकते हैं !"

    नयन मान जाती है ! मिसेज शर्मा भी हां कर देती है! तो अमन उसको मेडिकल हर्ब 🌿 🤔 के बारे में  पूछता है! 

तो वो सर्च करके रानीगंज के जंगल के  बारे में बताती  है!   वो दोनों गाड़ी में बैठकर जंगल की और निकल पड़ते हैं! गाड़ी में अमन नयन से पूछता है !                                      " तो बताओ Choco 🥧  Pie ! हमारे निगाह के कपड़े कब आएंगे !?  " 

  "वो तो कबके रेडी है ! I Hope के तुम्हे  डिज़ाइन पसंद आये! और तुम्हारी बेगम को भी !" नयन बोली ! 

अमन:  "चलो देखते हैं! और हाँ, कहाँ रोकनी है गाड़ी?" 

 नयन: वहां से right  लो, और खड़ा करदो झील 🏞के                     पास!  medical herb 🌿 यहीं आस-पास.              मिलते होंगे ! 

      ऐसा कहके वो दोनों गाड़ी से उतरते हैं! झीलसे थोड़ी दूर उन्हें वो मेडिकल हर्ब मिल जाती है! तो अमन उनकी कुछ फोटो लेने लगता है, और नयन सैंपल भी लेने लगती है! तभी अमन को कॉल 📞 आता है ! वो नयन के सामने फोन 📱 पिक अप नहीं करता ! तो नयन उसे कहते हैं  ! 

 "क्या हुआ अमन? फ़ोन उठाओ! " 

 अमन कॉल 📞 उठाता है! और कहता है! 

 "सलाम बेगम साहिबा! 🫡" 

 उस ओर से रिप्लाय आता है !

 "सलाम के बच्चे!😡 अगर जाना ही था तो मुझे साथ लेकर जाने में कोई दिक्कत हो रही थी क्या?😤 " 

 इतना सुनते ही अमन फोन नयन के पास दे देता है! नयन कुछ बोल पाती तभी फोन से तुरंत लड़की की  आवाज आती है! 

   " कोई संदेश नहीं! अब बोल नही रहे हो? तुम्हें तो मैं आके देख लूंगी! " 

   नयन इतना सुनते ही हंसने लगती है ! और कहती है !     " Calm Down😇 Aasna!  जिसे तुम डांट रही हो, वो अभी काम के सिलसिले में जल्दी-  जल्दी आया है! वो तुमसे प्यार करता है, तुम्हें मायुस नहीं करना चाहता था! इसलिए वो जल्दी काम ख़त्म कर रहा है! तो उसे माफ़ कर दो !" 

आसना :  अरे! मुझे क्यों लग रहा है, तुम्हारी आवाज़ नयन जैसी है! 

"क्यों? तुम्हें अब भी लग रहा है, कि अमन बात कर रहा है!"  नयन हस्ते हुए पुछती है ?

      ऐसी बातें करते हूए समय थोड़ा गुजर जाता है! तो नयन मोबाइल अमन को दे देती है, अमन बात करते करते थोड़ा दूर चला जाता है! नयन कुछ पौधों को देखने लगती है !

तभी.... सुरा के साथ आये गुंडे नयन को उठा ले जाते है ! वो कुछ बोल या चिल्ला पाती , उससे पहले ही उसके मुंह पर रुमाल रख दिया जिसमें केमिकल था ! जिसे सुंगते ही नयन बेहोश हो जाती है |जैसे ही वो गुंडे नयन को ले जाने लगते हैं, हवा तेज हो जाती है ! धुल-पेड की पत्तिया🍃 उड़ने लगती है! गुंडो को लगता है कि मौसम ख़राब हो रहा है, तभी उनमेसे एक गुंडे को कोई मार कर चला जाता है!🤔   सारे गुंडे इधर-उधर देखने लगतें है! 

 और फिर एक गुंडा निचे गिर जाता है, तो सारे गुंडे चिल्लाने लगते है !

  " कौन है बे ? सामने आ !😡😤" 

  वहीं झाड़ियों में एक लड़की छुपी हुई थी जो ये सब कर रही थी ! 

   अमन भी वहाँपे आ जाता है , गुंडोंको लगता है के यह सब उसने ही किया है ! तो सुरा गुस्सेमें केहता है !

 " क्यूं बे ? ज़िन्दगी प्यारी नहीं है तुझे! ? " 

 " बे नहीं एक 😠, अगर एक बार में नयन को नहीं छोड़ा, तो एक एक को नहीं छोडुंगा ! " अमन बोला!

 सुरा आग बबूला होता हुआ केहता है ... 

 " मारो सालेको !"

 सारे गुंडे उसे मारने के लिए दौड़ते हैं  ! अमन एक-एक करके उनको मारने लगता है ! वो लड़की भी आके अमन की मदद करने लगती है! अमन और वो लड़की उन गुंडो से लड़ रहे थे! उसकी स्किल देखकर अमन चौंक 😲गया था, क्योंकि,  वो कब? कैसे? किसको मारती पता ही नहीं चलता था ! इसी ख्याल में अमन था के तभी एक गुंडा पीछे से उसपर हमला कर देता है ! वो लड़की आके अमन को बचा लेती है ! 

   अमन आस पास  देखता है तो गुंडो का ढेर दिखाता है ! अमन गुंडो को गिनने लगता है तो वो लड़की कहती है ! 

  "गीनो मत! सिर्फ बारह है!" 

"मैं गिन नहीं 😐 रहा था, लेकिन यहां तो सिर्फ ग्यारह है?"😁  अमन कहता है! 

तो वो लड़की कहती है  ! "एक तुम्हारे ऊपर है!" 👻

 अमन ऊपर देखकर Shocked 😲 हो जाता है और सोचता है ! " ये वहा कैसे पोहच गया?" 

      वो वही गुंडा था जिसने नयन को बेहोश किया था! अमन देख ही रहा था के तभी उस गुंडे के पॉकेट से  वो केमिकलवाली  रुमाल  उसके मुँह पर गिर जाती है  ! वह सुंगते ही वो भी बेहोश हो जाता है! 

    इन सबसे अंजान वो लड़की नयन के पास जाती है ! और उसके सिर पर हाथ फेरकर कहती है ! 

" I am Back ! Please get up !"

नयन अभी तक बहोश ही थी , वो लड़की अमन से कहती है ! “हमें इसे घर ले जाना होगा! " 

 कुछ रिप्लाई न आने पर वो पीछे मुड़ती है ! तो अमन बेहोश हो गया था! वो नयन और अमन को उठाने लगती है तभी वहां पे ध्रुव आ जाता है.. 

 

अगर आप आगे पढ़ना चाहते हैं तो कृपया 📚 😉  🙏 अगले एपिसोड का इंतज़ार करें।

धन्यवाद 😊